Molkki 7 December 2021 Written Update in Hindi : पूर्वी को प्रकाशी की योजना के बारे में पता चलता है
Molkki 7 December 2021 Written Update in Hindi

Molkki 7 December 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 7 दिसंबर 2021 एपिसोड : वीरेंद्र ने पूर्वी से कहा कि उसे अपने पापों की सजा भुगतनी होगी। उसने तुम्हारी वजह से खुद को मार डाला! पूर्वी अंजलि को छूने की कोशिश करती है लेकिन प्रकाशी उसे थप्पड़ मार देती है। आप उसे अपने हाथों से छूने की हिम्मत नहीं करते! वह वीरेंद्र से कहती है

कि सुनिश्चित करें कि मोल्की उसे न छुए! पूर्वी कहती है मैंने कुछ नहीं किया। प्रकाशी कहती है कि मैंने उसकी जाँच की। वह सांस नहीं ले रही है! यह सब आपकी वजह से है। मुझे उस दिन का अफसोस है जब तुम यहां आए। आप हमारे लिए एक अपशकुन हैं।

हम हमेशा आपकी वजह से मुसीबत में पड़ते हैं! तुम एक डायन से भी बदतर हो! आप इन सब के लिए जिम्मेदार हैं। धीरे धीरे हम भी एक एक करके मरेंगे! वह वीरेंद्र को पुलिस को सौंपने के लिए कहती है। वीरेंद्र कहते हैं पंचायत और मैं उसका भाग्य तय करूंगा। वह उसे अंदर ले जाता है।

रेणु कम्फर्ट्स प्रकाशी। रेणु रसोई के अंदर चली गई और साक्षी से पूछती है कि उसने क्या किया है। मैंने आपका समर्थन किया ताकि मोलक्की को हवेली से बाहर फेंक दूं! आपने अंजलि भाभी की कहानी को इस प्रक्रिया में समाप्त कर दिया? मैं जानता था कि आप एक रणनीतिकार हैं लेकिन मैं नहीं जानता कि आप एक हत्यारे भी हैं! साक्षी चौंक गई। रेणु कहती है तुमने आज भाभी को मार डाला। कल मेरी बारी हो सकती है।

Molkki 7 December 2021 Written Update in Hindi

साक्षी काफी कहती है। मैंने अंजलि को नहीं मारा है। अगर मुझे किसी को मारना होता तो मैं मोलक्की को अपने रास्ते से हटा लेता। मैं यह भी सोच रहा हूं कि इसके पीछे कौन हो सकता है। पूर्वी ऐसा कभी नहीं कर सकती। क्या इसके पीछे हैं योगी? क्या उसने अंजलि को रास्ते से हटाने के लिए ऐसा किया? रेणु ने इसे असंभव बताया। वह उससे बहुत प्यार करता है और ऐसा कभी नहीं कर सकता। किसी ने दरवाजे पर दस्तक दी।

रेणु ने खोला योगी के लिए द्वार वह उसे रिपोर्ट दिखाता है। मेरे खाने-पीने में किसी ने नशीला पदार्थ मिला दिया था। मैंने कुछ नहीं किया है। उन्होंने अंजलि को फोन किया। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। वह अब मुझ पर विश्वास करेगी! उन्होंने अंजलि को फोन किया। मैंने आपको धोखा नहीं दिया है! आप कहां हैं?

Watch : Molkki 6 December 2021 Written Update in Hindi

वह प्रकाशी से अंजलि के बारे में पूछता है और नोटिस करता है कि अंजलि उसकी गोद में आराम कर रही है। वह अपनी माँ से पूछता है कि अंजलि क्यों सो रही है। उसे क्या हुआ? वह इस तरह क्यों सो रही है?

वह किसी से उसे बताने के लिए कहता है। क्या हुआ उसे? प्रकाशी जवाब देती है कि अंजलि उसे फिर कभी शिकायत नहीं करेगी। वह आपसे कुछ नहीं पूछेगी। कोई नहीं है जो जानना चाहता है कि आप दोषी थे या नहीं! उसने हमें छोड़ दिया है।

Molkki 7 December 2021 Written Update in Hindi

योगी ने रिपोर्ट को सदमे में गिराया। वीरेंद्र ने पूर्वी को कमरे में बंद कर दिया। आप यहां से तब तक बाहर नहीं निकलेंगे जब तक पंच कोई निर्णय नहीं ले लेता। वह बाहर खड़ा है और बेबसी से रो रहा है। पूर्वी को पता चलता है कि वह ठीक बाहर है और दरवाजा पकड़ कर रोता है।

वह वीरेंद्र से पूछती है कि क्या वह रो रहा है। वह उसे चुप रहने के लिए कहता है। अगर तुम बाहर आने की कोशिश करोगे तो तुम मुझे सबसे बुरा देखोगे। वह उससे पूछती है कि क्या वह ठीक है। कृपया एक बार मेरी बात सुनें। वह फर्श पर बैठता है। अंदर, पूर्वी फर्श पर भी बैठ जाती है और रोती है।

Molkki 7 December 2021 Written Update in Hindi

प्रकाशी अपने कमरे में रो रही है। मैं प्यार से अंजलि को यहां लाया। मैंने उसके माता-पिता से वादा किया था कि मैं उसकी देखभाल करूंगा। भगवान को इसके बजाय मुझे बुलाना चाहिए था! मैं अब उसके माता-पिता का सामना कैसे करूंगा? साक्षी कहती है कि जो हो गया हो गया। अपना ख्याल रखें। वह चल दी। प्रकाशी काजरी को बुलाती है। वह जा चुकी है। शाम तक गांव पहुंच जाएंगी। वह सोचती है कि वह हमारे पुराने घर में रहेगी लेकिन आप जानते हैं

Molkki 7 December 2021 Written Update in Hindi

कि उसे कहाँ रहना चाहिए। वह कॉल समाप्त करती है। जो कोई भी मेरे सामने बोल्ड एक्ट करने की कोशिश करता है, उसका भाग्य सबसे खराब होता है! सम्मान की बात हो तो मैं किसी का वजूद खत्म कर सकता हूँ! इंस्पेक्टर वीरेंद्र को बताता है कि अंजलि की पोस्ट-मॉर्टम रिपोर्ट जहर की ओर इशारा करती है जबकि जांच आत्महत्या की ओर इशारा करती है।

अगर आपको किसी पर शक है तो आप मुझे बता सकते हैं। साक्षी ने इंस्पेक्टर को बताया कि कैसे पूर्वी और अंजलि एक-दूसरे को कभी पसंद नहीं करते थे। कल उनका तर्क था जिसके बाद यह हुआ। वीरेंद्र इसे बकवास कहते हैं। यह वह है जो किसी के साथ एक अच्छा बंधन साझा नहीं करती है।

हर घर में छोटे-छोटे तर्क होते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि कोई ऐसे ही मार डालेगा। आपने (इंस्पेक्टर) हमारी काफी मदद की है। उस के लिए धन्यवाद। निरीक्षक नोड. कोई सुराग मिले तो बताएं। वीरेंद्र सहमत हैं। हम हाल ही में काफी कुछ कर चुके हैं। हम अभी इसमें शामिल नहीं होना चाहते हैं। वह ऊपर की ओर जाता है

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter