Molkki 13 December 2021 Written Update in Hindi : वीरेंद्र एक अनुरोध करता है
Molkki 13 December 2021 Written Update in Hindi

Molkki 13 December 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 13 दिसंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत प्रकाशी पूर्वी से कहती है कि महल में रहने वाले पुरुष गलतियाँ नहीं करते हैं और यह महिला है जो गलतियाँ करती है और उन्हें हमेशा दोष देना पड़ता है। वह उसे योगी को दोष न देने के लिए कहती है। वह उसे याद दिलाती है कि बाद वाला वीरेंद्र का मोल्क्की है और वह उसे पैसे देकर लाई थी ताकि बाद वाले को सम्मान के बारे में बात करने का कोई अधिकार न हो। उसे महल में लाने का पछतावा है।

वह उसे बताती है कि बाद वाले ने उससे वैभव को छीन लिया और अब उसे वीरेंद्र से अलग कर दिया। वह उससे कहती है कि योगी को कोई समस्या नहीं है लेकिन अंजलि को समस्या है।

वह काजरी से अंजलि के गर्भपात के लिए दवा लाने को कहती है। अंजलि उससे अपने बच्चे को न मारने की गुहार लगाती है क्योंकि वह बुरी तरह से मां बनना चाहती है।

Molkki 13 December 2021 Written Update in Hindi

दूसरी ओर, साक्षी ने वीरेंद्र और अपने बच्चों के साथ साझा किए गए पलों को याद किया। वह यह भी याद करती है कि कैसे वह आखिरी बार वीरेंद्र से सुनना चाहती थी कि वह उससे प्यार करता है।

वह वीरेंद्र का हाथ पकड़ती है। वह उसे छोड़ने के लिए कहता है क्योंकि वह अब उससे बात नहीं करना चाहता। वह उससे कहती है कि अगर उसने अभी मौका छोड़ दिया तो वह उससे दोबारा बात नहीं कर पाएगा और होश खो बैठता है। उसने जहर की बोतल देखी और उसे उठा लिया।

Watch : Molkki 10 December 2021 Written Update in Hindi

पूर्वी प्रकाशी से कहती है कि उसकी मां ने कुछ भी गलत नहीं किया है और उससे विनती करती है कि वह अपनी मां को इसमें न खींचे।

Molkki 13 December 2021 Written Update in Hindi

वह उसे अपनी मां को छोड़ने के लिए कहती है। प्रकाशी उसे अपनी मां और अंजलि के बच्चे के बीच चयन करने के लिए कहती है। वह पूर्वी की मां को जान से मारने की धमकी देती है। पूर्वी उससे कहती है कि वह ऐसा नहीं कर सकती।

प्रकाशी अपने गुंडे धरम को पूर्वी की मां को मारने का इशारा करती है। पूर्वी उसे रोकता है और उससे कहता है कि वह अंजलि को दवा देने के लिए तैयार है।

वह अंजलि से माफी मांगती है और उससे कहती है कि उसके भाई के पास उसकी मां ही है और वह उसे दवा देती है। प्रकाशी धरम का संकेत देती है। वह वहां से पूर्वी की मां को ले जाता है। पूर्वी उनका पीछा करता है। अंजलि प्रकाशी से कहती है कि प्रकाशी जीत गई।

Molkki 13 December 2021 Written Update in Hindi

इस बीच, डॉक्टर वीरेंद्र को बताता है कि साक्षी अब ठीक है लेकिन उसका मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं है और यह पहली बार नहीं है कि उसने आत्महत्या की है। वह उसे खुश रखने के लिए कहता है और वहां से चला जाता है। वीरेंद्र साक्षी से कहता है कि वह यह नहीं भूल सकता कि उसने उनके साथ क्या किया।

वह उससे पूछती है कि अगर वह कुछ भी नहीं भूल सकता तो उसने उसे क्यों बचाया। वह उसे बताती है कि पूर्वी अब वापस नहीं आएगी और उसके बच्चों को मां की जरूरत है।

प्रकाशी अंजलि से कहती है कि पूर्वी ने अपनी मां के पीछे जंगल की ओर चलकर गलती की है। वह उससे कहती है कि वह उसे मार नहीं सकती और योगी को सच्चाई नहीं जाननी चाहिए। वे जीप की आवाज सुनते हैं। प्रकाशी ने उसे धर्मी के साथ जाने के लिए कहा

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter