Molkki 19 October 2021 Written Update in Hindi : रद्द किया गया अर्जुन का लाइसेंस
Molkki 19 October 2021 Written Update in Hindi

Molkki 19 October 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 19 अक्टूबर 2021 एपिसोड : साक्षी वीरेंद्र से कहती है कि वह अपने आंसू न पोंछे। उन्हें बहने दो। तब आप बेहतर महसूस करेंगे। वह उसे अकेला छोड़ने के लिए कहता है। मैं किसी से बात नहीं करना चाहता। साक्षी कहती है कि आप वैसे भी पिछले कुछ दिनों से अकेले थे। मुझे पता है कि हम अब प्यार के रिश्ते को साझा नहीं करते हैं लेकिन मैं अभी भी आपका दोस्त हूं।

आप अपना दर्द मुझसे साझा कर सकते हैं। मैं पूर्वी की जगह नहीं भर सकता लेकिन एक दोस्त के तौर पर जरूर भर सकता हूं। अपना दर्द मुझसे साझा करें। तुम अच्छा महसूस करोगे।

पूर्वी जूही और मानस के लिए लोरी गाती है। उसे अर्जुन से एक पाठ प्राप्त होता है। मैं जल्द ही पहुंचूंगा। आशा है कि बच्चे सो रहे हैं और आप तैयार हैं। वह रसोई में जाती है। अर्जुन के शब्द उसके सिर में गूँजते हैं। उसने गुस्से में चाकू उठा लिया।

वह चाकू पकड़े बिस्तर पर बैठ जाती है। अगर वह मुझ पर जबरदस्ती करने की कोशिश करेगा तो मैं उसे इस चाकू से मार दूंगा। कदमों की आवाज सुनकर वह चाकू को अपनी पीठ के पीछे छिपा लेती है। अर्जुन अंदर जाता है और अपना कोट हटा देता है। वह पूर्वी के करीब झुक जाता है।

वह अपना तकिया और कंबल उठाता है जिससे वह हैरान रह जाती है। वह उससे पूछती है कि वह कहाँ जा रहा है। वह उसे बताता है कि वह जानता है कि क्या हासिल करना है और कब। मैं तुम्हें अपने पास आने के लिए विवश करूंगा। मैं तुम्हें किसी चीज के लिए मजबूर नहीं करूंगा। बस तब तक प्रतीक्षा करें। मैं दूसरे कमरे में चला गया हूँ। शुभ सुहागरात। बाहर कदम रखते ही वह मुस्कुराता है। पूर्वी ने राहत की सांस ली।

Molkki 19 October 2021 Written Update in Hindi

साक्षी वीरेंद्र को सोने के लिए कहती है। वीरेंद्र ने सिर हिलाया। मुझे अब सच्चाई का पता लगाना है। बावरी ने यह कदम क्यों उठाया? वह अर्जुन से शादी नहीं कर सकती। मुझे पता लगाना है कि उसने ऐसा क्यों किया।

साक्षी कहती है कि उसने कहा कि वह अर्जुन से प्यार करती है और इसलिए उसने उससे शादी की। वीरेंद्र का कहना है कि वह इस दुनिया में केवल एक ही व्यक्ति से प्यार करती हैं और वह मैं हूं। उसे ऐसा कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

मैं अब उसका कारण जानना चाहता हूं। अगर वह अर्जुन से प्यार करती तो वह मेरी आँखों में देखती, लेकिन वह हर समय मेरी आँखों में मुझे देखने से बचती रही। इसका मतलब है कि वह मुझसे झूठ बोल रही थी।

वह मुझे या मेरे बच्चों को इस तरह नहीं छोड़ सकती। कुछ तो था जो वो मुझसे कह न सकी। वह मुझसे कुछ छुपा रही थी। जब तक मुझे इसका पता चलेगा तब तक मैं चैन से नहीं सो पाऊंगा। साक्षी ने उसे सच का पता लगाने का सुझाव दिया, अगर वह इतना निश्चित है। वह सिर हिलाता है।

वह उसे बताती है कि कल से नवरात्रे घूर रहे हैं। माता रानी से प्रार्थना करें कि उनका कारण जल्द से जल्द पता चले। आपको अब सोना चाहिए। वीरेंद्र चला गया।

अगली सुबह, पूर्वी और बच्चे अर्जुन के घर में पूजा कर रहे हैं, जबकि साक्षी, प्रकाशी और अंजलि हवेली में पूजा करते हैं। पूजा के लिए वीरेंद्र भी आता है। पूर्वी अर्जुन का सामना करने की शक्ति और उसके कुकर्मों के लिए उसे दंडित करने के लिए प्रार्थना करता है। मुझे उससे बचने का कोई उपाय बताओ।

Molkki 19 October 2021 Written Update in Hindi

वीरेंद्र भी अर्जुन की कार्रवाई के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए प्रार्थना करता है। मुझे पूर्वी और बच्चों को इस समस्या से बाहर निकालने और उन्हें सुरक्षित घर पहुंचाने की शक्ति दो। साक्षी वीरेंद्र को चिंता न करने के लिए कहती है। पूर्वी और बच्चों को कुछ नहीं होगा। वह उससे पूछता है कि उसे कैसे पता चला कि वह बावरी के बारे में सोच रहा है।

पूजा की थाल से अर्जुन ने आरती उतारी। मैं काम के लिए बाहर जा रहा हूं। मुझे जल्द वापस आना है। चतुराई से काम लेने की कोशिश न करें अन्यथा यह आपको महंगा पड़ सकता है।

Watch : Molkki 18 October 2021 Written Update in Hindi

साक्षी कहती है कि मुझे पता है कि तुम अपना चेहरा देखकर क्या सोच रहे हो। मुझे पता है कि आप आज पूर्वी के लिए प्रार्थना करेंगे। प्रकाशी और अंजलि ने उन्हें नाश्ते के लिए आने के लिए कहा, अगर वे पूर्वी के बारे में बात कर चुके हैं।

पूर्वी अर्जुन के कमरे के अंदर जाने की कोशिश करती है लेकिन वह बंद है। वह दरवाजा खोलने के लिए अपने हेयरपिन का इस्तेमाल करती है। अब मेरी बारी है कि मैं अर्जुन को सबक सिखाने की कमजोरी ढूंढ़ूं।

वह उसकी चीजों और कागजात के माध्यम से ब्राउज़ करती है लेकिन कुछ भी नहीं पाती है। अब मैं उसे कैसे फँसाऊँ और इस झंझट से बाहर निकलूँ? वह परेशान होने पर दराज से टकराती है और एक फाइल गिर जाती है।

Molkki 19 October 2021 Written Update in Hindi

वह समझती है कि यह पहले नहीं था। वह इसके ऊपर टेप को नोटिस करती है। हो सकता है कि इसे ऊपर चिपकाया गया हो। वह उस लेख को पढ़ती है जिसमें उल्लेख किया गया है कि अर्जुन का लाइसेंस सालों पहले रद्द कर दिया गया था। उसने कोर्ट और हम सभी को धोखा दिया।

वह राधिका आहूजा का नाम पढ़ती है। पूर्वी सब कुछ अपनी जगह पर रखती है और कमरे से निकल जाती है। वह राधिका आहूजा को एक संदेश भेजती है और उससे जल्द से जल्द संपर्क करने के लिए कहती है। उसे पता चलता है कि अर्जुन द्वारा बनाए गए हिरासत के कागजात अब निराधार हैं।

अब उसका बच्चों पर कोई अधिकार नहीं है। मैंने उसकी कमजोरी ढूंढ ली है। मुझे एक बार राधिका से मिलने दो। तब मैं तुम्हें (अर्जुन) सबक सिखाऊंगा और तुम्हें सजा मिलेगी।

वीरेंद्र साक्षी को पूर्वी और बच्चों के लिए प्रसाद पैक करने के लिए कहता है। मैं उनसे मिलने जा रहा हूं। मैं उन्हें दूंगा। वह सिर हिलाती है।

पूर्वी राधिका के जवाब का इंतजार कर रही है। वह तभी राधिका का पाठ प्राप्त करती है और उसे बुलाती है। वह राधिका से अर्जुन के बारे में पूछती है। राधिका उसे धोखेबाज कहती हैं। उसने मेरे केस के दौरान सारे सबूत और सबूत गायब कर दिए लेकिन मैंने समय रहते सब कुछ जान लिया और उसका पर्दाफाश कर दिया। मैंने उसका लाइसेंस रद्द कर दिया। मेरे लिए उसे भूलना बहुत मुश्किल है?

Molkki 19 October 2021 Written Update in Hindi

पूर्वी उसे अपनी स्थिति के बारे में बताती है। मुझे अपने बच्चों की चिंता है। मैं उनका असली चेहरा दुनिया को दिखाना चाहता हूं। राधिका उसे यह लड़ाई अपने दम पर लड़ने के लिए कहती है। बड़ा लंबा समय हो गया है। मैं उस आदमी को दोबारा नहीं देखना चाहता।

पूर्वी उससे आज शाम 4 बजे रेवाड़ी बाजार में मिलने का अनुरोध करती है। यह मेरे बच्चों के बारे में है। मैं तुम्हारा इंतजार करूंगा। अर्जुन के अंदर आने पर उसने अपना फोन कम कर दिया। वह उससे पूछता है कि वह किससे बात कर रही थी। दरवाजा क्यों बंद है? पूर्वी झूठ बोलती है कि वह साक्षी जी से बात कर रही थी। वह राधिका साक्षी को फोन करती है और शाम 4 बजे रेवाड़ी बाजार में मिलने के लिए तैयार हो जाती है। वह कॉल समाप्त करती है।

वह अर्जुन से कहती है कि यह बच्चों के लिए एक अच्छा बदलाव होगा। वह साथ आने और जाने का फैसला करता है। पूर्वी सोचती है कि अगर अर्जुन साथ में रहेगा तो राधिका से कैसे मिलें।

वीरेंद्र जूही और मानस से मिलता है। वह उन्हें हलवा देता है। जूही ने शेयर किया कि हाथी ने सुबह माता रानी की पूजा की थी। वह हमें शाम को बाजार ले जाएगी। सजाया जाएगा। मानस उसे भी आने के लिए कहता है। हम वहां मस्ती करेंगे। वीरेंद्र सहमत हो जाता है और उन्हें अंदर भेज देता है। वीरेंद्र पूर्वी को शाम को उसके हर सवाल का जवाब देने के लिए तैयार रहने को कहता है।

पूर्वी और अर्जुन बच्चों के साथ बाजार आते हैं। अर्जुन मानस और जूही को आइसक्रीम देते हैं। वे इससे खुश होते हैं और पूर्वी को बताते हैं। वह उन्हें देखकर मुस्कुराती है लेकिन चिंतित है कि राधिका कहां है। अर्जुन उससे पूछता है कि वह क्या चाहती है। वह कुछ नहीं कहती। बच्चे अर्जुन से कैंडी फ्लॉस मांगते हैं। वह उन्हें वहां ले जाता है।

Molkki 19 October 2021 Written Update in Hindi

वीरेंद्र उन्हें दूर से देख रहा है और चुपचाप पूर्वी का पीछा करता है। पूर्वी को फोन आता है और वह खुद को बहाना बनाती है। अर्जुन उसे जल्दी से वापस आने के लिए कहता है। वीरेंद्र पूर्वी के मुंह को ढक लेता है क्योंकि वह उसे एक तरफ खींचता है। चिल्लाओ मत। मुझे आपसे कुछ महत्वपूर्ण बात कहनी है।

आपने मुझसे झूठ क्यों बोला? तुमने उस धोखेबाज से शादी क्यों की? वह उसकी आँखों में देखने से बचते हुए उससे फिर से झूठ बोलती है लेकिन वह इसे स्वीकार करने से इंकार कर देता है। मुझे सच बताओ।

आप एक बार में 2 लोगों से कैसे प्यार कर सकते हैं? आपको क्या मजबूर कर रहा है? आपने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया? वह इसे अपनी मर्जी कहती है। मैंने उससे वैसे ही शादी की जैसे मैं उससे प्यार करता हूँ। वह उसे अपनी ओर देखता है। तुम मेरी आँखों में देख कर सच बोल सकते हो। वह उससे कहती है कि वह जो चाहे सोचे। हालांकि यह सच है। वह उसे जाने से रोकता है।

Molkki 19 October 2021 Written Update in Hindi

वह अपना हाथ अपने सिर पर रखता है। अब कहो कि तुम अर्जुन से प्रेम करते हो। यदि तुम अभी झूठ बोलोगे तो तुम मुझे मरा हुआ देखोगे। जैसे ही वह अपना हाथ हटाती है, उसके गालों से आँसू बहने लगते हैं। कृपया ऐसा न करें। यह सत्य है। वह उसे झूठ नहीं बोलने के लिए कहता है।

मैं अभी भी सब कुछ ठीक कर सकता हूं। मुझे बताओ कि तुमने ऐसा क्यों किया। वह भावुक हो जाती है और उसका हाथ पकड़ लेती है। वह उसे बोलने के लिए कहता है। अर्जुन ने आपसे क्या कहा कि आपको इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा? तभी अर्जुन पूर्वी को पुकारता है।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter