Molkki 5 January 2022 Written Update in Hindi : वीरेंद्र ने प्रकाशी को गोली मारी
Molkki 5 January 2022 Written Update in Hindi

Molkki 5 January 2022 Written Update in Hindi

मोल्लकी 5 जनवरी 2022 एपिसोड : प्रकाशी ने मानस के माथे पर बंदूक तान दी है। इंस्पेक्टर उसे मानस को जाने देने के लिए कहता है लेकिन उसने मना कर दिया। वीरेंद्र उसे अपने पोते को जाने देने के लिए कहता है। वह जवाब देती है कि वह उसके लिए सिर्फ एक बच्चा है।

वह मेरा पोता नहीं है जब तुमने मेरे साथ सभी संबंध तोड़ लिए हैं। पूर्वी भी उससे मानस को बख्शने का अनुरोध करता है लेकिन प्रकाशी रुक जाती है। आपने मेरे और वीरेंद्र के बीच एक बड़ी दरार पैदा कर दी है।

फिर मैं तुम्हारे बेटे को क्यों बख्शूं? मैं आज उसे मार डालूँगा! इंस्पेक्टर उससे कहता है कि अगर उसने मानस को चोट पहुंचाने की कोशिश की तो वे उसे गोली मार देंगे। प्रकाशी उन्हें आगे बढ़ने की चुनौती देती है। कोई गोली मुझे छू नहीं सकती। अंजलि भी प्रकाशी से मानस को जाने देने का अनुरोध करती है।

यह सही नहीं होगा। प्रकाशी उसे चुप रहने की सलाह देती है। आप अभी किसी और के बच्चे को जन्म दे रहे हैं। मुझे सही गलत सिखाने की कोशिश मत करो। बस उस मोल्की के साथ रहो। वह पुलिस के रूप में पीछे हट जाती है, पूर्वी, वीरेंद्र और अंजलि उसकी ओर चलते हैं।

Molkki 5 January 2022 Written Update in Hindi

वीरेंद्र इंस्पेक्टर से बंदूक लेता है और प्रकाशी को मानस छोड़ने की चेतावनी देता है। वह उसे आगे बढ़ने की चुनौती देती है। मुझे गोली मारो। मैंने तुम्हें अपने हाथों से पाला है। कर सको तो करो !

वीरेंद्र जवाब देता है कि वह उसके साथ वही कर रहा है जो वह उसके बेटे के साथ कर रही है। मैं इस दुनिया का सबसे बदकिस्मत बेटा हूं जिसे अपनी मां को चोट पहुंचाने के लिए मजबूर किया गया है।

आपने मुझे यह कर दिखाया है। इंस्पेक्टर और जूही वीरेंद्र से बंदूक छोड़ने का अनुरोध करते हैं। प्रकाशी मानस को कार में बिठाती है। वीरेंद्र ने उसे गोली मारकर सभी को चौंका दिया।

प्रकाशी आश्चर्य से वीरेंद्र को देखती है। अंजलि उसका साथ देने की कोशिश करती है लेकिन प्रकाशी उसे नहीं जाने देती। इंस्पेक्टर एम्बुलेंस बुलाता है। वीरेंद्र की बाहों में गिरते ही प्रकाशी रो पड़ी।

Molkki 5 January 2022 Written Update in Hindi

रेणु सत्यम के पिता को सत्यम की जाँच करने के लिए बुलाती है लेकिन वह वहाँ नहीं है। वह सोचती है कि वह कहाँ होगा। वह भी ठीक नहीं चल रहा है।

वह कहाँ होगा? रेणु के कमरे से बाहर निकलते ही सत्यम बालकनी से कूद जाता है (वीरेंद्र के समान दिखने वाले कपड़े पहने हुए)। वह अंदर से दरवाजा बंद कर लेता है और खुद को आईने में देखता है।

मैं हूं रेवाड़ी का मुखिया वीरेंद्र प्रताप सिंह। विज्ञान इतना आगे बढ़ गया है। गांव का एक गरीब आदमी मुखिया बन गया है। उसका अपना बेटा मुझे पहचान नहीं पाया। यह एक अद्भुत मुखौटा है।

मेरे ससुराल वाले अद्भुत हैं। एमआईएल बेटे और डीआईएल को नष्ट करना चाहता है जबकि डीआईएल एमआईएल का पर्दाफाश करना चाहता है। मैंने यह मुखौटा अपने एमआईएल के कहने पर ही लगाया है।

Molkki 5 January 2022 Written Update in Hindi

फ्लैशबैक में प्रकाशी को चुपके से अपने खाते में पैसे ट्रांसफर करते हुए दिखाया गया है। वह उसे भुगतान करती है जो वीरेंद्र के पैसे को उसके खाते में स्थानांतरित करने में मदद करता है। मैं जल्द ही वीरेंद्र से सब कुछ छीन लूंगा।

वह और मोल्क्की जल्द ही सड़कों पर उतरेंगे। कोई दरवाजा खटखटाता है। सत्यम निकला। प्रकाशी उससे पूछती है कि वह यहाँ क्यों है। आपको यह पता किसने दिया? सत्यम उसे अपना एमआईएल कहता है।

मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए। मेँ आपके जैसा बनना चाहता हुँ। वह उससे कहती है कि उसका उससे कोई संबंध नहीं है

क्योंकि वह उस घर में रह रहा है। वह असली कारण बताता है कि उसने रेणु से शादी क्यों की। प्रकाशी उसे थप्पड़ मारती है जब वह बताता है कि वह भी वीरेंद्र को धोखा दे रही है। अब छोड़ दें। सत्यम उसे याद दिलाता है कि उस हवेली के लोगों से उसका कोई लेना-देना नहीं है।

Molkki 5 January 2022 Written Update in Hindi

तुम वीरेंद्र को धोखा देना चाहते हो और मैं रेणु को धोखा देना चाहता हूं। चलो इसे एक साथ करते हैं। मुझे कनाडा जाने के लिए सिर्फ 80 लाख चाहिए। मैं जैसा कहूँगा वैसा करूँगा। वह सहमत है। वह हैकर को घर भेजती है और सत्यम से कहती है

कि उन्हें मानस का अपहरण करना चाहिए। मैं उनसे उनका पुत्र छीनना चाहता हूं, जैसे उन्होंने मुझसे मेरा वैभव छीन लिया था। सत्यम कहते हैं मानस पूर्वी के साथ है। मुझे नहीं पता कि वह कहाँ है।

प्रकाशी उसे रोहतक में एक डॉक्टर से मिलने के लिए कहती है। वह उससे क्यों पूछता है, लेकिन वह कहती है कि जैसा वह कहती है वैसा ही करने को कहती है। मैंने डॉ शेखावत को मास्क बनाने को कहा है।

Molkki 5 January 2022 Written Update in Hindi

पूरब होशियार है। वह किसी को नहीं बल्कि वीरेंद्र को मानस के पास जाने देगी। वीरेंद्र को मानस का अपहरण कर लेना चाहिए। आपको वीरेंद्र बनना होगा। मुखौटा दुनिया के लिए आपकी पहचान बदल देगा।

मानस वीरेंद्र और मोल्की से अलग हो जाएगा। वे अपने पुत्र के लिए वैसे ही तरसेंगे जैसे मैं वैभव के लिए तरसता था। सत्यम सिर हिलाता है और चला जाता है। प्रकाशी पूर्वी और वीरेंद्र से सारी खुशियां छीनने की कसम खाती है। फ्लैशबैक समाप्त होता है।

सत्यम को यकीन है कि वह प्रकाशी का साथ देकर बहुत कुछ हासिल कर सकता है। मांगे जाने पर वह मुझे 80 लाख देने के लिए तैयार हो गई है।

फिर उसका साथ देने में क्या हर्ज है? मैं उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं जब मैं इन लोगों से छुटकारा पाऊंगा और कनाडा पहुंचूंगा। भगवान ऐसी MIL सभी को दे ! वह अपना मुखौटा हटा देता है।

Molkki 5 January 2022 Written Update in Hindi

वीरेंद्र जल्द से जल्द एम्बुलेंस बुलाने के लिए इंस्पेक्टर पर चिल्लाते हैं। गोली उसके कंधे में लगी है। पूर्वी और अंजलि प्रकाशी को विश्वास दिलाती हैं कि वह ठीक हो जाएगी। प्रकाशी होश खो बैठी। वार्ड बॉय प्रकाशी को स्ट्रेचर पर ले जाते हैं। अंजलि प्रकाशी के साथ जाती है।

Watch : Molkki 3 January 2022 Written Update in Hindi

वीरेंद्र सदमे में बैठ गया। पूर्वी उसे विश्वास दिलाता है कि माँ ठीक हो जाएगी। वीरेंद्र को अपनी ही मां को गोली मारने का पछतावा जूही ने वीरेंद्र को गले लगाया। पूर्वी मानस को उनके पास आने के लिए कहती है लेकिन मानस मना कर देता है। पूरवी उससे पूछती है कि क्यों।

रेणु सत्यम से पूछती है कि वह उसे बताए बिना कहाँ गया। सत्यम कहते हैं कि मैं एक डॉक्टर से मिलने गया था। मैं आपको नहीं बताता ताकि आपको कोई झूठी उम्मीद न हो।

Molkki 5 January 2022 Written Update in Hindi

मैं जीवित रहते हुए तुम्हें झूठी आशा नहीं दे सकता। वह उसे ऐसी बातें न कहने के लिए कहती है। डॉक्टर ने क्या कहा? सत्यम उठ बैठा। यह एक ही बात है।

मेरे पास केवल 6 महीने बचे हैं। वह उसे ऐसा न कहने के लिए कहती है। भाई जी ने वादा किया था कि कनाडा में अपना इलाज कराओगे।

तुम ठीक हो जाओगे। वह उसे गले लगाता है। आपके भाई जी अपना खर्च खुद नहीं उठा पाएंगे क्योंकि प्रकाशी देवी ने पहले ही सारी व्यवस्था कर ली है। रेणु उसे बताती है कि प्रकाशी को गोली लगी है।

वह अभी अस्पताल में है। बाद में उसे जेल भेज दिया जाएगा। मुझे नहीं पता कि वह मासूम बच्चों का अपहरण कर सकती है

और मानस को मारने की कोशिश कर सकती है। उसे उसके कुकर्मों की सजा भुगतनी ही थी। ईश्वर हमेशा न्याय करता है। वह एक कॉल अटेंड करने के लिए अलग जाती है।

सत्यम को चिंता होती है कि कहीं उसका सपना इस तरह से ठप न हो जाए। इतना कुछ करने के बाद मैं नुकसान में नहीं हो सकता। मुझे अब कुछ करना चाहिए।

मानस वीरेंद्र को बताता है कि बाबा बुरे हैं। उसने ही मुझे दादी के पास भेजा था। वीरेंद्र सोचता है कि मानस क्यों झूठ बोल रहा है। पूर्वी मानस से कहती है

Molkki 5 January 2022 Written Update in Hindi

कि वह बाबा के बारे में ऐसा न कहे। वह आपको बाबा के पास क्यों भेजेगा? वह उसका हाथ पकड़ती है और उसे आने के लिए कहती है लेकिन वह जोर देकर कहता है कि वह झूठ नहीं बोल रहा है।

बाबा दादी की तरह बैड बॉय बन गए हैं। मैं उससे बात नहीं कर रहा हूं। जूही उसे झूठ नहीं बोलने के लिए कहती है। बाबा से तुरंत माफी मांगो।

वह जिद करती है लेकिन वीरेंद्र उससे कहता है कि उसे रहने दो। काफी मशक्कत के बाद वह बाहर आए। वह पूर्वी को अपने साथ घर आने के लिए कहता है। यह पर्याप्त है।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close