Molkki 20 January 2022 Written Update in Hindi : सत्यम ने कबूला अपना गुनाह
Molkki 20 January 2022 Written Update in Hindi

Molkki 20 January 2022 Written Update in Hindi

मोल्लकी 20 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड के साथ शुरू होता है अंजलि योगी को सूचित करती है कि उसके गांव में उसके पिता के नाम पर नया स्कूल खुलने जा रहा है, इसलिए उन्हें अपने पिता का समर्थन करने के लिए उद्घाटन के लिए जाना चाहिए। वह उसके साथ जाने के लिए राजी हो गया। वह उससे पूछती है कि सत्यम अकेले क्या करेगा।

सत्यम उन्हें बताता है कि वह ठीक है और उन्हें उसकी चिंता न करने के लिए कहता है और वह फिर से आत्महत्या करने की कोशिश नहीं करेगा।

योगी ने उसे यह कहते हुए उनके साथ चलने के लिए कहा कि, वह उसका गाँव भी है और वह वहाँ अपने माता-पिता से मिल सकता है। सत्यम का कहना है

कि वह अब अपने माता-पिता से नहीं मिल सकता। अंजलि और योगी अंजलि के गांव के लिए निकलते हैं। सत्यम खुद से कहता है कि वह खुश है कि उसने दो दिनों के लिए उनसे छुटकारा पा लिया।

वह यह जानकर खुश हो जाता है कि कनाडा में उसके प्रवेश की पुष्टि हो गई है। उनका कहना है कि अभी उन्हें पैसों की जरूरत है।

दूसरी ओर, सर्जन नर्स को उसकी लापरवाही के लिए डांटता है। वह उसे मंत्री की फाइल देता है और उसे नष्ट करने के लिए कहता है।

वह उसे लैपटॉप से ​​क्लाइंट का विवरण प्राप्त करने के लिए कहता है। वीरेंद्र खुद को वार्डबॉय के रूप में प्रच्छन्न करता है और उस सर्जन के केबिन को साफ करता है।

Molkki 20 January 2022 Written Update in Hindi

इसी बीच सत्यम शराब पी लेता है। जब चीजें हिलने लगती हैं तो वह डर जाता है। उसे पता चलता है कि रेनू लौट आई है। वह कहता है

कि उसने क्षमा मांगी और उसने मरने की भी कोशिश की लेकिन योगी ने उसे बचा लिया। वह उससे पूछता है कि वह उसके जीवन के पीछे क्यों है और उसे इसे रोकने के लिए कहता है। वह कहता है कि वह वह करने के लिए तैयार है जो वह उससे करना चाहती है और पूछता है कि उसे क्या करना है।

पूर्वी रेणु का वेश बनाकर उसके सामने आती है। वह वहां से भागता है और अपना सिर टेबल पर मारता है और बेहोश हो जाता है। वह वहां से चली जाती है।

Watch : Molkki 14 January 2022 Written Update in Hindi

वीरेंद्र अपना मुखौटा विवरण देखता है। सर्जन केबिन में प्रवेश करता है और वीरेंद्र को वहां देखकर चौंक जाता है। वीरेंद्र उसे बताता है

Molkki 20 January 2022 Written Update in Hindi

कि सत्यम ने रेणु द्वारा तैयार किया गया मुखौटा पहनकर उसे मार डाला। सर्जन ने बताया कि प्रकाशी ने उसे इसे तैयार करने के लिए कहा। वीरेंद्र उसे कोर्ट में कबूल करने के लिए कहता है और वहां से ले जाता है।

बाद में, सत्यम प्रकाशी से उसे पैसे देने के लिए कहता है। वह उससे पूछती है कि वह जल्दी में क्यों है। वह उसे बताता है

कि उसकी जान को खतरा है। वह उसे एक खाली डिब्बा दिखाती है। वह उसे याद दिलाती है कि उसने उसे पूर्वी को मारने के लिए कहा था।

वह उसे पूर्वी का सिर लाने और उससे पैसे लेने के लिए कहती है। वह पूर्वी को मारने का वादा करता है और उससे पैसे का इंतजाम करने को कहता है। वह बॉक्स लेता है और अस्पताल छोड़ देता है।

सत्यम महल में प्रवेश करता है और कहता है कि वह पैसे के लिए मारने से नहीं हिचकिचाएगा। लाइट चली जाती है। पूर्वी रेणु का वेश बनाकर सत्यम को डराती है। वह उससे पूछती है कि उसने उसे क्यों मारा। वह याद करती है

Molkki 20 January 2022 Written Update in Hindi

कि कैसे उसने सत्यम को डराने के लिए वॉयस चेंज ऐप का इस्तेमाल करने की योजना बनाई थी। उसका कहना है कि उसने सब कुछ पैसों के लिए किया और उसे दुबई के लिए निकल जाना चाहिए था। वह उससे कहती है

कि वह उससे प्यार करती है। वह कहता है कि उसने उससे पैसे के लिए शादी की और उसे प्रकाशी को भी परेशान करने के लिए कहा।

वह अपने और प्रकाशी के गलत कामों के बारे में कबूल करता है। वह उसे उस पर विश्वास करने और उसे क्षमा करने के लिए कहता है। वह कहती है कि वह उसे नहीं छोड़ेगी।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close