Molkki 6 December 2021 Written Update in Hindi : साक्षी के बारे में रेणु पूर्वी से झूठ बोलती है
Molkki 6 December 2021 Written Update in Hindi

Molkki 6 December 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 6 दिसंबर 2021 एपिसोड : वीरेंद्र पूर्वी से कहता है कि उसे अपने पापों की सजा भुगतनी होगी। उसने तुम्हारी वजह से खुद को मार डाला! पूर्वी अंजलि को छूने की कोशिश करती है लेकिन प्रकाशी उसे थप्पड़ मार देती है। क्या तुम उसे अपने हाथों से छूने की हिम्मत नहीं करते! वह वीरेंद्र को यह सुनिश्चित करने के लिए कहती है कि मोल्की उसे न छुए! पूर्वी कहती है कि मैंने कुछ नहीं किया।

प्रकाशी कहती है कि मैंने उसकी जाँच की। वह सांस नहीं ले रही है! यह सब आपकी वजह से है। जिस दिन तुम यहाँ आए उस दिन का मुझे खेद है। आप हमारे लिए अपशकुन हैं। हम हमेशा आपकी वजह से मुसीबत में पड़ते हैं!

आप डायन से भी बदतर हैं! इस सब के लिए आप जिम्मेदार हैं। धीरे धीरे हम भी एक एक करके मरेंगे ! वह वीरेंद्र को उसे पुलिस को सौंपने के लिए कहती है। वीरेंद्र कहते हैं पंचायत और मैं उसकी किस्मत का फैसला करूंगा। वह उसे अंदर ले जाता है। रेणु प्रकाशी को दिलासा देती है।

Banner Ad

रेणु किचन के अंदर आती है और साक्षी से पूछती है कि उसने क्या किया है। मैंने तुम्हारा साथ दिया ताकि मोलक्की को हवेली से बाहर निकाल दूं! आपने अंजलि भाभी की कहानी को इस प्रक्रिया में समाप्त कर दिया? मुझे पता था कि आप एक रणनीतिकार हैं लेकिन मुझे नहीं पता कि आप भी हत्यारे हैं!

Molkki 6 December 2021 Written Update in Hindi

साक्षी हैरान है। रेणु कहती है कि तुमने आज भाभी को मार डाला। कल मेरी बारी हो सकती है। साक्षी काफी कहती है। मैंने अंजलि को नहीं मारा है। अगर मुझे किसी को मारना होता तो मैं मोल्की को अपने रास्ते से हटा देता। मैं यह भी सोच रहा हूं

कि इसके पीछे कौन हो सकता है। पूर्वी ऐसा कभी नहीं कर सकता। क्या इसके पीछे योगी हैं? क्या उसने अंजलि को रास्ते से हटाने के लिए ऐसा किया? रेणु इसे असंभव कहती हैं। वह उससे बहुत प्यार करता है और ऐसा कभी नहीं कर सकता। कोई दरवाजा खटखटाता है।

Watch : Molkki 3 December 2021 Written Update in Hindi

रेणु योगी के लिए द्वार खोलती है। वह उसे रिपोर्ट दिखाता है। मेरे खाने-पीने में किसी ने नशीला पदार्थ मिला दिया था। मैंने कुछ नहीं किया है। उसने अंजलि को पुकारा। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। वह अब मुझ पर विश्वास करेगी! उसने अंजलि को पुकारा।

Molkki 6 December 2021 Written Update in Hindi

मैंने तुम्हें धोखा नहीं दिया है! आप कहाँ हैं? वह प्रकाशी से अंजलि के बारे में पूछता है और देखता है कि अंजलि उसकी गोद में आराम कर रही है। वह अपनी माँ से पूछता है कि अंजलि क्यों सो रही है। उसे क्या हुआ? वह इस तरह क्यों सो रही है?

वह किसी को बताने के लिए कहता है। क्या हुआ उसे? प्रकाशी जवाब देती है कि अंजलि उससे फिर कभी शिकायत नहीं करेगी। वह आपसे कुछ नहीं पूछेगी। कोई नहीं है जो जानना चाहता है कि आप दोषी थे या नहीं! वह हमें छोड़कर चली गई है। योगी ने सदमे में रिपोर्ट छोड़ दी।

वीरेंद्र ने पूर्वी को कमरे में बंद कर दिया। जब तक पंच कोई निर्णय नहीं ले लेते, तब तक आप यहां से बाहर नहीं निकलेंगे। वह बाहर खड़ा है और बेबसी से रो रहा है। पूर्वी को पता चलता है कि वह ठीक बाहर है और दरवाजा पकड़कर रोता है।

Molkki 6 December 2021 Written Update in Hindi

वह वीरेंद्र से पूछती है कि क्या वह रो रहा है। वह उसे चुप रहने के लिए कहता है। अगर तुम बाहर आने की कोशिश करोगे तो तुम मुझे सबसे बुरा देखोगे। वह उससे पूछती है कि क्या वह ठीक है। कृपया एक बार मेरी बात सुन लें। वह फर्श पर बैठता है। अंदर, पूर्वी भी फर्श पर बैठ जाती है और रोती है।

प्रकाशी अपने कमरे में रो रही है। मैं अंजलि को प्यार से यहां लाया था। मैंने उसके माता-पिता से वादा किया था कि मैं उसकी देखभाल करूंगा। इसके बजाय भगवान को मुझे बुलाना चाहिए था! अब मैं उसके माता-पिता का सामना कैसे करूंगा?

साक्षी का कहना है कि जो किया गया है वह किया गया है। अपना ख्याल। वह चल दी। प्रकाशी काजरी को बुलाती है। वह जा चुकी है। वह शाम तक गांव पहुंच जाएगी। वह सोचती है कि वह हमारे पुराने घर में रहेगी लेकिन आप जानते हैं कि उसे कहाँ रहना चाहिए।

वह कॉल समाप्त करती है। जो कोई भी मेरे सामने बोल्ड एक्ट करने की कोशिश करता है, उसकी किस्मत सबसे खराब होती है! जब बात इज्जत की आती है तो मैं किसी का वजूद खत्म कर सकता हूँ!

Molkki 6 December 2021 Written Update in Hindi

इंस्पेक्टर वीरेंद्र को बताता है कि अंजलि की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में जहर देने की बात है जबकि जांच में आत्महत्या की ओर इशारा किया गया है। अगर आपको किसी पर शक हो तो आप मुझे बता सकते हैं।

साक्षी इंस्पेक्टर को बताती है कि कैसे पूर्वी और अंजलि एक-दूसरे को कभी पसंद नहीं करते थे। कल उनका झगड़ा हुआ था जिसके बाद यह हुआ। वीरेंद्र इसे बकवास कहते हैं। यह वह है जो किसी के साथ अच्छा बंधन साझा नहीं करती है। हर घर में छोटी-छोटी बहस होती है

लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि कोई ऐसे ही मार डालेगा। आपने (इंस्पेक्टर) ने हमारी काफी मदद की है। उसके लिये आपका धन्यवाद। इंस्पेक्टर ने इशारा किया। कोई सुराग मिले तो बताना। वीरेंद्र सहमत हैं। हम हाल ही में काफी कुछ कर चुके हैं। हम अभी इसमें शामिल नहीं होना चाहते हैं। वह ऊपर सिर करता है।

Molkki 6 December 2021 Written Update in Hindi

कांस्टेबल इंस्पेक्टर को बताता है कि अंजलि का फोन 30 मिनट पहले तक एक्टिव था। इंस्पेक्टर ने वीरेंद्र को यह बताने का फैसला किया कि अंजलि की 6 घंटे पहले मौत हो गई थी। साक्षी उसे वीरेंद्र से मिलने से रोकती है। मैं इसे वीरेंद्र को बता दूंगा। इंस्पेक्टर चला जाता है। साक्षी वीरेंद्र को यह न बताने का फैसला करती है। मुखी जी अब पूरवी पर कोई शक नहीं करेंगे। हालांकि अब तक अंजलि का फोन कौन इस्तेमाल कर रहा था?

रेनू पूर्वी के कमरे में आती है। मुझे माफ़ कर दें। माँ के सामने मुझे तुम्हारे साथ बुरा व्यवहार करना पड़ा लेकिन मैं जानता हूँ कि तुम किसी को मार नहीं सकते। वह पूर्वी को मिल्कशेक के बारे में बताती है।

मैंने इसे हम सभी के लिए खुद बनाया है लेकिन यह नहीं जानता कि इसमें कुछ किसने मिलाया है। मैं कसम खाता हूँ कि मैंने तुम्हारे साथ कुछ भी गलत नहीं किया है।

पूर्वी उसे शांत होने के लिए कहती है। आप मुखी जी की बहन और मेरी एसआईएल हैं। तुम भी मेरे लिए एक बहन की तरह हो। मैं जानता हूं कि आप ऐसा कुछ नहीं कर सकते लेकिन मुझे नहीं पता कि इस सबके पीछे कौन है। साक्षी जी? रेणु चिंतित है कि अगर पूर्वी उसका सामना करती है

तो साक्षी उसका नाम धुंधला कर सकती है। सालों बाद मुझे यहां रहने का मौका मिला। मैं इस मौके को हाथ से जाने नहीं दे सकता। मुझे खुद को बचाने के लिए साक्षी भाभी को बचाना होगा। वह पूर्वी से झूठ बोलती है कि साक्षी निर्दोष है। पूर्वी सोचती है कि उसके साथ ऐसा कौन कर सकता है।

योगी अंजलि की अस्थियां घर ले आए। रेणु और साक्षी उसके पीछे-पीछे आते हैं। रेणु साक्षी को चिंता न करने के लिए कहती है। मैंने मोलक्की से कहा है कि तुम उस रात रसोई में मेरे साथ थी। आपको चिंता नहीं करनी चाहिए। साक्षी उसकी तरफ देखती है।

Molkki 6 December 2021 Written Update in Hindi

मानस ने पूर्वी को गले लगा लिया। वह उसे माँ को यह न बताने के लिए कहता है कि वह उससे मिलने आया है। पूर्वी सहमत हैं। आप और जूही कैसे हैं? क्या तुम दोनों ने खा लिया? वह सिर हिलाता है।

रेणु प्रकाशी के पीछे जाने की कोशिश करता है लेकिन वह उसे 2 मिनट के लिए रहने देने के लिए कहता है। मैं खुद को मारने वाला नहीं हूं। मैं सिर्फ 2 मिनट के लिए अकेले बैठना चाहता हूं।

क्या मैं कुछ समय अकेले नहीं बिता सकता? उसे पता चलता है कि उसका फोन उसके पास नहीं है। क्या होगा अगर वह व्यक्ति कॉल करे? वह इसके बिना जाने का फैसला करती है और चली जाती है। वह चिल्लाती है कि वह अपने आप वापस आ जाएगी और चली जाएगी।

पूर्वी मानस से कहती है कि वह उन्हें बहुत मिस कर रही थी। वह उससे भी यही कहता है और उसके आंसू पोछता है। वह उससे पूछती है कि क्या वह ठीक से पढ़ रहा है।

वह उसे दादी के फोन में वीडियो गेम जोड़ने के लिए कहता है क्योंकि उसका फोन बंद है। वह उसे भी पढ़ने के लिए कहती है। वह इससे सहमत हैं। सब कहाँ हैं? अंजलि चाची ने मुझसे कहा था कि वह मेरे लिए खीर बनाएगी। वौ कहा हॆ?

Molkki 6 December 2021 Written Update in Hindi

प्रकाशी बाहर एक नौकरानी से मिलती है। नौकरानी प्रकाशी से कहती है कि वह उससे कह रही थी कि तुम किसी भी समय आ जाओगे। मैंने उससे कहा कि वह आपको मैसेज न करे। प्रकाशी उन्हें चेतावनी देती है कि उसे कोई संदेश न भेजें या उसे बिल्कुल भी न बुलाएं।

यह हमारे बीच ही रहना चाहिए। जल्द से जल्द गांव के लिए निकल जाएं। वहां सारी तैयारी कर ली गई है। चुपचाप निकल जाओ। अगर किसी को कुछ पता चला तो मैं आपको नहीं बख्शूंगा! नौकरानी महिला के साथ चली जाती है।

पूर्वी मानस को फोन देती है। वह उसे बताता है कि यह उसका पसंदीदा खेल है। वह एक पाठ प्राप्त करता है और उसे पूर्वी को दिखाता है। प्रकाशी के फोन पर अंजलि का मैसेज पढ़कर पूर्वी चौंक जाती है। संदेश कहता है कि वे अपने रास्ते पर हैं। बोधिया पहुंचने के बाद हम आपको संदेश भेजेंगे। पूरब सोच में पड़ जाता है। भाभी के न रहने पर मां को यह संदेश कौन भेज रहा है?

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter