Molkki 13 October 2021 Written Update in Hindi : अर्जुन ने पूर्वी से उससे शादी करने के लिए कहा
Molkki 13 October 2021 Written Update in Hindi

Molkki 13 October 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 13 अक्टूबर 2021 एपिसोड : अर्जुन और पूर्वी बॉडीगार्ड के घर पहुंचते हैं लेकिन वह बंद है। अर्जुन कहते हैं कि मैंने तुमसे कहा था कि वह यहाँ नहीं होगा। वह सोचती है कि अब उन्हें कुछ कैसे पता चलेगा। वह आसपास पूछने का सुझाव देता है। पूर्वी आसपास के सभी लोगों से पूछती है लेकिन किसी को कुछ पता नहीं चलता।

पूर्वी एक महिला को देखती है और उससे पूछती है। उसने साझा किया कि उसने अपना बैग पैक किया और कुछ समय पहले चला गया। पूर्वी उससे पूछती है कि क्या उसने उससे कुछ पूछा। वह सिर हिलाती है। उन्होंने कहा कि वह अब वापस नहीं आएंगे। अर्जुन उससे पूछता है कि क्या कोई उससे मिलने आया है।

महिला प्रकाशी का नाम लेती है। वह कुछ देर रुकी और फिर चली गई। कार में वापस जाते ही पूरवी गुस्से में आ जाती है। मुखी जी को चोट पहुँचाने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकती हैं!

अर्जुन का कहना है कि वह हालांकि उसकी मां है। वह कहती है कि वह सौतेली मां है। वह उसे बताता है कि कैसे प्रकाशी पहले भी जेल में वीरेंद्र से मिलने आया था।

जब आप कॉफी बना रहे थे, तब खींची गई एक तस्वीर के साथ वह मुखी को हमारे खिलाफ भड़का रही थी। हालांकि वह इसके लिए गिरते नहीं हैं। पूर्वी प्रकाशी को सबक सिखाने की कसम खाता है।

width="500"

Molkki 13 October 2021 Written Update in Hindi

घर में प्रकाशी साक्षी के सामने एक्टिंग करती रहती हैं। आपने इतनी मेहनत की फिर भी कुछ नहीं हुआ। अफसोस की बात है कि वीरेंद्र अभी भी जेल में है। आपको सिर्फ 2 दिन मिले हैं।

साक्षी कहती हैं कि सेकंड में चीजें बदल जाती हैं। मुखी जी कुछ ही समय में बाहर हो जाएंगे। पूर्वी कहती है कि मा नहीं चाहती कि ऐसा हो। वह जल्द से जल्द मरना चाहता है और हमारा जीवन बर्बाद हो जाना चाहता है। प्रकाशी इनकार करती है। मैं चाहता हूं कि वह जल्द से जल्द जेल से बाहर आएं।

पूर्वी कहती है कि मैं झूठ नहीं बोल रही हूं। हिम्मत हो तो सच बोलो। आपने मुखी जी के वकील को रिश्वत दी और उन्हें मेरे खिलाफ भड़काने की कोशिश भी की। प्रकाशी किसी को भी रिश्वत देने या वीरेंद्र को उकसाने से इनकार करती है। मैं उसकी माँ हूँ। मैं केवल उनसे मिलने गया था।

पूर्वी उसे अपना ड्रामा बंद करने के लिए कहती है। हम सच्चाई को अच्छी तरह जानते हैं। साक्षी हैरान नहीं हैं। अगर अंजलि को चोट नहीं लगी होती तो हम आपको (प्रकाशी) तुरंत घर से निकाल देते।

Watch : Molkki 12 October 2021 Written Update in Hindi

आप नहीं चाहते कि मुखी जी जेल से बाहर आएं इसलिए ऐसा होने तक आप कालकोठरी में ही रहेंगे। प्रकाशी चौंक गई। साक्षी कहती है कि अब आप मुखी जी के खिलाफ कुछ भी साजिश नहीं कर पाएंगे। अब से आप कालकोठरी में सब कुछ करेंगे।

Molkki 13 October 2021 Written Update in Hindi

साक्षी प्रकाशी का हाथ पकड़ती है। प्रकाशी उसे बताती है कि वह गलत है। मैं किसी को कोई पैसा नहीं देता। मुझे अभी दिल का दौरा पड़ा था। तुम मुझे कालकोठरी क्यों ले जा रहे हो? साक्षी ने प्रकाशी को कालकोठरी में बंद कर दिया। जब तक यह मामला खत्म नहीं हो जाता तब तक आप यहीं रहेंगे।

यह तुम्हारी सजा है! प्रकाशी इसके खिलाफ चिल्लाती है लेकिन व्यर्थ। साक्षी चली जाती है। प्रकाशी अपने लिए चिंतित है। मैं यहाँ कैसे समाप्त हुआ? अंगरक्षक को किसने भुगतान किया और मुझे फंसाया? मुझे यह पता लगाना चाहिए कि यह अधिक स्मार्ट व्यक्ति कौन है?

बच्चे खुश हैं कि पूर्वी और साक्षी उनके साथ हैं। वे दोनों को उनके लिए लोरी गाने के लिए कहते हैं। पूर्वी और साक्षी खुशी-खुशी इसे गाना शुरू करते हैं। बच्चे कुछ ही देर में सो जाते हैं।

पूर्वी धन्यवाद साक्षी। मैं मुखी जी के लिए पैसे की व्यवस्था नहीं कर पाता या केस को दोबारा नहीं खोल पाता अगर यह आपके लिए नहीं होता। साक्षी कहती है कि मैं तुम्हारे लिए यह नहीं करता। मैंने इसे अपने लिए किया। मैंने इसे मुखी जी के लिए किया था। वह मध्य वाक्य को रोक देती है। पूरब ने इसे पूरा किया।

आपने वैसा ही किया जैसा आप अभी भी उससे प्यार करते हैं, है ना? साक्षी कहती है कि मैं उसे पहले दिन से प्यार करती हूं लेकिन वह और बच्चे आपसे खुश हैं। जो चीज उन्हें खुश करती है उससे मैं खुश हूं। केस खत्म होते ही मैं हवेली छोड़ दूंगा। पूर्वी उसके समर्थन से छू गई है।

Molkki 13 October 2021 Written Update in Hindi

अगली सुबह, पूर्वी अर्जुन को खाना खाने के लिए कहती है। वह उससे कहता है कि उसके पास बाद में होगा। मैं नए सुराग की तलाश करने जा रहा हूं। वह साथ टैग करने की पेशकश करती है लेकिन उसने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। साक्षी पूर्वी से कहती है कि वह किसी जरूरी काम से बाहर जा रही है। मुझे जल्द वापस आना है। वह पूरवी को मानस और जूही के कमरे में भेजती है क्योंकि वे परेशान हैं।

पूर्वी बच्चों को यह सुझाव देकर खुश करती है कि उन्हें कुछ खेलना चाहिए। वे उसे गले लगाते हैं और कहते हैं कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ। बच्चे लुका-छिपी खेलने की सलाह देते हैं। जैसे ही वह 10 तक गिनती शुरू करती है, वह उन्हें छिपाने के लिए कहती है और अपनी आँखें ढँक लेती है। जूही कुछ ही समय में पकड़ी जाती है। वे एक साथ मानस की तलाश करने लगते हैं।

वे अलग-अलग दिशाओं में जाते हैं क्योंकि वे मानस को एक साथ खोजने में असफल होते हैं लेकिन व्यर्थ। वे नीचे सिर। प्रीति का भी कोई पता नहीं है। उन्होंने हर संभव जगह की जाँच की और अंत में अर्जुन के कमरे में चले गए। पूर्वी मानस को अलमारी में सोता हुआ पाता है। पूरब ने उसे जगाया। खेल खत्म! सहारा के लिए कुशन पर झुकते ही अर्जुन की फाइलें नीचे गिर जाती हैं। गोली मिलने पर पूर्वी सब कुछ ठीक करना शुरू कर देती है।

वह बच्चों को उनके कमरे में भेजती है। यह गोली यहाँ क्या कर रही है? क्या यह वही गोली है जो मुखी जी ने चलाई थी? अगर यह सच है तो वह इसे यहाँ क्यों छिपा रहा है? वह क्या कर रहे है?

Molkki 13 October 2021 Written Update in Hindi

अर्जुन अपने कमरे में प्रवेश करता है और वहां पूर्वी को बैठा पाता है। तू यहाँ क्या कर रहा है? वह जवाब देती है कि वह उसका इंतजार कर रही थी। मैं जानना चाहता हूं कि आप हमारे साथ कौन सा खेल खेल रहे हैं।

वह भ्रमित है। वह उसे गोली दिखाती है। यह वह गोली है जो मुखी जी को लगी थी। पुलिस के बजाय आपके साथ क्यों है? वह कुछ कहने की कोशिश करता है लेकिन वह उसे बोलने नहीं देती। मुझे सच बताओ। वह उसे बताता है कि यह उसके किसी काम का नहीं है।

तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरे कमरे में आकर मेरे कमरे की तलाशी लेने की? वह इसे भाग्य कहती है। अगर मानस यहां नहीं छिपा होता तो मुझे यह गोली नहीं मिलती। सच सच बताये। तुम्हें यह कहां से मिली?

अर्जुन उसे बताता है कि उसने उसे होटल के कमरे में पाया और यहां लाया। वह उसे सब कुछ ईमानदारी से बताता है। वह कहती है कि तुम मुझे बता सकते थे। तुमने क्यों नहीं किया? आप कोर्ट में साबित कर सकते थे कि मुखी जी दोषी नहीं हैं और कोर्ट में झूठ बोलने के लिए बॉडीगार्ड को किसी ने पैसे दिए थे।

Molkki 13 October 2021 Written Update in Hindi

अर्जुन उसे बताता है कि उसने अंगरक्षक को रिश्वत दी थी। वह उससे पूछती है कि क्या वह वास्तव में मुखी जी को बचाने का इरादा रखता है या यदि वह उसे मारने आया है। अर्जुन कहता है कि मैं उसे जरूर बचाऊंगा लेकिन उससे पहले मुझे अपनी फीस चाहिए।

यह गोली मेरे काम आएगी। वह उससे पूछती है कि उसका क्या मतलब है। वह उसे याद दिलाता है कि उसे अपनी फीस के रूप में एक अमूल्य चीज की जरूरत है। वह सिर हिलाती है। यह क्या है? वह कहता है कि मैं आज इसके लिए पूछूंगा। इवेंट यू। वह उसे चौंक कर देखती है। अर्जुन उससे कहता है कि वह उससे शादी करना चाहता है।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close