Molkki 28 January 2022 Written Update in Hindi : प्रकाशी हैरान है
Molkki 28 January 2022 Written Update in Hindi
Molkki 28 January 2022 Written Update in Hindi

मोल्लकी 28 जनवरी 2022 एपिसोड : प्रकाशी गजराज से पूछती है कि वह क्या कह रहा है। क्या आपको लगता है कि हम मजाक कर रहे हैं? क्या तुम्हारा दिमाग फिर गया है? क्या आप मुझे ना कहेंगे? मुझे आज तक किसी ने ना नहीं कहा! तुम मेरी वजह से उस हवेली में रह रहे हो।

मैं तुम्हें कुछ ही समय में सड़क पर फेंक सकता हूँ इसलिए उस मोल्की को मार डालो और जहाँ चाहो वहाँ जाओ! गजराज कहते हैं कि मैंने आज तक जो कुछ भी मुझसे पूछा है वह सब कुछ किया है

लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा। आप चाहते हैं कि पूर्वी वीरेंद्र की जिंदगी से बाहर हो जाए। मैं इसे साकार कर दूंगा। तुम उसका चेहरा फिर कभी नहीं देखोगे लेकिन मैं उसे मारूंगा नहीं।

प्रकाशी उससे पूछती है कि यह सब कहने वाला वह कौन है। मैं इनमें से किसी के बहकावे में नहीं आऊंगा। मैं उस मोलक्की को मारना चाहता हूँ! आपको अवश्य करना होगा।

इस कार्य को समाप्त करें और यहां से चले जाएं अन्यथा आपका कोई भला नहीं होगा। उन्होंने जोर देकर कहा कि ऐसा कुछ नहीं होगा। मुझे पूर्वी से प्यार है। वह मेरे जीवन का नया लक्ष्य है। ऐसा कुछ नहीं होगा।

उसका दुश्मन अब मेरा दुश्मन है! वह अवाक रह गई है। मुझे समझ नहीं आता कि कैसे हर कोई उसके लिए गिरता रहता है।

क्या आपको एक बेहतर महिला नहीं मिली? आपको पहले एक जनसंपर्क संस्थान मिला और अब एक मोल्की! मोल्क्की कुछ भी नहीं के लिए अच्छे हैं। उसे खत्म करो और चले जाओ।

नए शहर में एक साधारण महिला से शादी करें। खुशगवार जीवन जियो। उस मोल्की को मारो और छोड़ो!

वह पूर्वी के खिलाफ एक और शब्द सुनने से इंकार कर देता है। मैं उसे न मारूंगा और न किसी को मारने दूंगा। वह सेल से बाहर निकल जाता है। प्रकाशी उसके पीछे चिल्लाती है कि वह अब शैतान जैसा दिखता है।

वह मोलक्की तुम्हें कभी प्यार नहीं करेगा। जाओ और जो चाहो करो। वह छोड़ देता है। प्रकाशी सोचती है कि अब वह पूर्वी को कैसे मार सकती है।

योगी अंजलि को घर ले आए। वह उसे दवाई देता है और बताता है कि उसे कब लेनी है। बिल देखकर अंजलि हैरान रह जाती है।

Molkki 28 January 2022 Written Update in Hindi

वे 7k के हैं! हमें इतना पैसा कैसे मिला? वह उसे रहने देने के लिए कहता है। पूर्वी उसे यह कहकर विचलित कर देती है कि मानस तुम्हारे लिए पूछ रहा है।

मानस दौड़ता हुआ आता है। हाथी सही है। मैं चाची की पीठ पर सवार हो जाऊंगा। पूर्वी कहती है कि उसे अभी भी कुछ आराम की जरूरत है। योगी इसके बजाय इसे करने की पेशकश करता है।

मानस की पीठ पर बैठते ही वह दर्द से कराह उठता है। अंजलि उससे अपना कुर्ता उतारती है। उसकी पीठ पर निशान देखकर वे दंग रह गए। अंजलि उससे पूछती है कि उसे ये घाव कैसे मिले।

वह उसे बताता है कि यह कुछ भी नहीं है लेकिन वह उसे अपनी कसम देती है। वीरेंद्र ने साझा किया कि योगी पैसा कमाने के लिए गाड़ियां खींच रहे हैं। अंजलि रोती है। तुमने यह सब सिर्फ मेरे लिए किया!

वह उसे दिलासा देता है। कुछ ही दिनों की बात है। जल्द ही सब ठीक हो जाएगा। मेरा वादा है तुमसे। पूर्वी सोचती है कि इस स्थिति में उन सभी को कुछ करना चाहिए। मुझे भी कोई काम ढूंढ़ना चाहिए।

प्रकाशी के शब्द गजराज के मन में गूँजते हैं। नहीं! मैं शैतान नहीं हूँ! मैं भी पहले अच्छा दिखता था। यह मैं नहीं हूँ! उसका प्रतिबिंब मुस्कुराता है। यह कोई और नहीं बल्कि तुम हो, सत्यम! कब तक तुम अतीत में जीओगे? समय निकलना।

आप बदल गए। अब तुम गजराज हो। इस तरह के चेहरे से कोई आपको प्यार नहीं करेगा। सत्यम जोर देकर कहता है कि पूर्वी उससे प्यार करता है।

उसे मेरे चेहरे की परवाह नहीं है। मैं जो हूं उसके लिए वह मुझसे प्यार करती है। उस दिन उसने मुझसे कहा था कि मुझमें किसी चीज की कमी नहीं है। तभी मैं उसके प्यार में पड़ गया। मेरे सबसे बुरे दिन में उसने मेरा हाथ थाम लिया था!

फ्लैशबैक दिखाता है कि सत्यम किसी तरह विस्फोट से भाग निकला। शीशे में अपना चेहरा देखकर वह घबरा जाता है।

बुरी तरह जल गया। वह वहां से भागने की कोशिश करते हुए अपना चेहरा प्लास्टिक की थैली से ढक लेता है। बच्चे सत्यम का मजाक उड़ाते हैं।

पूरब ने उन्हें रोक लिया। ऐसे किसी को परेशान नहीं करना चाहिए। वे सत्यम से माफी मांगते हैं और खेलने के लिए निकल पड़ते हैं। पूर्वी उससे पूछती है कि वह अपना चेहरा क्यों छुपा रहा है।

Molkki 28 January 2022 Written Update in Hindi

कुशल तो है? सत्यम ने बताया कि उसका चेहरा जल गया। हर कोई मेरा मजाक उड़ा रहा है और डरा हुआ महसूस कर रहा है। पूर्वी उसे बताती है कि ऐसा नहीं है। आपका चेहरा भले ही खूबसूरत हो या ना हो लेकिन आपका दिल अच्छा होना चाहिए। यही आपके प्रियजनों के लिए मायने रखता है।

आप जो हैं उसके लिए लोग आपसे प्यार करते हैं। अपने आप से घृणा मत करो। खुद से प्यार करो। तभी लोग आपको प्यार करेंगे। फ्लैशबैक समाप्त होता है।

सत्यम कहता है कि मैंने उस दिन अपना चेहरा छुपाया था लेकिन अब तुमने सब कुछ देख लिया है। क्या तुम अब भी मुझे स्वीकार करोगे? क्या तुम अब भी मेरे स्वभाव से प्यार करते हो? मुझे पता है कि तुम भी मुझसे प्यार करते हो।

प्रिंसिपल पूर्वी से कहता है कि वह जानता है कि वह अच्छी तरह पढ़ा सकती है। मैं यह भी जानता हूं कि प्रकाशी जी को कितना गुस्सा आता है। वह जेल में है फिर भी उसने हमें आपको काम पर रखने के खिलाफ चेतावनी दी है। मैं आपकी नौकरी में मदद नहीं कर सकता

लेकिन अगर आपको जरूरत है तो मैं आपकी आर्थिक मदद कर सकता हूं। वह प्रस्ताव ठुकरा देती है। जहां प्रिंसिपल को गुंडों से डर लगता है, वहां बच्चों को ईमानदार और बहादुर बनना कैसे सिखाऊंगी!

पूर्वी एक ब्यूटीशियन या सीमस्ट्रेस की नौकरी करने की कोशिश करती है लेकिन वे उसे काम पर रखने से मना कर देते हैं। वह उसकी तलाश में एक आदमी के घर जाती है।

Molkki 28 January 2022 Written Update in Hindi

वह उसे एक नौकरानी के रूप में नौकरी की पेशकश करता है लेकिन उसका फायदा उठाने की कोशिश करता है। वह उसे मारता है और दौड़ने लगता है। वह उसका पीछा करता है।

पूर्वी गिर जाता है। सत्यम ने उसे गले से लगा लिया। क्या तुम उसे फिर से देखने की हिम्मत नहीं करते या मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा! लड़का उससे पूछता है कि क्या उसने उसे खरीदा है। उसकी कीमत बताओ।

Watch : Molkki 27 January 2022 Written Update in Hindi

मैं तुम्हे पैसे दूंगा। सत्यम ने गुस्से में उसे धक्का दे दिया। वह आदमी पर अपनी बंदूक का लक्ष्य रखता है। कीमत है तुम्हारी जान! उसने आदमी को मौके पर ही गोली मार दी। पूर्वी सत्यम से पूछता है कि क्या वह पागल है। वह उसे बताता है कि वह भोली है। आप नहीं जानते कि क्या सही है या गलत।

Molkki 28 January 2022 Written Update in Hindi

आप उनके जैसे किसी के लिए काम करने के लिए कैसे सहमत हो सकते हैं? क्या तुमने सोचा है कि अगर तुम्हें कुछ हो गया होता तो मेरा क्या होता? वह चौंक गई है। वह ड्राइवर को घर ले जाने के लिए कहता है।

उसने जाने से इंकार कर दिया लेकिन वह उससे कहता है कि वह उसके साथ नहीं जा रहा है। मैं तुम्हें अकेला भी नहीं जाने दूंगा। वह ड्राइवर से गजराज के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए इस अवसर का उपयोग करने का निर्णय लेती है।

चालक कार को सफाई के लिए रखरखाव की दुकान पर लाता है। पूर्वी को कार में देखकर वीरेंद्र चौंक जाता है। उसे वहां देखकर वह भी उतना ही हैरान है।

आप यहां पर क्या कर रहे हैं? उन्होंने बताया कि वह यहां काम करते हैं। यह किसका गड़ी है? वह गजराज का नाम लेने के खिलाफ फैसला करती है। वह अपनी दोस्त नीतू के बारे में एक कहानी बनाती है।

क्या आप यहाँ काम करते हैं? उनका कहना है कि हमें घर चलाना है। कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता। आप जानते हैं कि मैं आपके और बच्चों के लिए कुछ भी कर सकता हूं। अब अंदर जाओ।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter