Molkki 10 January 2022 Written Update in Hindi : पूर्वी को सत्यम की नीयत पर शक !
Molkki 10 January 2022 Written Update in Hindi

Molkki 10 January 2022 Written Update in Hindi

मोल्लकी 10 जनवरी 2022 एपिसोड : पूर्वी वीरेंद्र को जगाने की कोशिश करता है लेकिन फिर उसे अपना घाव दिखाई देता है। उसका खून बह रहा है। वह मदद के लिए पुकारती है। अंजलि, योगी और मानस वहां दौड़ पड़े। योगी वीरेंद्र को अपने कमरे में लाता है।

पूर्वी वीरेंद्र को जगाने की कोशिश करती रहती है लेकिन नाकाम रहती है। योगी ने फोन पर एंबुलेंस सेवा को लगाई डांट। अंजलि सोचती है कि इस शुभ दिन पर इस घर में क्या हो रहा है।

जेठ जी यहाँ इस हालत में और छत से गिर पड़ी रेणु दीदी! पूर्वी को यकीन है कि यह एक सोची-समझी योजना है। तभी सत्यम वहां आता है और उनसे वीरेंद्र के बारे में पूछता है। तुम सब खेल रहे थे। ये कैसे हुआ?

आपको रेणु के फोन से डॉ. खुराना का नंबर लेना चाहिए। वह नौकरों से रेणु को भेजने के लिए कहता है। सेवक रहते हैं। सत्यम उन्हें जाने के लिए कहता है। वह योगी से रेणु को बुलाने के लिए कहता है।

वह खुद जाने का फैसला करता है। पूर्वी उसे रेणु दीदी को फोन न करने के लिए कहती है। वह नहीं आएगी। वह उससे पूछता है कि वह क्यों नहीं करेगी। अगर मैं उसे बुलाऊंगा तो वह आएगी। वे बाहर सत्यम का पीछा करते हैं।

रेणु को जमीन पर पड़ा देख सत्यम दुखी होने का नाटक करता है। मैं वह था जिसे मरना था। क्या हुआ तुझे? कृपया उठिए। वह अंजलि से अपनी पत्नी को जगाने के लिए कहता है।

Molkki 10 January 2022 Written Update in Hindi

मैं जीवन भर तेरा सेवक रहूंगा। अंजलि को सत्यम के लिए बुरा लगता है। सत्यम ने योगी से अपनी बहन को जगाने का अनुरोध किया। मुझे पता है कि तुम मुझसे नाराज़ हो लेकिन एक बार उसे जगा देना। मैं तुमसे कभी कुछ नहीं कहूंगा। वह पूर्वी से पूछता है

कि उसे अब क्यों रहना चाहिए क्योंकि रेणु उसे जीने के लिए प्रोत्साहित करती थी। पूर्वी सत्यम से कहती है कि रेणु ने आत्महत्या नहीं की है। वह कमजोर नहीं है।

Watch : Molkki 7 January 2022 Written Update in Hindi

किसी ने उसे जानबूझकर छत से धक्का दिया है। वह खुद ऐसा कभी नहीं कर सकती। यह कोई दुर्घटना नहीं है। सत्यम उससे पूछता है

कि रेणु के साथ ऐसा कौन कर सकता है। मुझे उसका नाम बताओ। मैं उस व्यक्ति को मार डालूँगा! वह टूट जाता है।

वीरेंद्र बाहर निकलता है और रेनू को इस तरह देखकर चौंक जाता है। वह उसकी नब्ज चेक करता है। ये कैसे हुआ? योगी का कहना है कि उसे या तो धक्का दिया गया या वह नीचे गिर गया।

Molkki 10 January 2022 Written Update in Hindi

वीरेंद्र उसे जगाने की कोशिश करता है लेकिन योगी उससे कहता है कि रेणु नहीं रही। सत्यम ने अपना ड्रामा जारी रखा। अब मैं उसके बिना कैसे रहूंगा?

रेणु को अलविदा कहने के लिए सभी लोग हवेली में जमा हो गए हैं। तभी हीराबाई अंदर आती है और उन्हें रुकने के लिए कहती है। रेणु का हत्यारा आप में से ही एक है!

वीरेंद्र उससे पूछता है कि वह कौन है। हीराबाई ने अपना परिचय साझा किया। मैं मानता हूं कि लोग मुझे पीआर संस्थान कहते हैं

लेकिन वह मेरे लिए बेटी जैसी थी। मुझे यहां नहीं बुलाना चाहिए था। योगी उससे पूछता है कि क्या उसने यहां बुलाया था। वह सिर हिलाती है। वह उससे पूछता है क्यों।

वह साझा करती है कि उसने अपना दिमाग खो दिया था। एक शेख उसे खरीदना चाहता था और आपकी हवेली का कोई व्यक्ति उसे बेचने की इच्छा रखता था। हर कोई हैरान है। योगी उससे पूछता है कि यह कौन था। सत्यम को चिंता है कि कहीं वह आज रेणु के साथ मर न जाए। वह हीराबाई से पूछता है

कि वह अब ऐसा क्यों कह रही है। वह अब नहीं रही। इससे उसे बहुत दर्द होगा। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया चले जाएं। हीराबाई रेणु के शरीर के पास रोती है और चली जाती है।

पूर्वी सत्यम को देखता है। हवेली में रेणु दीदी के साथ यह गंदा खेल कौन खेल सकता है? मुझे ऐसा क्यों लगता है कि सत्यम इसमें शामिल है? रेणु के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया।

Molkki 10 January 2022 Written Update in Hindi

इंस्पेक्टर वीरेंद्र से पूछता है कि क्या वे मामले को बंद कर सकते हैं क्योंकि हवेली में किसी को शक नहीं है। सत्यम उसे कुछ भी करने के लिए कहता है जो वह चाहता है।

अभी हमें परेशान मत करो। इंस्पेक्टर मामले को बंद करने का फैसला करता है लेकिन पूर्वी उसे रोक देता है। यह कोई दुर्घटना नहीं बल्कि एक सुनियोजित कदम था। मैंने छत पर रस्सियाँ देखीं। इसका मतलब है

कि कोई चुपके से आया था। हीराबाई इसकी गवाह हैं। वीरेंद्र उससे पूछता है कि वह हीराबाई जैसे किसी पर कैसे भरोसा कर सकती है। आप कैसे सोच सकते हैं कि कोई चुपके से हवेली में घुस गया और रेणु को धक्का दे दिया? वह सिर हिलाती है। जूही मुश्किल से मानस को नीचे लाती है।

वह पूर्वी को एक चित्र दिखाती है जो मानस ने बनाया है। एक पुरुष एक महिला को छत से धक्का दे रहा है। रेणु बुआ के साथ भी यही हुआ था। मानस वीरेंद्र को देखता है। पूर्वी मानस से कहती है कि अगर उसने कुछ देखा तो बोलो।

हमलोग आपके साथ हैं। इंस्पेक्टर और जूही मानस को भी बोलने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। मानस वीरेंद्र की ओर इशारा करते हुए समाप्त होता है। हर कोई स्तब्ध है।

Molkki 10 January 2022 Written Update in Hindi

वीरेंद्र मानस से पूछता है कि वह क्या कर रहा है। तुम मुझ पर उंगली क्यों उठा रहे हो? क्या आपने मुझे देखा? यहाँ आओ। वह पूर्वी के पीछे छिप जाता है। वीरेंद्र अपना आपा खो देता है लेकिन पूर्वी उसे रोक देता है। मानस वीरेंद्र को अपनी खिलौना तलवार से मारने लगता है।

पूरब ने उसे किसी तरह रोका। मैं उससे बात करूंगा। वह इंस्पेक्टर को बताती है कि मानस बच्चा है। वह सदमे में होना चाहिए। आइए बाद में जारी रखें। हम उससे बात करेंगे। कुछ मिले तो बताना।

इंस्पेक्टर सहमत हैं। अगर आपको कोई सुराग या गवाह मिले तो हमें सूचित करें। पुलिस चली जाती है। वीरेंद्र उदास होकर अपने कमरे में चला जाता है। पूर्वी बच्चों को ऊपर ले जाती है। वह सत्यम को देखती है और रेणु को न्याय दिलाने के लिए सच्चाई का पता लगाने का फैसला करती है।

पूर्वी मानस को डॉक्टर के पास लेकर आई है। मानस गुस्से में प्रतिक्रिया करता है और डॉक्टर द्वारा पेश किया गया खिलौना फेंक देता है। पूरवी उसे रुकने के लिए कहती है।

डॉक्टर उसे बताता है कि यह ठीक है। यह तीव्र तनाव या झटके के कारण होता है। जैसे ही झटका कम होना शुरू होगा, वह अपनी आवाज फिर से हासिल कर लेगा और शांत हो जाएगा।

पूरवी ने सिर हिलाया। मेरे परिवार के एक सदस्य को ब्रेन ट्यूमर है। डॉक्टर ने कहा कि वह केवल 6 महीने और जीवित रहेंगे। क्या आप उसकी रिपोर्ट देख सकते हैं और दूसरी राय दे सकते हैं?

Molkki 10 January 2022 Written Update in Hindi

डॉक्टर एक्स-रे स्कैन की जांच करते हैं। ट्यूमर बहुत ज्यादा फैल गया है। मैं ऑपरेशन की सलाह नहीं दूंगा, खासकर 80 वर्षीय महिला के लिए नहीं। पूर्वी उसे बताता है कि वह गलत है।

यह रिपोर्ट 30-31 साल के एक शख्स की है। डॉक्टर विवरण पर इंगित करता है। मरीज का नाम और उम्र पढ़कर वह चौंक गई। इसका मतलब है कि मैं सही था। सत्यम ने अपनी बीमारी का ढोंग किया। क्या वह संपत्ति के लिए ऐसा कर रहा है? उसके सफल होने से पहले मुझे उसे बेनकाब करना होगा

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close