Molkki 3 January 2022 Written Update in Hindi : प्रकाशी ने प्रेस रिपोर्टर को घूस दी
Molkki 3 January 2022 Written Update in Hindi : प्रकाशी ने प्रेस रिपोर्टर को घूस दी

Molkki 3 January 2022 Written Update in Hindi

मोल्लकी 3 जनवरी 2022 एपिसोड : पूर्वी किताबें गिरा देता है। मानस कांप रहा है। वह उससे कहती है कि यह ठीक है। मैंने गलती से किताबें गिरा दीं। वह उसे कांपते हुए देखती है और कपड़े की तलाश करती है। वह कपड़े की एक और जोड़ी ढूंढती है और उसे बदलने में मदद करती है। उसे डर है कि कहीं गुंडे यहां न आ जाएं।

उसे यकीन है कि ऐसा नहीं होगा। इस बेसमेंट के स्टोररूम पर लंबे समय से ताला लगा हुआ था। हमें चुप रहना चाहिए। वीरेंद्र बेहोशी की हालत में पानी मांगता है। वह उसे कुछ पानी पीने में मदद करती है।

वह चिंतित हो जाती है। उसके घाव का जल्द से जल्द इलाज किया जाना चाहिए वरना उसकी हालत और खराब हो जाएगी। पता नहीं हम क्या करें क्योंकि माँ के गुंडे बाहर हैं। मानस उससे पूछता है कि उन्हें यहाँ कब तक रहना चाहिए।

दादी इतनी खराब क्यों हैं? पूर्वी का कहना है कि नफरत और ईर्ष्या लोगों को उसमें बदल देती है। दादी के साथ यही हुआ।

Molkki 3 January 2022 Written Update in Hindi

चिंता मत करो। मैं यहाँ हूँ। वह उससे पूछता है कि क्या बाबा ठीक रहेंगे। वह उसे इस बारे में आश्वस्त करती है। कुछ किताबें फिर से गिर जाने से वह डर जाता है। वह उसे दिलासा देती है।

प्रकाशी और चंदा स्कूल में हैं। कुछ पत्रकार प्रकाशी को रिपोर्ट करते हैं। चपरासी प्रकाशी को बताता है कि बच्चों के माता-पिता बाहर हंगामा कर रहे हैं।

प्रकाशी हंसती है। मैं यही चाहता था। मैं चाहता हूं कि वे अपना गुस्सा उस मोल्की पर निकालें। उन्हें उसे मारना चाहिए! एक बच्चे की कमीज पर खून लगाओ और बाहर फेंक दो।

Molkki 3 January 2022 Written Update in Hindi

बाहर खबर फैलाओ कि बच्चों को यहां बंधक बनाकर रखा गया है। कोई माता-पिता अंदर नहीं आना चाहिए। वह उसे इस बारे में आश्वस्त करता है।

प्रकाशी पत्रकारों को पैसे देती है। निर्देशानुसार अपना काम करें। लड़कों में से एक ने उससे पूछा कि वह क्या चाहती है।

जब आप इन बच्चों को पटाखे बनाने के लिए कह रहे हैं तो आपने पूर्वी के पिता को एक फैक्ट्री का मालिक बना दिया। अब आपने यहां पत्रकारों को बुलाया है। आप क्या कर रहे हैं?

वह उससे कहती है कि कोई नहीं समझ सकता कि वह क्या कर सकती है। बहुत अधिक प्रश्न न करें। पत्रकारों पर नजर रखें। उन्हें अपना काम अच्छे से करना चाहिए।

Molkki 3 January 2022 Written Update in Hindi

रिपोर्टर पूर्वी के खिलाफ खबरें फैलाना शुरू कर देते हैं। वे सवाल भी करते हैं कि कैसे एक बेरोजगार व्यक्ति (पूर्वी के पिता) अचानक एक कारखाने का मालिक बन गया।

वे आगे बच्चों की क्लिप दिखाते हैं। पूर्वी ने इन बच्चों से पटाखे बनवाए हैं। वह वास्तव में क्या कर रही है? गुंडा प्रकाशी की योजना की प्रशंसा करता है।

पूर्वी वीरेंद्र को आंखें खोलने के लिए प्रोत्साहित करती रहती है। डॉक्टर पिछले दरवाजे से आ सकते हैं। मैं तुम्हें कुछ नहीं होने दूंगा। वीरेंद्र होश खो बैठा है।

