Molkki 3 December 2021 Written Update in Hindi : योगी और पूर्वी को सोते वीरेंद्र ने देखा
Molkki 3 December 2021 Written Update in Hindi

Molkki 3 December 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 3 दिसंबर 2021 एपिसोड : प्रकाशी और अंजलि हवेली वापस चली जाती हैं। प्रकाशी अंजलि को गुरुजी के प्रति चौकस रहने के बजाय सो जाने के लिए डांटती है। वह उसे चलने, स्नान करने और हनुमान चालीसा का अध्ययन करने के लिए कहती है। अंजलि चली जाती है। वीरेंद्र अब हवेली लौट आए। प्रकाशी पूछती है कि उसने इतनी जल्दी किसके साथ कदम रखा? उनका कहना है, देर रात फैक्ट्री में आग लग गई है। शुक्र है, किसी को नुकसान नहीं हुआ।

अंजलि अपने कमरे में आती है और योगी और पूर्वी को एक साथ सोते हुए देखकर दंग रह जाती है। योगी शर्टलेस हैं और पूर्वी की शर्ट भी उनके कंधे के नीचे है। अंजलि चिल्लाती है।

सब दौड़ कर उसके कमरे में चले जाते हैं। पहले वीरेंद्र प्रवेश करता है और दंग रह जाता है। फिर अन्य लोग इनपुट करते हैं और दंग रह जाते हैं! प्रकाशी कहती हैं, मैं किसी भी सूरत में इस हवेली पर ऐसा कुछ नहीं देखूंगी। बाद में मिलने के बाद योगी वापस घर लौट आए और अपनी भाभी के साथ सो गए।

Molkki 3 December 2021 Written Update in Hindi

पूर्वी पहले से ही बेशर्म है। हम सब यहीं हैं और वे अभी भी सो रहे हैं। वह चिल्लाती है और उन्हें जगाने के लिए कहती है। साक्षी वीरेंद्र के पास जा रही है और उसे मजबूत होने के लिए कहती है।

देर से ही सही, लेकिन कम से कम पूर्वी का असली चेहरा आपके सामने आ गया। तुम उसके साथ इतने सारे सच के रूप में स्वीकार करते थे, हालांकि उसने आपको धोखा दिया।

Watch : Molkki 2 December 2021 Written Update in Hindi

वह उसे उसके वाक्यांशों की याद दिलाती है कि वह अपनी पगड़ी उतारने और कांटों का ताज पहनने जा रहा है। वह पूछती है, क्या अब आप ऐसा करेंगे? मैं तुम्हें एक बार फिर सावधान करता हूं, ताकि तुम्हें यह दिन न देखना पड़े। मैं तुमसे प्यार करता हूँ, मैं तुम्हारा ख्याल रखता हूँ।

इसलिए मैं इस मोल्की से बचना चाहता था। वह चुप है। वह उसे बात करने के लिए कहती है। मैं आपके साथ हूँ। वह चुपचाप कमरे से बाहर चला जाता है। साक्षी मुस्कुराई।

Molkki 3 December 2021 Written Update in Hindi

वीरेंद्र फिर एक बाल्टी पानी लेकर आता है और उन पर पानी फेंक देता है। वे जल्दी या बाद में जाग जाते हैं। पूर्वी और योगी स्तब्ध और भ्रमित हो जाते हैं। वीरेंद्र उन्हें गुस्से से देखता है। वह उसे पूर्वी का दुपट्टा देता है।

पूर्वी कहती हैं, मुझे नहीं पता मैं यहां कैसे आ गई। योगी भी कहते हैं, अब वह नहीं है जो आप देख रहे हैं। पता नहीं हम गद्दे के अंदर एक साथ कैसे आ गए। वीरेंद्र ने उसे थप्पड़ मारा। वह पूर्वी का हाथ पकड़ता है और उसे कमरे से बाहर निकाल देता है। पूर्वी उस पर ध्यान केंद्रित करने के लिए रोती है। अब वह जैसा सोचता है वैसा नहीं रह गया है।

Molkki 3 December 2021 Written Update in Hindi

साक्षी मुस्कुराती है और याद करती है कि उसने एक नौकर की मदद से ऐसा कैसे और क्यों किया। आपका खेल अब खत्म हो गया, पूर्वी।

योगी चिल्लाते हुए घोषणा करते हैं, आपको गलतफहमी हो गई है, भाईसाहब। अब यह वैसा नहीं है जैसा आप देख रहे हैं। फिर वह अंजलि और प्रकाशी से विनती करता है कि उसने कुछ भी नहीं किया। प्रकाशी ने उसे थप्पड़ मारा।

क्या आपको यह सब करते हुए शर्म नहीं आई? बाद में मिलने के बाद आप वापस आ गए और अपने जीवनसाथी पर जाने के बजाय, आपने शायद ऐसा किया? वह बात करने की कोशिश करता है, लेकिन वह उसे थप्पड़ मारती है और अब एक शब्द और नहीं कहती है।

मैं इस बात से सहमत नहीं हो सकता कि मैंने आप जैसे व्यक्ति को डिलीवरी दी। आपकी मृत्यु होने की स्थिति में यह अधिक हो सकता है। अंजलि बाहर चली गई। प्रकाशी उसके पीछे जा रही है।

Molkki 3 December 2021 Written Update in Hindi

पूर्वी वीरेंद्र से कहती है कि कम से कम उस पर ध्यान दो। वह उसे फर्श पर फेंक देता है। वह कहती है, अब वह नहीं है जो आप देख रहे हैं। मैंने जो कुछ भी पूरा नहीं किया है। साक्षी उसे कहती है कि अभी पूर्वी को बाहर फेंक दो।

आप पर उसकी छाया नहीं होनी चाहिए। वह उसका हाथ पकड़ती है, हालाँकि वह फिर से उसका हाथ पकड़ लेता है। पूरवी रोती रहती है और कहती है, मैं किसी भी तरह से आपकी कॉल या छवि को नुकसान या अपमान नहीं कर सकता। वीरेंद्र एक चाबुक लाता है। वह पूछती है कि तुम क्या कर रहे हो? वह अपनी पगड़ी, जैकेट, कुर्ता निकाल लेता है।

वह खुद को चाबुक से मारता है। पूर्वी और साक्षी दोनों उसे बचने के लिए कहते हैं। पूरवी उसके पास जा रही है। वह उसे धक्का देकर पूछता है कि मुझे और क्या करने की ज़रूरत है?

अपने हाथों से मार डालो? आपने शायद जो किया उसके बाद मैं अब किसी के सामने अपना चेहरा प्रकट करने में सक्षम नहीं हूं। वह खुद को कोड़े से पीटता रहता है। वह उसे फिर से गले लगाने से रोकने की कोशिश करती है और कोड़े से नुकसान पहुंचाती है। वह उसे अलग करता है और कहता है,

Molkki 3 December 2021 Written Update in Hindi

मुझे तुम पर भरोसा करने के लिए दंडित करने की आवश्यकता है। साक्षी कहती हैं, यह मोलक्की सजा का पात्र है। पूर्वी कहती हैं, मुझे नहीं पता कि मैं योगी के गद्दे पर कैसे आ गई।

वह सोचती है कि एक व्यक्ति को उस मिल्कशेक में कुछ मिला देना चाहिए था। वह पूछता है कि आप कितने टन अतिरिक्त झूठ बोलेंगे? अगर तुमने मुझे गद्दे के भीतर किसी और औरत के साथ देखा होता, तो क्या तुम मुझे माफ कर पाते? आपने मुझे और साक्षी को एक साथ सोते हुए नहीं देखा और यह मानस के जीवन को संजोने वाला बन गया। मैं तुम्हें कैसे क्षमा कर सकता हूँ?

Molkki 3 December 2021 Written Update in Hindi

साक्षी कहती हैं, यह सिद्ध हो गया है कि योगी के साथ उनके अवैध संबंध हैं और इसलिए वह चुपके से उनकी मदद कर रही हैं। उन्हें योगी के लिए कुछ करना चाहिए था और इसलिए योगी ने उनकी पत्नी का मुनाफा उन्हें दे दिया। वह पूर्वी से पूछती है, तुम्हें क्या शक था कि तुम यह सब इस हवेली में करोगे और पकड़े नहीं जाओगे?

मैंने आप जैसी उचित मूल्य वाली कोई महिला नहीं देखी। पूर्वी उसे बंद करने के लिए कहती है। वह जो कुछ भी बाद में मिलते हैं उसकी घोषणा कर रही है। वह फिर वीरेंद्र से मिन्नतें करने लगती है, लेकिन वह उसे दूर रहने के लिए कहता है।

वह कहते हैं, मेरे गुस्से को बाहर आने दो, नहीं तो यह मुझे अंदर से मार डालेगा। मुझे जीवन भर याद रखने की जरूरत है कि मैं एक मोल्की पर निर्भर था और उसे बहुत प्यार करता था। वह खुद को पीटता रहता है। वह उसे रोकने जा रही है और उससे कहती है कि अगर जरूरत पड़े तो वह उस पर काबू पा ले, हालांकि खुद को नुकसान न पहुंचाएं। अगर आपको संदेह है कि मैं गलत हूं, तो मुझे कोई सजा दी जाएगी।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close