Molkki 27 September 2021 Written Update in Hindi : वीरेंद्र ने दक्षो को गोली मारी
Molkki 27 September 2021 Written Update in Hindi

Molkki 27 September 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 27 सितंबर 2021 एपिसोड : दक्ष पूर्वी से कहता है कि आओ आज वह क्या होगी। जैसे ही वह उसकी ओर एक और कदम बढ़ाता है, वह उसके सिर पर फूलदान से वार करती है। वह खून बहने लगता है।

प्रकाशी अंजलि और वीरेंद्र से पूछती है कि वे कहाँ जा रहे हैं। अंजलि उसे बताती है कि उसने क्या देखा। प्रकाशी उसे ऐसा न कहने के लिए कहती है। मुझे पूर्वी के लिए बुरा लग रहा है। उसने दक्ष को ना कहा और उसका दिल टूट गया।

वह शराब के नशे में उससे बात करने गया होगा। वीरेंद्र उनसे पूछते हैं कि क्या वे अभी यहां पंचायत करना चाहते हैं और चले जाते हैं। प्रकाशी और अंजलि मुस्कुराती हैं। वे उसके पीछे जाते हैं।

पूर्वी दक्ष को रुकने के लिए कहती है। वह उसे बिस्तर पर धक्का देता है। वह दरवाजे पर जाने की कोशिश करती है लेकिन वह उसे जाने नहीं देता। वह उससे पूछती है कि उसे क्या हुआ है। आप लड़कियों के साथ ऐसा नहीं करते हैं।

Molkki 27 September 2021 Written Update in Hindi

वह रोती है। वह उससे कहता है कि वह ध्वनि नहीं है जो दक्ष को धोखा दे सकती है। आपने यह खेल शुरू किया है। मैं इसे खत्म कर दूंगा। वह उसे रुकने का अनुरोध करती है लेकिन वह उसे बिस्तर पर धकेल देता है। वह उसे खींचता है और इस प्रक्रिया में उसके कपड़े फट जाते हैं।

वीरेंद्र अभी खिड़की पर है। पूर्वी चिल्लाती है मुखी जी। वीरेंद्र दक्ष को उसे जाने देने की चेतावनी देता है। नहीं तो मैं तुम्हें मार दूंगा। दक्ष ने उसका हाथ कसकर पकड़ लिया। वह उसे जाने देने का अनुरोध करती है और वीरेंद्र से उसकी मदद करने के लिए कहती है।

दक्ष वीरेंद्र से पूछता है कि क्या उसे उसे छोड़ देना चाहिए ताकि वह फिर से उसकी हो जाए। वीरेंद्र उसे बाहर आने की चुनौती देता है। दक्ष कहते हैं कि आपने उसके लिए भुगतान किया और उसे घर ले आए। कितना सस्ता! यह पूर्वी नहीं बल्कि मेरी ध्वनि है। मुझे अपनी धवानी से प्यार है। मैंने उसके लिए पैसे देकर उसे नहीं खरीदा है।

तू ने मुझ से अपना सच छिपाकर मुझे धोखा दिया है। शर्म नहीं आती? आप अपने मोल्की को व्यापार सौदे को दिखावा के रूप में इस्तेमाल करने के लिए वापस आए? मैं दक्ष शेखावत हूं। मैं कभी नुकसान का सौदा नहीं करता। पूर्वी ने दख से जाने देने का अनुरोध किया। दक्ष वीरेंद्र से कहता है कि अब उसकी मोलक्की उसकी हो जाएगी, प्यार से या बल से। वह पूर्वी को बिस्तर पर धकेल देता है। वीरेंद्र बाहर गुस्से में हैं।

Molkki 27 September 2021 Written Update in Hindi

पूर्वी हाथ जोड़ती है लेकिन दक्ष करीब आता जाता है। वीरेंद्र एक फूलदान का उपयोग करके खिड़की तोड़ते हैं लेकिन ग्रिल हैं। वीरेंद्र दरवाजे पर जाता है। वह उसे खोलने की कोशिश करता है लेकिन व्यर्थ। गार्डों में से एक वीरेंद्र की जांच करने का फैसला करता है। वह बहुत लंबे समय से चला आ रहा है। वीरेंद्र दरवाजा खोलने में विफल रहता है।

नानी प्रकाशी और अंजलि से पूछती है कि क्या हो रहा है। प्रकाशी उसे खुद की तलाश करने के लिए कहती है। दक्ष को इस तरह देखकर नानी चौंक जाती है। वह महिलाओं से पूछती है कि क्या हो रहा है।

प्रकाशी ने अपनी योजना उसके साथ साझा की। पूर्वी अंत में दक्ष की होगी। अंजलि ने इशारा किया। हमने उसे इतना उकसाया कि वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता है। हमें कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कैसे किया गया। हमें केवल इस बात की परवाह है कि पूर्वी उसकी हो जाए। नानी ने उसे थप्पड़ मारा।

Molkki 27 September 2021 Written Update in Hindi

तुम लोगों ने क्या किया? मुझे पूर्वी को अपना डीआईएल बनाना है। मेरा दक्ष को अपराधी बनाने का इरादा नहीं है। क्या आपको नहीं पता कि इसके लिए उन्हें जेल भेजा जाएगा? फिर क्या बचेगा? वह दक्ष को रुकने के लिए चिल्लाती है। यह मत करो।

गार्ड वहां पहुंचता है और वीरेंद्र से पूछता है कि क्या सब कुछ ठीक है। वीरेंद्र अपनी बंदूक लेता है, ताले पर गोली मारता है और अंदर घुस जाता है। वह दक्ष पर बंदूक तानता है। बावरी छोड़ो। मैं आपको अन्यथा नहीं बख्शूंगा।

दक्ष ने झुकने से इंकार कर दिया। वीरेंद्र उसे एक और चेतावनी देता है लेकिन दक्ष उसे गोली मारने की चुनौती देता है। मैं उसे नहीं छोडूंगा। वीरेंद्र उसे अंतिम चेतावनी देता है। पूर्वी दक्ष को धक्का देता है और वीरेंद्र के पास जाने की कोशिश करता है लेकिन दक्ष उसे पकड़ लेता है।

वीरेंद्र दक्ष को बावरी को जाने देने के लिए कहता है। मैं आपसे अच्छे से पूछ रहा हूं। दक्ष उसे गोली मारने के लिए कहता है। वीरेंद्र उस पर चिल्लाता है लेकिन व्यर्थ।

नानी महिलाओं से वीरेंद्र को रोकने के लिए कहती है। वह अन्यथा दक्ष को मार डालेगा। अगर दक्ष को कुछ हो गया तो मैं आपको नहीं बख्शूंगा। वह वीरेंद्र को खुद रोकने का फैसला करती है और अंदर चली जाती है। वीर और प्रियु ने उन सभी को दक्ष के कमरे में जाते हुए देखा और यह देखने का फैसला किया कि क्या हो रहा है।

Molkki 27 September 2021 Written Update in Hindi

बार-बार चेतावनी देने के बाद भी दक्ष पूर्वी को जाने देने से मना कर देता है। वीर को वीरेंद्र की चिंता है।

जूही जाग जाती है और वीरेंद्र को गायब देखकर हैरान रह जाती है। वह मानस को जगाती है। क्या आप जानते हैं कि बाबा कहाँ होंगे? वह जवाब देता है कि वे केवल सोते समय सपने देखते हैं।

वह उसे इतनी गहरी नींद न लेने के लिए कहती है या कोई उसे उठा सकता है। वे बाहर जाते हैं और गार्ड से वीरेंद्र के बारे में पूछते हैं। वह वीरेंद्र को लाने की पेशकश करता है और उन्हें अंदर भेजता है। वे अनुपालन करते हैं।

Molkki 27 September 2021 Written Update in Hindi

नानी ने दक्ष से पूर्वी को जाने देने का अनुरोध किया। वह वीरेंद्र को बंदूक छोड़ने के लिए कहती है। वह नशे में है। वीरेंद्र उसे दक्ष को बताने के लिए कहता है। नानी कारण बताती है कि वह अभी नशे में है।

आप जानते हैं कि वह ऐसा नहीं है। प्रकाशी वीरेंद्र को बंदूक छोड़ने के लिए कहती है। क्या होगा अगर दक्ष को चोट लगी हो? वीरेंद्र रहता है। पूर्वी वीरेंद्र को शपथ दिलाती है। वह नशे में है। वह होश में नहीं है।

वीरेंद्र दक्ष को जाने देने के लिए कहने के लिए नानी को चिल्लाता है। नानी दक्ष से भीख मांगती है लेकिन वह वीरेंद्र को उसे गोली मारने की चुनौती देता रहता है। वीर ने वीरेंद्र को बंदूक छोड़ने के लिए कहा। वही तर्क जारी है। हर कोई वीरेंद्र को पीछे हटने के लिए मनाने की कोशिश करता है।

जूही और मानस वीरेंद्र के लिए चिंतित हैं।

दक्ष वीरेंद्र से उसे गोली मारने के लिए कहता है। इसके खिलाफ पूरब चिल्लाती है। वह दक्ष को ऐसा न करने के लिए कहती है। दक्ष जोर देकर कहता है कि ध्वनि उसी की है। वह कहीं नहीं जाएगी। वीरेंद्र ने गोली मार दी। बच्चे शोर सुनते हैं और तनावग्रस्त हो जाते हैं।

दक्ष के सीने में गोली लगी है। बिस्तर पर गिरते ही हर कोई सदमे से देखता है। वह निकल जाता है। नानी उसका नाम चिल्लाती है। पूर्वी और वीरेंद्र अविश्वास से देखते हैं।

Molkki 27 September 2021 Written Update in Hindi

नानी उसे जगाने की कोशिश करती है लेकिन अविश्वास में। वह टूट जाती है। पूर्वी वीरेंद्र से पूछती है कि उसने क्या किया है। वीरेंद्र दक्ष की बाँहों को निशाना बनाना याद करते हैं। वीर वीरेंद्र से कहता है कि उसने दक्ष को मार डाला है। वीरेंद्र कहते हैं कि मैंने उनके हाथ पर निशाना साधा।

मेरा इतना बुरा लक्ष्य नहीं है। मैं उसे नहीं मारता। वीर कहते हैं कि आप इतने गुस्से में थे कि आपने गलत निशाना लगाया। आप पूर्वी के प्यार में अंधे हो गए हैं! यह क्या किया?

Watch : Molkki 24 September 2021 Written Update in Hindi

जूही और मानस को हाथी की चिंता है। वे पहले उसके कमरे में जाने का फैसला करते हैं।

चांदनी पूर्वी के कमरे में आती है और दक्ष को मरा हुआ देखकर दंग रह जाती है। दूसरा गार्ड भी वहां पहुंच जाता है। नानी चांदनी से पूछती है कि वह यहाँ क्यों है। आप ही हैं जिन्होंने इसे गति प्रदान की है। अगर आपने मुखी को न बुलाया होता तो आज आपका भाई जिंदा होता! नानी ने वीरेंद्र को अपने कॉलर से पकड़ रखा है।

मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा क्योंकि तुमने मुझसे मेरा दक्ष छीन लिया है। मैं तुम्हें हमेशा के लिए जेल भेज दूंगा! तुम शापित हो जाओगे! वह आगे पूर्वी को दोष देती है। दक्ष ने तुम्हें जीवन दिया जबकि तुमने उसे मृत्यु दी। मैं तुम सबको जेल भेज दूँगा! तुम सब शापित हो जाओगे! वह पूर्वी को धक्का देती है और उसे यहां से जाने के लिए कहती है। चांदनी चुपचाप रोती है।

Molkki 27 September 2021 Written Update in Hindi

पुलिस वहां पुलिस स्टाफ के साथ आती है। नानी ने इंस्पेक्टर से वीरेंद्र को गिरफ्तार करने को कहा। वीरेंद्र का कहना है कि मैं उसे डराने की कोशिश कर रहा था क्योंकि वह मेरी पत्नी से छेड़छाड़ कर रहा था। मैं उसके हाथ को निशाना बना रहा था। मुझे नहीं पता कि उसके दिल में गोली कैसे लग गई। इंस्पेक्टर वीरेंद्र से बंदूक लेता है।

नानी ने बताया इंस्पेक्टर वीरेंद्र झूठ बोल रहा है। इंस्पेक्टर उससे कहता है कि वह सब कुछ संभाल लेगा। वह वीरेंद्र को बताता है कि केवल एक गोली चली है। हमें आपको हिरासत में लेना है। पूर्वी उन्हें रोकने की कोशिश करता है लेकिन व्यर्थ। बच्चे वीरेंद्र से पूछते हैं कि पुलिस उसे क्यों ले जा रही है।

वीरेंद्र उन्हें बताता है कि उसे अब जाना चाहिए। याद रहे कि तुम्हारे बाबा ने कुछ गलत नहीं किया है। उन्होंने उसे जाने देने से मना कर दिया और उसे गले लगा लिया। पूर्वी उन्हें दिलासा देता है। प्रियू बैकग्राउंड में मुस्कुराती है। नानी बाहर निकलती है और बच्चों को बताती है कि वीरेंद्र ने दक्ष को मार डाला है। तुम्हारा हाथी भी जल्द जेल जाएगा। मैं देखूंगा कि उन्हें अब कैसे फांसी नहीं दी जाएगी! पुलिस वीरेंद्र को ले गई।

प्रकाशी अंजलि से उसे चुटकी लेने के लिए कहती है। अंजलि बाध्य है। यह सब सच है यह जानकर प्रकाशी रोमांचित है। वीरेंद्र अब हमारे जीवन या हवेली में वापस नहीं आएंगे। हम मोल्की से भी छुटकारा पा लेंगे। अब जेल में सड़ेंगे वीरेंद्र!

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close