Molkki 21 January 2022 Written Update in Hindi : सत्यम ने पूर्वी को मारने की योजना बनाई
Molkki 21 January 2022 Written Update in Hindi

Molkki 21 January 2022 Written Update in Hindi

मोल्लकी 21 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत सत्यम से होती है, जो रेणु से उसे माफ करने के लिए कहता है लेकिन वह मना कर देती है। वह स्वीकार करता है कि उसने गलती की है और उसे छोड़ने के लिए विनती करता है। वह लाइट बंद करने की कोशिश करता है। उसे पता चला कि उसे करंट लग गया है। वह उसे बचाती है

और वह अपनी चेतना खो देता है। वह वीरेंद्र के पास जाती है और उसे सत्यम का कबूलनामा वीडियो दिखाती है। वह उसे अपने गुस्से को नियंत्रित करने के लिए कहती है

और उन्हें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि पुलिस सत्यम को गिरफ्तार करे। वह बिना कुछ कहे वहां से चला जाता है। वह सोचती है

कि वह सदमे में है और उसके लिए सच्चाई को स्वीकार करना कठिन है। वह नकाब हटा देता है और वह सत्यम निकला।

उसे पता चलता है कि सब कुछ वीरेंद्र और पूर्वी की योजना है। वह याद करता है कि कैसे उसे होश आया और उसने पूर्वी को ऑटो में जाते हुए देखा और यह भी कि कैसे उसने उसका पीछा किया।

वह अपनी जेब से मेमोरी कार्ड निकालता है और कहता है कि अब पूर्वी के पास उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं है

Molkki 21 January 2022 Written Update in Hindi

क्योंकि उसने उसके मोबाइल का मेमोरी कार्ड पहले ही ले लिया है। वह खुद से कहता है कि पूर्वी इस मेमोरी कार्ड के लिए उसके पास आएगा लेकिन वह जिंदा नहीं लौटेगी।

दूसरी ओर योगी और अंजलि को वीरेंद्र के साथ देखकर पूर्वी चौंक जाती है। वह उसे बताता है कि वह उस सर्जन से मिला जिसने उसका मुखौटा बनाया था

और यह प्रकाशी है जिसने उसे इसे बनाने का आदेश दिया था। वह रिकॉर्डिंग के बारे में बात करता है और कहता है

Watch : Molkki 20 January 2022 Written Update in Hindi

कि उन्होंने अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत एकत्र किए। उनका कहना है कि वह अंजलि और योगी से सच्चाई छिपाना नहीं चाहते थे इसलिए उन्हें अपने साथ ले आए।

अंजलि ने पूर्वी से सत्यम पर भरोसा करने के लिए माफी मांगी। पूर्वी उसे अतीत को भूलने के लिए कहती है। योगी कहते हैं कि यह उनकी गलती है कि वे सत्यम की मंशा को समझने में विफल रहे।

वीरेंद्र उन्हें खुद को और इसके सत्यम को दोष नहीं देने के लिए कहते हैं जिन्होंने सभी को धोखा दिया है, इसलिए उन्हें दोषी ठहराया जाना चाहिए।

वह पूर्वी से सत्यम के कबूलनामे के बारे में पूछता है। उसे पता चलता है कि सत्यम कुछ मिनट पहले आया था। वह उससे कहती है कि वह सत्यम को वीडियो दिखाती है। वह पुष्टि करती है कि मेमोरी कार्ड गुम है। वह कहती है

Molkki 21 January 2022 Written Update in Hindi

कि सत्यम इंतजार कर रहा होगा इसलिए वह अकेले उसके पास जाएगी। वीरेंद्र उससे कहता है कि वह उसे अकेले जाने नहीं दे सकता। योगी उससे कहता है कि वे महल के बाहर प्रतीक्षा करेंगे।

बाद में, पूर्वी छत पर जाती है। सत्यम उसे मेमोरी कार्ड दिखाता है। वह उससे कहती है कि वह वीरेंद्र को उस अपराध के लिए दंडित नहीं होने देगी जो बाद वाले ने किया था।

वह उससे कहता है कि प्रकाशी उसकी मौत चाहती है इसलिए उसे प्रकाशी की इच्छा पूरी करनी होगी। वह उसे मेमोरी कार्ड के लिए अपना जीवन बलिदान करने के लिए कहता है।

Molkki 21 January 2022 Written Update in Hindi

वह उसे मारने की कोशिश करता है। पुलिस वहां आती है और सत्यम को पूर्वी छोड़ने की चेतावनी देती है। सत्यम पूर्वी को बंधक बना लेता है और पुलिस इंस्पेक्टर को बंदूक छोड़ने की चेतावनी देता है।

वीरेंद्र को रेणु की मौत की याद आती है और उसने सत्यम के हाथ में गोली मार दी। फिर उसके साथ मारपीट करता है। पुलिस सत्यम और सर्जन को गिरफ्तार कर वहां से ले जाती है।

अगले दिन पूर्वी वीरेंद्र से कहती है कि मानस अभी भी उससे नाराज है। हर कोई मानस को हंसाने की कोशिश करता है। मानस वीरेंद्र को छोड़कर सभी से बात करता है। पूर्वी और वीरेंद्र मानस को समझाते हैं कि वीरेंद्र ने रेणु को नहीं मारा।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter