Molkki 10 november 2021 Written Update in Hindi : अर्जुन ने मानसी को मारा
Molkki 10 november 2021 Written Update in Hindi

Molkki 10 november 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 10 नवंबर 2021 एपिसोड : साक्षी पूर्वी की ओर चलती है और जब वीरेंद्र पूर्वी का नाम पुकारता है तो उसे धक्का देने के लिए हाथ उठाता है। वह वहां आता है और पूर्वी को आने के लिए कहता है। यह आपकी दवा का समय है। साक्षी पीछे हट जाती है।

बाद में, पूर्वी और साक्षी नीचे की ओर हैं, जब साक्षी अपना संतुलन खो देती है। पूरवी ने उसे पकड़ लिया। साक्षी ने पूर्वी को थोड़ा धक्का देने का फैसला किया। वह नीचे तक जाएगी। वह पूर्वी के बारे में है जब बच्चे पूर्वी से पूछने आते हैं कि क्या उसने नाश्ता किया है। पूर्वी साक्षी से पूछती है कि क्या वह ठीक है। साक्षी ने सिर हिलाया। पूर्वी बच्चों के साथ जाती है।

साक्षी गुस्से में है क्योंकि पूर्वी किसी न किसी तरह से जीवित रहता है। दीवाली तक मैं तुमसे छुटकारा पा लूंगा! उसे अर्जुन से हैप्पी दिवाली टेक्स्ट मिलता है। उसने मुझे सही समय पर टेक्स्ट किया है। अब उसे पूर्वी की देखभाल के लिए सही समय पर यहां आना होगा।

Molkki 10 november 2021 Written Update in Hindi

बच्चे दीया पेंट कर रहे हैं। वे वीरेंद्र और पूर्वी के लिए कुछ खास करने का फैसला करते हैं। उन्हें एक साथ समय बिताने में सक्षम होना चाहिए। हम छत पर सजाएंगे और वहां लालटेन लगाएंगे। वे उन्हें सरप्राइज प्लान बताने के लिए दौड़े।

Watch : Molkki 9 November 2021 Written Update in Hindi

मानस वीरेंद्र से कहता है कि उन्होंने उनके लिए डेट की योजना बनाई है। जूही ने सिर हिलाया। एक घंटे बाद ऊपर आ जाओ। वैसे ही कपड़े पहने जैसे आप डेट पर जाते हैं। साक्षी उन्हें सुन लेती है। पूर्वी सहमत हैं।

Molkki 10 november 2021 Written Update in Hindi

वीरेंद्र ने बच्चों को अपना चेहरा धोने के लिए कहा। तुम्हारे चेहरों पर रंग है। वे हँसते हैं। यह पेंट है। वह सिर हिलाता है। वे दौड़ते हुए अपने कमरे में चले जाते हैं। साक्षी ने अर्जुन को छत पर बुलाने का फैसला किया। उसे यहां किसने बुलाया था, इसका पता कोई नहीं लगा पाएगा।

मानस और जूही छत को अस्त-व्यस्त पाते हैं। जूही डेट लोकेशन को दूसरी जगह (नदी के पास) शिफ्ट कर देती है। मानस सहमत हैं। वे वीरेंद्र और हाथी को सूचित करने जाते हैं। साक्षी ने अर्जुन को मैसेज किया। नदी के पीछे खाली मैदान में मुझसे मिलो। मैं अब शुरू कर रहा हूँ।

Molkki 10 november 2021 Written Update in Hindi

पूर्वी के तैयार होने पर वीरेंद्र कमरे में प्रवेश करता है। वह उसे मंत्रमुग्ध देखता है। आप बहुत सुंदर लग रही हो। मुझे अभी वह गाना याद आ रहा है। तभी बच्चे वहां आ जाते हैं। वे दोनों हाथी की तारीफ करते हैं। वीरेंद्र उन्हें अपने बाबा की भी तारीफ करने के लिए कहते हैं।

वे उसे बताते हैं कि वह हमेशा की तरह स्मार्ट दिख रहा है। वीरेंद्र मुस्कुराया। चलो अब छत पर चलते हैं। वे उन्हें बताते हैं कि उनकी तारीख का स्थान बदल दिया गया है। हमने ड्राइवर चाचा को सूचित कर दिया है। वे सिर हिलाते हैं। वीरेंद्र का फोन आता है।

वह उनसे कहता है कि वह उनसे सीधे वहीं जुड़ जाएगा। मुझे पंचायत में कुछ ख्याल रखना है। वे सहमत है। वीरेंद्र चला गया। जूही और मानस हाथी से कहते हैं कि वे सजावट पूरी करने जा रहे हैं। समय पर शुरू करें। पूरवी ने सिर हिलाया।

Molkki 10 november 2021 Written Update in Hindi

जूही और मानस ने जगह को खूबसूरती से सजाया है। सजावट लाजवाब होते ही मानस वीडियो बनाना शुरू कर देता है। साक्षी अर्जुन से मिलती है। मैंने पूर्वी को अपने रास्ते से हटाने के लिए हर संभव कोशिश की लेकिन मैं हर बार असफल रहा।

इसलिए मैंने आपको यहां बुलाया है। अर्जुन कहता है कि मैं उसे मार डालूंगा। बच्चे के बारे में क्या? साक्षी कहती है कि मैं किसी भी कीमत पर पूर्वी से छुटकारा पाना चाहती हूं, भले ही इसका मतलब बच्चे को मारना ही क्यों न हो।

शतरंज में जीतने के लिए आपको कुछ प्यादों की कुर्बानी देनी होगी। मैंने खुद को बचाने के लिए प्रकाशी की बलि दी। मैं बच्चे की बलि देने के लिए तैयार हूं अगर इसका मतलब है कि पूर्वी मेरे रास्ते से हट गई! प्रकाशी ताली बजाती है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि तुम इतना बड़ा खेल खेलोगे! आपने सभी को दिखाया कि आप एक अच्छे इंसान हैं और सब कुछ मुझ पर थोप दिया!

मानस उन तीनों को वहां देखता है और यह पता लगाने का फैसला करता है कि अर्जुन यहां क्या कर रहा है। वह उनका वीडियो क्लिक करता है। जूही आकाश में लालटेन लहराती है और उत्साह से कूद जाती है।मानस सब कुछ रिकॉर्ड करने के करीब जाता है।

Molkki 10 november 2021 Written Update in Hindi

साक्षी प्रकाशी से पूछती है कि क्या वह भूल गई थी कि उस दिन उसका अपमान किया गया था। प्रकाशी ने सिर हिलाया। जो कुछ तुमने मेरे साथ किया, उसे मैं कैसे भूल सकता हूँ! मैं यहां आपको उचित जवाब देने आया हूं। तुम इतना नीचे कैसे गिर सकते हो? मोल्क्की आपकी सहयोगी थी और आप उसके अजन्मे बच्चे को मारना चाहते हैं!

पूरे रेवाड़ी को पता होना चाहिए कि आप किस तरह की सस्ती महिला हैं! मानस अभी भी सब कुछ रिकॉर्ड कर रहा है। साक्षी इस बात से सहमत है कि वह एक सस्ती और नीच महिला है। जब मैं अपने ही बच्चे को मार सकता हूं तो मैं तुम्हें कैसे छोड़ूंगा? आपका भी समय आ गया है!

जूही मानस के लिए चिल्लाती है क्योंकि वह उसे कहीं नहीं देख सकती। उसने मानस की तलाश शुरू कर दी।साक्षी अर्जुन को प्रकाशी की देखभाल करने के लिए कहती है। प्रकाशी कहती है कि कोई नहीं जानता कि आप दोनों ने क्या किया है लेकिन आपने इस बार प्रकाशी देवी के साथ खिलवाड़ किया है। मैं वीरेंद्र को सच बताऊंगा। उसे पता होना चाहिए कि आप क्या कर सकते हैं!

Molkki 10 november 2021 Written Update in Hindi

साक्षी ने उसे रोका। वह अपना हाथ रखती है। अर्जुन उसे एक बंदूक देता है। मैं तुम्हें अभी कब्रिस्तान भेजूंगा! प्रकाशी उससे पूछती है कि क्या वह उन 5 सालों को भूल गई है। साक्षी को इस बात का मलाल है कि उन 5 सालों ने ही उसे इसमें बदल दिया है।

मैं उन 5 सालों को कैसे भूल सकता हूं? तैयार हो जाओ। वह प्रकाशी पर बंदूक का लक्ष्य रखती है। मानस अभी भी सब कुछ रिकॉर्ड कर रहा है। अर्जुन ने उसे नोटिस किया और मानस का नाम लिया। वह यहाँ क्या कर रहा है? साक्षी उसे देखकर चौंक जाती है।

साक्षी और अर्जुन मानस की ओर चलने लगते हैं। अर्जुन मानस को फोन उन्हें देने के लिए कहता है। मानस ने मना कर दिया। तुम और माँ हाथी के दुश्मन हैं।

Molkki 10 november 2021 Written Update in Hindi

तुमने दादी को भी गलत फंसाया। मैं अब तुम दोनों को नहीं बख्शूंगा! मैं बाबा और हाथी को सब कुछ बता दूंगा। अर्जुन कहते हैं कि मैं तुम्हें नहीं बख्शूंगा। उझे फोन दो। मानस ने मना कर दिया। साक्षी का कहना है कि हम हाथी के दुश्मन नहीं हैं। दादी है।

हमें अपना फोन दो। मानस उसे झूठ नहीं बोलने के लिए कहता है। आप हाथी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। मैं उन्हें सब कुछ बता दूंगा। अर्जुन ने फोन लेने की कसम खाई। मानस दौड़ने लगता है। साक्षी बेबसी से देखती है। मानस ने फोन छिपाने का फैसला किया। यह मा या अर्जुन अंकल के हाथ में नहीं लगना चाहिए।

पूर्वी को पता चलता है कि यह समय है। मुझे जाना चाहिए। उसके दुपट्टे का सिरा मानस की फोटो में फंस जाता है और वह नीचे गिर जाता है। पूर्वी को आश्चर्य होता है कि कहीं वह किसी परेशानी में तो नहीं है। वह अपने सिर से विचार निकाल देती है। वह ठीक हो जाएगा। वह उसकी तस्वीर को चूमती है। मैं इसे बाद में ठीक करवा दूंगा।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter