Molkki 8 December 2021 Written Update in Hindi : पूर्वी को अंजलि की प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला
Molkki 8 December 2021 Written Update in Hindi

Molkki 8 December 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 8 दिसंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत पूर्वी अंजलि से करती है कि वह किसी को अपने बच्चे को नुकसान नहीं पहुंचाने देगी और वह अभी भी अंजलि का चेहरा नहीं देख सकती है। वह गुंडों से लड़ती है और वे वहां से भाग जाते हैं। वह उससे पूछती है कि क्या वह ठीक है और वे उसके बच्चे को क्यों मारना चाहते हैं। अंजलि अपना घूंघट हटाती है और पूर्वी को गले लगा लेती है। अंजलि को देखकर पूर्वी चौंक जाती है।

दूसरी ओर, साक्षी वीरेंद्र से पूछती है कि अब वह क्या करने जा रहा है और क्या वह उन्हें यह बताने की योजना बना रहा है कि पूर्वी गहने लेकर भाग जाता है। वह उससे कहती है कि उसे समझ नहीं आ रहा है कि वह पूर्वी जैसी सस्ती लड़की के प्यार में कैसे पड़ गया।

वह उसे याद दिलाती है कि सत्यम का परिवार नीचे इंतजार कर रहा है। वह उसे चिंता न करने के लिए कहती है क्योंकि वह अनुष्ठान करेगी क्योंकि यह उसकी पत्नी के रूप में भी उसकी जिम्मेदारी है और इसके अलावा वह उसे इस तरह नहीं देख सकती है।

वह उससे कहती है कि उसके पास उसकी मदद लेने के अलावा और कोई चारा नहीं है। वह उसे पूर्वी को भूलने के लिए कहती है क्योंकि वह अब वापस नहीं आएगी। वह उससे कहती है कि वह कम से कम रेणु की खातिर उसकी मदद ले।

Molkki 8 December 2021 Written Update in Hindi

वह उससे कहती है कि उसे संकोच करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह उसकी असली पत्नी है। इस बीच, पूर्वी अंजलि से पूछती है कि उसे क्या हुआ। अंजलि रोते हुए कहती है कि वह महल में नहीं लौटेगी। पूर्वी उसे बताती है कि वे सभी उसकी मौत से दुखी हैं।

अंजलि उससे विनती करती है कि वह किसी को यह न बताए कि वह जीवित है और वह गर्भवती भी है। पूर्वी उससे पूछती है कि बाद वाला इस तरह क्यों छिप रहा है। वह प्रकाशी की बातचीत को याद करती है

Watch : Molkki 7 December 2021 Written Update in Hindi

और अंजलि को बताती है कि उसने सुना जब प्रकाशी किसी के गर्भपात के बारे में बात कर रही थी। अंजलि ने खुलासा किया कि प्रकाशी अपने अबॉर्शन के बारे में ही बात कर रही थी।

Molkki 8 December 2021 Written Update in Hindi

पूर्वी उससे पूछती है कि प्रकाशी ऐसा कुछ क्यों करेगी जब उसने पोते के लिए लंबा इंतजार किया। अंजलि उसे बताती है कि वह योगी के बच्चे के साथ गर्भवती नहीं है और उसे गले लगाकर रोती है।

वीरेंद्र साक्षी को नीचे लाता है। वह रेणु से कहता है कि अगर उसे कोई समस्या नहीं है तो प्रकाशी अनुष्ठान करेगी। वह उससे वादा करता है कि वह और पूर्वी बाद की ‘कन्यादान’ करेंगे। प्रकाशी अनुष्ठान करती है

और रेणु और सत्यम को अंगूठी देती है। युगल अंगूठियों का आदान-प्रदान करता है। सत्यम बिना किसी की जानकारी के रेणु को चिट देता है। सभी उनके लिए ताली बजाते हैं। प्रकाशी रेणु और सत्यम को मीठा खिलाती है। रेणु एक तरफ जाती है और चिट पढ़कर चौंक जाती है।

Molkki 8 December 2021 Written Update in Hindi

अंजलि पूर्वी से कहती है कि हर कोई उसके गर्भवती होने की उम्मीद कर रहा था लेकिन यह कैसे संभव है जब योगी पिता नहीं बन सकता। वह याद करती है कि कैसे उसने प्रकाशी से कहा कि योगी और पूर्वी निर्दोष हैं क्योंकि योगी ऐसा कुछ करने में सक्षम नहीं है। प्रकाशी उस पर चिल्लाती है। अंजलि उसे बताती है कि वह गर्भवती है।

प्रकाशी उससे पूछती है कि बाद वाला क्या कह रहा है। अंजलि उससे कहती है कि वह मां बन सकती है और योगी पिता नहीं बन सकता। प्रकाशी उसे किसी और के बच्चे के साथ गर्भवती होने के लिए डांटती है। अंजलि अपने बच्चे को स्वीकार करने की धमकी देती है अन्यथा वह योगी की सच्चाई का पर्दाफाश कर देगी। प्रकाशी उसे बच्चे का गर्भपात कराने के लिए कहती है लेकिन बाद वाला मना कर देता है।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter