Molkki 20 October 2021 Written Update in Hindi : पूर्वी की राधिका से मुलाकात
Molkki 20 October 2021 Written Update in Hindi

Molkki 20 October 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 20 अक्टूबर 2021 एपिसोड : वीरेंद्र पूर्वी को बोलने के लिए कहता है। अर्जुन ने आपसे क्या कहा कि आपको इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा? तभी अर्जुन पूर्वी को पुकारता है। वीरेंद्र पूर्वी से उसकी बात सुनने के लिए कहता है। वह कहती है कि मेरे पति मुझे बुला रहे हैं और भाग जाते हैं।

वीरेंद्र को यकीन है कि अर्जुन कोई खेल खेल रहा है। एक बार जब मुझे पता चल जाएगा कि बावरी पर उसका क्या नियंत्रण है, तो मैं उसे नहीं छोड़ूंगा!

अर्जुन पूर्वी से पूछता है कि वह कहाँ थी। मैं तुम्हें फोन करता रहा हूं। वह झूठ बोलती है कि वह साक्षी से बात कर रही थी। वह उसे बताता है कि बच्चे खेल खेलना चाहते हैं। वे खेल क्षेत्र में जाते हैं। पूर्वी सोचती है कि उसे क्या करना चाहिए।

अगर मैं मुखी जी को सब कुछ बता दूं तो यह एक समस्या होगी और वह कुछ नहीं कर पाएंगे। मुझे नहीं पता कि राधिका आएगी या नहीं। मानस अर्जुन से कहता है कि वह बड़ा टेडी बियर चाहता है। वीरेंद्र उन्हें दूर से देखता है। मानस के लिए अर्जुन ने जीता टेडी बियर। जूही एक गुड़िया मांगती है।

वह इससे सहमत हैं। पूर्वी अर्जुन से कहती है कि वह कुछ खरीदने के लिए एक दुकान जा रही है। वह एक दुकान पर जाती है और वीरेंद्र के लिए एक नोट लिखती है। वह मानस को अपने पास बुलाती है और उससे बब्बर शेर को नोट देने को कहती है। वह आसानी से सहमत हो जाता है।

पूर्वी बाजार के पीछे वीरेंद्र से मिलने आता है लेकिन अर्जुन को वीरेंद्र के भेष में खड़ा पाता है। तू यहाँ क्या कर रहा है? वह उससे पूछता है कि वह यहां किससे मिलने आई थी। तब आप मेरे बारे में किसे बताने वाले थे? वह सिर हिलाती है। वह उसे बोलने के लिए कहता है और अपना हाथ घुमा देता है। क्या आप मुखी को बताने जा रहे थे? वह इनकार करती है लेकिन वह उसका हाथ और घुमाता है।

फिर आपने यह नोट मुखी के लिए क्यों लिखा? फ्लैशबैक से पता चलता है कि अर्जुन ने पूर्वी को मानस को वह नोट देते हुए देखा। वह पूर्वी से पूछता है कि क्या वह किसी फ्रेम की तरह नहीं है। वह इनकार करती है और जूही के पास जाती है।

अर्जुन मानस को रोकता है। कहां जा रहा है? मानस ने बताया कि हाथी ने उन्हें यह नोट बाबा को देने के लिए दिया था। अर्जुन इसके बदले वीरेंद्र को देने की पेशकश करता है और मानस को पैसे देता है। हाथी से मत कहना कि तुमने मुझे दिया है। मानस सहमत हैं। फ्लैशबैक समाप्त होता है।

अर्जुन पूर्वी से कहता है कि उसने उसे मुखी को नोट लिखते हुए देखा है। तुम उसे मेरी सच्चाई बताना चाहते हो, है ना? वह इनकार करती है लेकिन वह उससे कहता है कि वह हर समय उस पर नजर रखता है। मुखी को कुछ भी बताना भूल जाओ।

Molkki 20 October 2021 Written Update in Hindi

यह मत भूलो कि मेरे पास बच्चों की एकमात्र कस्टडी है। मैं तुम्हें उनके साथ रहने दे रहा हूं लेकिन अगर तुम मुझे डबल-क्रॉस करने की कोशिश करते हो तो मैं उनके साथ गायब हो जाऊंगा। मैं तुम्हें उनसे फिर कभी मिलने या देखने नहीं दूंगा! वह उसे दूर धकेलती है। वे मेरे बच्चे हैं!

अगर आप उन्हें किसी भी तरह से नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे तो मैं आपको नहीं बख्शूंगा। उसने उसका गला पकड़ लिया और जान से मारने की धमकी दी। तुमने मुझे धमकी देने की हिम्मत कैसे की? वह उसे जाने देता है और उसे अंतिम चेतावनी देता है।

अपनी उपस्थिति को ठीक करें और बस व्यवहार करें! वह उसे मुस्कुराने के लिए कहता है और अपना हाथ बढ़ाता है। इस मुस्कान को स्थायी बना दो क्योंकि मेरे बच्चे बाहर हमारा इंतजार कर रहे हैं। हमें उन्हें चारों ओर दिखाना होगा। चलिए चलते हैं। वह जबरन उसकी कमर पर हाथ रखता है और उसे बाहर ले जाता है।

अर्जुन पूर्वी को गोलगप्पे खाने के लिए मजबूर करता है। वह उसके होठों से अवशेषों को पोंछता है और उसे पास रखता है। नवविवाहित जोड़ों की तरह थोड़ा व्यवहार करें। पूर्वी वीरेंद्र को आईने में देखते हुए देखती है।

मुझे पता है कि आप अभी किस दौर से गुजर रहे होंगे। अर्जुन बहुत खतरनाक है। मैं इस परेशानी से जल्द से जल्द बाहर निकलूंगा। साक्षी वीरेंद्र को देखने के लिए आती है और उसे पूर्वी और अर्जुन को देखते हुए देखती है।

Molkki 20 October 2021 Written Update in Hindi

वह पूर्वी की कमर पर अर्जुन की बाँह देखती है और चुप हो जाती है। पूर्वी मानस और जूही को खाना खिलाने का ऑफर देती है। मानस का कहना है कि मैं अब बड़ा लड़का हूं। मैं खुद खा सकता हूं। वह उससे कहती है कि वह हमेशा उसके लिए थोड़ी गंदी रहेगी।

साक्षी वीरेंद्र से कहती है कि वह समझ सकती है कि वह कितना असहाय और बुरा महसूस कर रहा होगा। बच्चे हमारे सामने हैं फिर भी हम उनसे नहीं मिल सकते। वीरेंद्र उसे बताता है कि यह कुछ समय के लिए ही है।

वह उससे पूछती है कि वह क्या करने जा रहा है। वीरेंद्र का कहना है कि कानून कुछ भी कर सकता है लेकिन यह पिता आज अपने बच्चों को अपने साथ ले जाएगा। साक्षी ने जोर देकर कहा कि कानून उसे ऐसा करने नहीं देगा। आप उन्हें कहां ले जाएंगे? वीरेंद्र कहते हैं कि भारत में और बाहर कई जगह हैं। मेरे रेवाड़ी से निकलने के बाद कोई उन्हें ढूंढ़ नहीं पाएगा।

अर्जुन बच्चों को खेल खेलने के लिए वापस ले जाता है। एक दुकान का मालिक पूर्वी को मुखियायिन कहकर बधाई देता है। पूर्वी बच्चों से कहती है कि वे यह खेल नहीं खेलेंगे लेकिन वे उसे बताते हैं कि बाबा उन्हें हमेशा खेलने देते थे।

वे पूर्वी और अर्जुन से अनुरोध करते हैं। अर्जुन 2 टीमें बनाता है। बच्चे एक टीम में होंगे और हम दूसरी टीम में होंगे। बच्चे उत्साह से कूदते हैं। दुकानदार बच्चों और पूर्वी को बंदूकें देता है।

Molkki 20 October 2021 Written Update in Hindi

अर्जुन पूर्वी को पकड़ता है और उसे निशाना लगाने के लिए कहता है। वीरेंद्र उन्हें गौर से देख रहा है। पूर्वी चूड़ी की दुकान पर जाती है। अर्जुन उसके पीछे जाता है और दुकानदार से बच्चों की देखभाल करने को कहता है। वह इससे सहमत हैं।

वीरेंद्र बच्चों को अपने साथ आने के लिए कहता है। वे उसे बताते हैं कि उन्होंने उसे बहुत याद किया और उसे हाथी भी लाने के लिए कहा। वह उसे सीधे वहां बुलाने के लिए राजी हो गया।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र को बच्चों को लेने से रोकता है। मैं तुम्हें इस अपराध के लिए गिरफ्तार करने जा रहा हूं। वीरेंद्र कहते हैं कि वे मेरे बच्चे हैं। अपने बच्चों को अपने साथ ले जाना कोई अपराध नहीं है। अर्जुन का कारण है कि यह एक अपराध है। वीरेंद्र बच्चों को मोबाइल पर गेम खेलने को कहता है।

Watch : Molkki 19 October 2021 Written Update in Hindi

अर्जुन कहते हैं कि वे आपके बच्चे हो सकते हैं लेकिन मेरे पास उनकी एकमात्र हिरासत है। आप मुझसे या पूर्वी से पूछे बिना उन्हें छू भी नहीं सकते। वीरेंद्र उसे मारने की कोशिश करता है लेकिन इंस्पेक्टर और साक्षी उसे रोकते हैं। साक्षी उसे बताती है कि अर्जुन से बात करना भी बेकार है। अर्जुन कहते हैं कि आप पर भरोसा करना मूर्खता है।

आपने (वीरेंद्र) मेरे बच्चों का अपहरण करने की कोशिश की और पुलिस के सामने मुझे चोट पहुंचाने की कोशिश की। ऐसा लगता है कि आप जेल का खाना बहुत मिस कर रहे हैं!

साक्षी उसे अपनी बकवास बंद करने के लिए कहती है। तुम उसे झूठा दोष देने की हिम्मत मत करो! आपने हमें धोखा दिया और हमारे बच्चों को हमसे छीन लिया! तुम धोखेबाज और सस्ते आदमी हो। अर्जुन उसे चुप रहने के लिए कहता है।

Molkki 20 October 2021 Written Update in Hindi

इस आवाज में मुझसे बात मत करो। मैं आपको पहले ही बता चुका हूं कि मैं आपको पसंद नहीं करता, इसलिए इससे दूर रहें! वीरेंद्र पूर्वी को बोलने के लिए कहता है। कहो कि उसने चुपके से उन कागजों को बनाया और मेरे बच्चों की कस्टडी ली! अर्जुन उसे याद दिलाता है कि वह अब पूर्वी बाजवा है। पूर्वी वास्तव में आपको सच बताएगा। वह पूर्वी से इंस्पेक्टर को सच बताता है।

अर्जुन अपना हाथ पूर्वी की कमर पर रखता है और उसे बोलने के लिए कहता है। मैं यहीं हूं इसलिए डरो मत। पूर्वी अर्जुन का समर्थन करती है। मुखी जी ने मुझे बच्चों की कस्टडी दी। वह हमें बिना बताए उन्हें ले जा रहा था इसलिए यह अपहरण से कम नहीं है। वीरेंद्र उससे पूछता है कि वह क्या कह रही है। अर्जुन उसके लिए इसे दोहराता है और इंस्पेक्टर उसे गिरफ्तार करने का फैसला करता है

लेकिन अर्जुन उसे इस बार वीरेंद्र को छोड़ने के लिए कहता है। मुझे यकीन है कि अब वह जानता है कि ये हमारे बच्चे हैं, उसके नहीं। हमें उसे आखिरी और आखिरी चेतावनी देनी चाहिए और उसे जाने देना चाहिए। इंस्पेक्टर उससे पूछता है कि क्या वह निश्चित है। अर्जुन ने सिर हिलाया। इंस्पेक्टर वीरेंद्र से कहता है कि दोबारा कानून हाथ में न लें। पुलिस चली जाती है।

Molkki 20 October 2021 Written Update in Hindi

पूर्वी बच्चों को बाहर ले जाती है। वे उत्साह से उसे बताते हैं कि बाबा उन्हें एक नई जगह पर ले जाने वाले हैं। वह उससे कहती है कि वे वापस अंदर जा रहे हैं। वे उसके साथ जाते हैं। वीरेंद्र अर्जुन से कहता है कि जिस दिन उसे मौका मिलेगा वह उसे बुरी तरह हरा देगा। अर्जुन वापस अंदर चला गया।

साक्षी घर जाने का सुझाव देती है लेकिन वीरेंद्र उससे पूछता है कि इससे कैसे मदद मिलेगी। मैं फिर से उनकी यादों से रूबरू होऊंगा। मैं यहां तब तक रहूंगा जब तक वे यहां हैं। वह भी अंदर चला जाता है। साक्षी दुखी होकर देखती है।

अर्जुन ने बच्चों को फिर से खेलने के लिए कहा लेकिन पूर्वी ने पहले माता रानी से प्रार्थना करने का सुझाव दिया। ये चारों मंदिर जाते हैं। पूर्वी माता रानी से प्रार्थना करती है कि वह अर्जुन के खिलाफ सबूत जुटाने में मदद करे।

वह तभी राधिका से एक पाठ प्राप्त करती है और माता रानी को धन्यवाद देती है। वह अर्जुन से कहती है कि वह माता रानी के लिए प्रसाद लाने जा रही है। वह उससे पूछता है कि क्या उसका एकमात्र इरादा है। वह उससे कहती है कि अगर उसे उस पर शक है तो वह उसके साथ आ जाए। वह उससे कहता है कि वह सिर्फ मजाक कर रहा था। वह अंदर जाती है।

Molkki 20 October 2021 Written Update in Hindi

पूर्वी राधिका को यहां उनसे मिलने के लिए आने के लिए धन्यवाद देता है। राधिका का कहना है कि मैं आना नहीं चाहता लेकिन मैंने सोचा कि किसी और को बचाने के लिए आना बेहतर होगा। पूर्वी उससे पूछती है कि अर्जुन का लाइसेंस क्यों रद्द किया गया।

राधिका ने बताया कि सालों पहले उनके साथ रेप हुआ था। अर्जुन ने मेरी मदद करने का वादा किया लेकिन सारे सबूत और सबूत छुपा दिए। उसने मुझे रोकने के लिए सब कुछ किया लेकिन मैं उसे सबक सिखाना चाहता था।

मैंने उसके खिलाफ सबूत जुटाए और यहां तक ​​कि वह मुझे जो रिश्वत देने को तैयार था, उसे स्वीकार करने के लिए भी तैयार हो गया। जब वह मुझे पैसे देने आया तो मैंने उसे बेनकाब कर दिया। तभी उनका प्रैक्टिस लाइसेंस रद्द कर दिया गया था।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter