‘उडारियाँ’: पार्टी में शामिल होने के लिए यह चाल चलेगी नाज, एकम की मां के सामने करेगी ड्रामा

बहुचर्चित टीवी शो ‘उडारियाँ’ अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के चलते लगातार दर्शकों को बांधे रखता है। शो के तीनो लीड एक्टर्स अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी और ईशा मालवीय उडारियाँ’ को छोड़ रहे हैं। इस बीच शो के मौजूदा ट्रैक में फ़तेह और तेजो के क्यूट मोमेंट भी दर्शकों को बेहद लुभा रहे थे। लेकिन अब दोनों की शो से विदाई हो रही है। इसके साथ ही नाज और नेहमत की लीप के बाद की कहानी शुरू हो गई है।

नाज दिखा रही है अपने रंग
शो में हमने एकम और नेहमत के नए कनेक्शन को देखा जहाँ नेहमत और एकम एक साथ बैठे हैं, एकम बताता हैं कि नेहमत आइसक्रीम क्यों नहीं खाती थी क्योंकि यह एक फैमिली रूल था जिसमे वह अपने माता-पिता, तेजो और फतेह के साथ ही शेयर करती थी। शो में हम देखेंगे जिसमें एकम नेहमत के दर्द को हल्का करने की कोशिश करेगा। दूसरी तरफ नाज अपना रंग दिखाने लगी है।

 

इनविटेशन के लिए चाल चलेगी नाज
शो के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि नाज़ को पता चलता है कि मल्लिका उसे रॉनी की पार्टी में अपने एंट्री पास पर साथ नहीं ले जाना चाहती। वह मोगा के सबसे अच्छी जगहों में से एक में होने वाली शानदार पार्टी में शामिल होने चाहती है। वह इनविटेशन पाने के लिए एकम की मां से इमोशनल ड्रामा करती है। जिसके बाद एकम की माँ ने अपने दोस्त रॉनी की माँ को नाज़ के लिए एक इनविटेशन हासिल करने के लिए फोन करती है।

यह भी पढ़ें: ‘उडारियाँ’: शो में दिखेगा एकम और नेहमत का प्यारा कनेक्शन, इसलिए पुलिस अधिकारी बनना चाहता है एकम

नेहमत और एकम बिताएंगे क्वालिटी टाइम
एकम की माँ नाज़ को पार्टी में शामिल होने और नेहमत और एकम के साथ एन्जॉय करने के लिए कहती है। लेकिन नाज़ को पता होता है कि वह चीजों को अपने पक्ष में कैसे लाएगी। दूसरी तरफ शो में नेहमत और एकम एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए भी नजर आएँगे। हालाँकि यह देखना दिलचस्प होगा की नाज दोनों के बीच कैसे मुश्किलें खड़ी करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close