Molkki 18 October 2021 Written Update in Hindi : पूर्वी ने वीरेंद्र को चौंकाया
Molkki 18 October 2021 Written Update in Hindi

Molkki 18 October 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 18 अक्टूबर 2021 एपिसोड : पूर्वी ने वीरेंद्र को चौंका दिया अर्जुन ने पूर्वी से उससे शादी करने की मांग करके उसे झटका दिया। वह सबूत हासिल करने के लिए उससे शादी करने के लिए सहमत हो गई है जो वीरेंद्र को अदालत में निर्दोष साबित कर सकता है। वह पहले तो अर्जुन को मना करती है, लेकिन वीरेंद्र को अर्जुन के चंगुल में देखकर वह हार मान लेती ह

को वीरेंद्र को घर लाना है और अपना वादा पूरा करना है। वह वीरेंद्र के लिए अपनी शादी और प्यार का त्याग कर देती है। वह वीरेंद्र की खातिर अर्जुन की मांग को स्वीकार करती है। अर्जुन द्वारा अपने बेकसूर साबित करने के लिए जरूरी सबूत देने के बाद वीरेंद्र झूठे केस से छूट जाता है।

वीरेंद्र खुश हो जाता है कि वह अपने परिवार के पास घर लौट आएगा, लेकिन घर आने पर उसे एक बड़ा झटका लगता है। पूर्वी घोषणा करती है कि उसने अर्जुन से शादी कर ली है और उसे छोड़ने से इंकार कर देती है।

अर्जुन पूर्वी को अपने साथ आने के लिए कहता है। वह बताता है कि वीरेंद्र की रिहाई से पहले पूर्वी और उसकी शादी हो गई थी। वीरेंद्र को पूर्वी से उसके प्रति अविश्वास के क्षण का अनुभव होता है। वह अर्जुन पर भड़क जाता है।

Molkki 18 October 2021 Written Update in Hindi

वह अर्जुन को पूर्वी से दूर रहने के लिए कहता है, नहीं तो वह अपनी जान नहीं छोड़ेगा। पूर्वी वीरेंद्र से अपने पति को छोड़ने के लिए कहती है। वह बताती है कि वह अर्जुन से प्यार करती है, इसलिए उसने उससे शादी कर ली। वीरेंद्र बताता है कि वह उसकी पत्नी है।

Watch : Molkki 15 October 2021 Written Update in Hindi

पूर्वी और वीरेंद्र में बड़ी बहस हो जाती है। पूर्वी और अर्जुन की शादी के बारे में जानकर परिवार भी सदमे में है। वह जवाब देती है कि वह सिर्फ उसकी मोल्की थी, वह उससे प्यार नहीं करती और उसके साथ नहीं रहना चाहती।

Molkki 18 October 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है कि वह अर्जुन के साथ जाएगी। अर्जुन पूर्वी से सब कुछ अपने साथ ले जाने के लिए कहता है, यहां तक ​​कि उसके बच्चों को भी। वीरेंद्र ने उस पर अपना गुस्सा फूटते हुए कहा कि वह अपने बच्चों के बारे में न बताए।

अर्जुन उसे याद दिलाता है कि वीरेंद्र ने बच्चों की कानूनी कस्टडी पूर्वी को ही दे दी है। वह वीरेंद्र के बच्चों को भी छीनना चाहता है। वह बताता है कि वह अपने बच्चों के लिए अभिभावक होगा।

पूर्वी हैरान है, यह जानकर कि वीरेंद्र के लिए अपने बच्चों को अलग करना संभव नहीं होगा। पूर्वी वीरेंद्र और अपने बच्चों से बहुत प्यार करती है। वह उनकी खुशी और सुरक्षा के लिए सब कुछ कर रही है। वह उनकी रक्षा करना चाहती है, लेकिन क्या वह सफल हो सकती है? क्या वीरेंद्र को पता चलेगा पूर्वी की फर्जी शादी की असली वजह? पढ़ते रहिये।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter