Molkki 11 January 2022 Written Update in Hindi : वीरेंद्र पर आरोप !
Molkki 11 January 2022 Written Update in Hindi

Molkki 11 January 2022 Written Update in Hindi

मोल्लकी 11 जनवरी 2022 एपिसोड : पूर्वी इस मामले में वीरेंद्र से बात करने का फैसला करती है। मुझे सत्यम को उसके सामने जल्द से जल्द बेनकाब करना चाहिए। उसने वीरेंद्र के कंधे पर थपथपाया। आपने आज तक मुझसे अपनी खुशी साझा की है। फिर आप इस दर्द को अकेले क्यों सह रहे हैं? वीरेंद्र ने आंसू पोछे। रेणु यहां कभी न आती तो अच्छा होता।

उसे वेश्यालय में रहना चाहिए था। यहां आकर उसे कुछ नहीं मिलता। मैंने उसकी रक्षा करने का वादा किया था। उसकी रक्षा करना भूल जाओ, मैं उसके साथ भी नहीं था। यह घर भाग्यशाली है।

इस घर में सुख समृद्धि नहीं आती। एक के बाद एक लोग जा रहे हैं। वह उसे ऐसा न कहने के लिए कहती है। कमजोर मत पड़ो। आप मेरी ताकत हो। अगर तुम इस तरह हारोगे तो मेरा और बच्चों का क्या होगा?

वीरेंद्र को इस बात का मलाल है कि उसका अपना बेटा उसे अपराधी की तरह देख रहा है। न जाने क्यों उसने अचानक से बात करना बंद कर दिया है। इस अशुभ हवेली में मैं बिल्कुल अकेला हूँ। वह उसे बताती है कि वह अकेला नहीं है।

Watch : Molkki 10 January 2022 Written Update in Hindi

मैंने डॉक्टर से भी बात की। मानस जल्द ही ठीक हो जाएगा। वह उसका हाथ पकड़ती है और अपना सिर उसके कंधे पर टिका देती है। वह बहुत परेशान है। उसे अभी कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा।

मैं अभी भी सत्यम के बारे में सब कुछ पता लगाऊंगा। हो सकता है कि उसने हीराबाई को सौदा करने के लिए बुलाया हो।

Molkki 11 January 2022 Written Update in Hindi

अंजलि को सत्यम के लिए बुरा लगता है। उसने मेरे साथ गलत किया होगा लेकिन वह रेणु दीदी से सच्चा प्यार करता था। वह बीमार है फिर भी वह केवल उसके बारे में सोच रहा है। मुझे सब कुछ भूलकर अब उसकी देखभाल करनी चाहिए।

वह सत्यम के कमरे में आती है। रोशनी बंद है इसलिए वह उन्हें चालू करती है। वह उसके हाथों पर खून देखती है और फोटो को हटा देती है। वह उसके घाव को सहती है।

वह उसे फिर से लाइट बंद करने के लिए कहता है। मेरी जिंदगी में अंधेरा है क्योंकि रेणु जी नहीं रही। वह उसे इस पागलपन को रोकने के लिए कहती है।

क्या आप ऐसा करके यह साबित करना चाहते हैं कि आप रेणु दीदी से बहुत प्यार करते हैं? यह देखकर उनकी आत्मा को ठेस पहुंचेगी। अपना ख्याल रखें और अपनी दवाएं समय पर लें।

Molkki 11 January 2022 Written Update in Hindi

वह उसके घावों पर पट्टी बांधती है। खाना खाओ। वह अपने हाथों की ओर इशारा करता है। कैसे? अंजलि उसे खिलाती है।

सत्यम कहता है कि मैंने कभी तुम्हारा भला नहीं किया, फिर भी तुम मेरी इतनी परवाह करते हो। तुम्हारे पास बड़ा दिल है। वह कुछ काट लेता है और उसे बाकी को रखने के लिए कहता है।

मैं उन्हें बाद में खाऊंगा। वह सिर हिलाती है। बाद में अपनी दवा खाओ। वह चल दी। अंजलि को सत्यम के लिए बुरा लगता है।

रेणु दीदी की मौत के बाद बन गए हैं वह पहरेदार! सत्यम उसकी बात सुनकर मुस्कुराता है। वह पट्टी हटाता है, नकली खून पोंछता है और रात का खाना खाता है। यह खाना अद्भुत है। मुझे आशा है कि अब मुझ पर कोई बुरी नजर न पड़े!

पूर्वी अपने कमरे में आती है और वीरेंद्र को फर्श पर अपना बिस्तर सेट करते हुए देखती है। वह उससे कहता है कि वह जानता है कि उसने अभी तक उसे माफ नहीं किया है

और वह उसके साथ बिस्तर साझा नहीं करेगी। वह उसे बिस्तर पर सोने के लिए कहती है। मैं फर्श पर सो जाऊंगा। वह लेट जाता है और अपनी आँखें बंद कर लेता है।

Molkki 11 January 2022 Written Update in Hindi

पूर्वी लाइट बंद करने के बाद बिस्तर पर लेट जाती है लेकिन उसे बुरा लगता है। वह चुपचाप रोती है क्योंकि वह फर्श पर वीरेंद्र के बगल में बैठती है। वह काफी देर तक उसे देखती रहती है और फिर सो जाती है।

नींद में उसके बगल में खिसकते ही वीरेंद्र जाग जाता है। वह उसका हाथ पकड़ता है। वह उसे देखती है। वे दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखने को नजरअंदाज करते हैं लेकिन डटे रहते हैं। वीरेंद्र को इस हालत में देखकर पूर्वी को बुरा लगता है। वे उसी पोजीशन में सोते हैं।

अगली सुबह, पूर्वी सबसे पहले उठती है। जब वह सत्यम के कमरे को खाली देखती है तो वह नीचे जाती है। वह इस समय कहाँ होगा? वह बाहर कुछ अजीब देखती है और जाँच करने जाती है। ऐसा लगता है कि सत्यम पूरी रात बाहर था।

वह चुपके से आ रहा है ताकि कोई उसे पकड़ न सके। वह कहाँ गया होगा? क्या रेणु दीदी की मौत के लिए वह जिम्मेदार हैं? वह व्यक्ति का सामना करती है। वीरेंद्र, योगी और अंजलि भी वहां आते हैं।

वीरेंद्र उस लड़के से पूछता है कि वह कौन है। मेरी बहन की मौत के लिए आप कैसे जिम्मेदार हैं? वह वीरेंद्र से कहता है कि वह कल ही अमेरिका से लौटा है। मैं कर्णवत जी का छोटा बेटा हूं। मैं कल अपना ड्रोन उड़ा रहा था

और वह यहाँ गिर गया। मैं इसे लेने आया था लेकिन आप लोग बहुत दुखी लग रहे थे इसलिए मैंने आपको परेशान नहीं किया। वह उन्हें ड्रोन दिखाता है जो उन्हें कुर्सी के नीचे मिलता है। वीरेंद्र उससे पूछता है कि वह चुपके से यहां क्यों आया।

Molkki 11 January 2022 Written Update in Hindi

वह जवाब देता है कि उसे पता चला कि उनके घर में उसी समय किसी की मौत हो गई जब ड्रोन यहां गिरा। मैंने सोचा कि मुसीबत में नहीं पड़ना चाहिए।

वीरेंद्र उसे बताता है कि वह सही है। क्या आप अपने कैमरे को किसी और की जगह इस तरह इस्तेमाल करेंगे? वह योगी को पुलिस बुलाने के लिए कहता है।

पुलिस हवेली में है। वीरेंद्र और इंस्पेक्टर लड़के को वीडियो बनाते हैं। वे वीडियो देखते हैं जहां सत्यम (वीरेंद्र के भेष में) रेणु को छत से धक्का देता है। हर कोई अविश्वास में है।

योगी ने वीरेंद्र के लिए प्रतिज्ञा की। वह रेणु को बचाने के लिए ऊपर गया होगा। हो सकता है वह गलती से फिसल गई हो। अंजलि भी हैरान है। कुछ मिनट पहले रेणु दीदी हमसे बहुत खुश थीं।

वीरेंद्र जोर देकर कहते हैं कि वह कभी बाहर नहीं गए। दरवाजा अंदर से बंद था। जब मैं दरवाजा खोलने की कोशिश कर रहा था तो किसी ने मेरे सिर पर पीछे से वार किया। पूर्वी उसे एक बार फिर सोचने के लिए कहती है।

आगे क्या हुआ? वीरेंद्र कहते हैं कि मुझे कुछ भी याद नहीं है। यह एक मजबूत था। वे उसे कुछ याद करने की कोशिश करने के लिए कहते हैं। तभी सत्यम वहाँ आ जाता है

Molkki 11 January 2022 Written Update in Hindi

। मैं रेणु जी की आत्मा की शांति के लिए मंदिर गया था। सब इतने हैरान क्यों हैं? वह वीडियो भी देखता है। वीरेंद्र सत्यम से कहता है कि यह सच नहीं है। मैं उस वीडियो में नहीं हूं। सत्यम उससे पूछता है

कि वह अपनी बहन के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। यह एक नाटक था! आप रेणु जी के अतीत से परेशान थे। हीराबाई सही थी। आप रेणु जी से छुटकारा पाना चाहते थे। आप अपना सम्मान खो रहे थे।

पूर्वी जोर देकर कहते हैं कि यह सच नहीं है लेकिन सत्यम रिकॉर्डिंग की ओर इशारा करते हैं। पूर्वी ने इंस्पेक्टर से जांच करने को कहा। मुखी जी किसी को मार नहीं सकते।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close