पूर्वी वीडियो कॉल अंजलि. अंजलि एक ऑटो में डॉक्टर के साथ है। वे पूर्वी से कहते हैं कि गेट के बाहर की भीड़ उन्हें अंदर नहीं आने देगी।

डॉक्टर कारण बताते हैं कि वीरेंद्र को तुरंत टांके लगाने की जरूरत है। वह पहले ही काफी खून खो चुका है। पूर्वी उसे वीडियो कॉल पर मार्गदर्शन करने के लिए कहती है।

अंजलि उससे पूछती है कि वह क्या करेगी। पूर्वी जवाब देती है कि वह वीरेंद्र के टांके लगाएगी। मुझे इसके अलावा और कोई विकल्प नहीं दिखता। डॉक्टर सहमत हैं।

Molkki 3 January 2022 Written Update in Hindi

प्रकाशी का गुंडा बच्चों को बिस्कुट देता है। बाद में अपना काम फिर से शुरू करें। प्रकाशी एक लड़के को थप्पड़ मारती है क्योंकि वह उससे कहता है कि वीरेंद्र और उसकी पत्नी नहीं मिल सकते। प्रकाशी उससे पूछती है कि जब वह अच्छा नहीं कर रहा है

तो उसे उन्हें भुगतान क्यों करना चाहिए। वह चंदा से कहती है कि काम पूरा हो जाने पर वह बच्चों को आइसक्रीम देने का वादा करे।

Watch : Molkki 31 December 2021 Written Update in Hindi

वह पत्रकारों को निर्देश देती है कि जैसे ही वे खाना खा लें, बच्चों को फिर से फिल्माएँ। एक लड़की प्रकाशी से कहती है कि वे घर जाना चाहते हैं। आप हमें जाने क्यों नहीं देंगे?

प्रकाशी उसे बिस्कुट और आइसक्रीम का लालच देती है। मुझे यह भी पसंद नहीं है लेकिन मुझे एक बुरी औरत को दंडित करने के लिए ऐसा करना चाहिए। जूही कहती है मुझे पता है कि तुम मेरे हाथी के बारे में बात कर रहे हो। यह वह नहीं है, लेकिन तुम जो दुष्ट हो! मुझे बताओ मानस कहाँ है।

मैं उससे िमलऩा चाहता हूं। प्रकाशी उससे झूठ बोलती है कि वह उसे मानस ले जाएगी। तुमने बस मेरा दिल पिघला दिया। वह जूही के साथ जाती है।

Molkki 3 January 2022 Written Update in Hindi

जब पूर्वी टांके लगाने की तैयारी करता है तो मानस वीरेंद्र के सिर पर ठंडी पट्टी बांध देता है। पूर्वी डॉक्टर के निर्देशों का पालन करती है। वह मानस से आंखें बंद करने को कहती है। मानस उससे पूछता है कि क्या इससे बाबा को चोट लगेगी।

वह थोड़ा कहती है। वह आंखें बंद कर लेता है। वह रोती है और वीरेंद्र के घाव को साफ करती है और बाद में उसे सिलाई करती है।

माता-पिता गेट की रखवाली करने वालों से कहते हैं कि वे अपने बच्चों को जाने दें। चपरासी उन्हें बताता है कि यह छोटी मुखिया का आदेश है। वह चाहती हैं

कि नए साल का जश्न मनाने के लिए पर्याप्त पटाखें हों। माता-पिता का कारण है कि उनके बच्चे भूखे होंगे लेकिन चपरासी उन्हें पूर्वी के नाम से डराता रहता है। यदि आप यह हंगामा करना बंद नहीं करेंगे तो वह बच्चों को नहीं बख्शेंगी।

पूर्वी वीरेंद्र के घाव की सिलाई जारी रखती है। लोग पूर्वी के खिलाफ नारे लगाने लगे। प्रकाशी के आदमियों ने प्रकाशी को जूही के साथ उसकी कार में जाने दिया।

जूही उससे पूछती है कि उसका भाई कहां है। प्रकाशी लोगों के समूह की ओर इशारा करती है। मानस वहीं खड़ा है। वह आपको बुला रहा है।

जूही नीचे उतरती है और मानस को बुलाती है। एक आदमी ने उसे नोटिस किया। जब तक पूर्वी अपने बच्चों को मुक्त नहीं कर लेती, तब तक हर कोई उसे पकड़ लेता है। प्रकाशी मुस्कुराई। मेरा काम हो गया है। वह चल दी।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close