Molkki 7 January 2022 Written Update in Hindi : रेणु को पता चला सत्यम का सच !
Molkki 7 January 2022 Written Update in Hindi

Molkki 7 January 2022 Written Update in Hindi

मोल्लकी 7 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत मानस की बर्थडे पार्टी से होती है और वह केक काटता है और उसे खिलाने के लिए पूर्वी की ओर बढ़ता है। वह उसे पहले वीरेंद्र को खिलाने के लिए कहती है लेकिन बाद वाला हिचकिचाता है इसलिए वीरेंद्र उसे अपने हाथ से खा लेता है। मानस दूसरों को खिलाता है।

सभी मानस को उपहार देते हैं। वह पूर्वी से कहता है कि उसे बहुत सारे उपहार मिले हैं। रेणु खेल खेलने का सुझाव देती है। सत्यम कहता है

कि उसे सिरदर्द है इसलिए वह उन्हें खेलते हुए देखेगा। पूर्वी कहती है कि उसे जाना होगा। अंजलि उसे उनके साथ भी समय बिताने के लिए कहती है। मानस पूर्वी को रहने के लिए मना लेता है। मेहमान चले जाते हैं।

परिवार के सदस्य ट्रू या डेयर गेम खेलने लगते हैं। जूही अपनी हिम्मत को पूरा करने के लिए एक कविता कहती हैं। पूर्वी सत्य को चुनती है।

Molkki 7 January 2022 Written Update in Hindi

वीरेंद्र उससे उसके सवाल का जवाब देने के लिए कहता है। वह पूछता है कि क्या वह उसे उसकी आँखों से प्यार करती है। वह उससे कहती है कि जब तक वह जिंदा है

तब तक वह उससे प्यार करेगी लेकिन वह उसकी आंखों से उसका भरोसा तोड़ता रहता है। इनकी खामोशी देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. योगी ने वीरेंद्र से पूर्वी से सवाल पूछने को कहा।

Watch : Molkki 6 January 2022 Written Update in Hindi

वीरेंद्र पूर्वी से पूछता है कि क्या उसे चॉकलेट केक पसंद है। वह उस पर सिर हिलाती है। जूही पूछती हैं कि ये कैसा सवाल है। मानस कहता है

कि वीरेंद्र खेलना नहीं जानता। फिर वह कहता है कि वह वीरेंद्र के साथ अपनी हिम्मत के रूप में तलवारबाजी करेगा। वीरेंद्र रेणु से तलवार लाने को कहता है। सत्यम किसी को मैसेज करता है कि रेणु ऊपर आ रही है।

Molkki 7 January 2022 Written Update in Hindi

रेणु ऊपर जाती है और सोचती है कि मानस ने अपने खिलौने कहाँ रखे हैं। उसे तलवारें मिलती हैं। गुंडों ने दरवाजा बंद कर लिया और उसे घेर लिया।

वह उन्हें देखकर डर जाती है और उनसे पूछती है कि वे कौन हैं। वे उसका मुंह बांध देते हैं। वह मदद के लिए सत्यम को बुलाती है लेकिन वह उसकी कॉल को अनसुना कर देता है।

वीरेंद्र सोचता है कि रेणु अभी तक वापस क्यों नहीं आई और वह उसे देखने जाता है। सत्यम सोचता है कि अगर वीरेंद्र ऊपर गया तो वह रेणु को जरूर बचा लेगा और उसे पैसे नहीं मिलेंगे। वीरेंद्र को आश्चर्य होता है कि किसने दरवाजा बंद किया और दरवाजा खटखटाया।

वह इसे तोड़ने की कोशिश करता है। तभी वह दरवाजा खोलता है और रेणु उसे गले लगा कर रोने लगती है। वह उसे धक्का देता है और गुंडों से रेणु को वहां से ले जाने के लिए कहता है।

वह उससे पूछती है कि उसकी आवाज का क्या हुआ। वह नकाब उतारने का वीडियो दिखाता है। वह बताता है कि वह सत्यम है और यह वही है जिसने हीरा बाई के साथ सौदा किया था। वह कहता है कि उसने अपने सपने को पूरा करने के लिए उसका इस्तेमाल किया।

Molkki 7 January 2022 Written Update in Hindi

वह उससे कहती है कि वीरेंद्र उसे बचाने आएगा। वह याद करता है कि कैसे उसने मास्क पहनकर वीरेंद्र के सिर पर रॉड मारी और वह उसे इसकी सूचना देता है। वह कहती है कि वह उसे बेनकाब कर देगी। वह गुंडों से उसके पैर बांधने के लिए कहता है

लेकिन वह बालकनी से गिर गई। मानस सब कुछ देखता है। सत्यम मानस को देखता है और उससे वह सब कुछ भूल जाने को कहता है जो उसने आज देखा था। किसी से कुछ कहने पर उसे और पूर्वी को जान से मारने की धमकी देता है

Molkki 7 January 2022 Written Update in Hindi

पूर्वी, अंजलि और योगी शोर सुनते हैं और वे बाहर आते हैं और रेणु को देखकर चौंक जाते हैं। वे ऊपर जाते हैं। पूर्वी मानस से पूछती है कि क्या हुआ।

वह रस्सी को देखती है और सोचती है कि उसे किसने बांधा। वह मानस से पूछती है कि क्या उसने किसी को रेणु को धक्का देते देखा है। उसे पता चलता है

कि वह सदमे में है और उसे गले लगाती है। वह उससे वीरेंद्र के बारे में पूछती है और वह घबरा जाता है और वीरेंद्र की चेतावनी को याद करता है और उसे गले लगाता है। योगी पूछते हैं कि मानस कुछ क्यों नहीं कह रहे हैं। पूर्वी वीरेंद्र को बेहोश पाता है।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x