अब प्रीशा को रुद्र से मिलवाने ले जाएगी रुही : कहानी में आने वाला है बड़ा टि्वस्ट !

मुंबई। ‘ये है चाहतें’ टीवी शो में इन दिनों जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। शो में हर बार प्रीशा और रुद्र को एक ही जगह पर पास-पास दिखाया जा रहा है। लेकिन दोनों फिर भी एक दूसरे से नहीं मिल पाते। जिसके बाद सारांश और रुही अपनी मां प्रीशा से मिलने का प्लान बनाने लगते हैं। पहले वह प्रीशा से मिलने होटल में जाते हैं।

वहां भी प्रीशा उन दाेनों को नहीं पहचान पाती। इसके बाद सारांश अरमान की बहिन पीहू का सहारा लेता है। वह रुही के साथ पीहू की कार की डिग्गी में छुपकर अरमान के घर तब पहुंच जाते हैं। जहां दोनों बच्चों को अरमान पकड़ लेता है। लेकिन अरमान बच्चों के यहां तक पहुंच जाने की बात को काफी गंभीरता से लेते हुए उनके दिमाग में डर पैदा करने की कोशिश करता है।

वह रुही और सारांश को प्रीशा के पास ले जाता है। लेकिन उनके सामने यह साबित करने में सफल हो जाता है कि प्रीशा रुद्र का नाम तो क्या उसका गाना सुनकर ही पैनिक हो जाती है। यह देखकर सारांश और रुही के दिमाग में गलतफहमी आ जाती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सारांश रुही से वादा लेता है कि वह प्रीशा के बारे में कोई भी बात रुद्र को नहीं बताएगी। लेकिन रुद्र दोनों बच्चों की बात सुन लेगा। वह रुही से सच जानने की कोशिश करता है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि रुही रुद्र को जो बात बताने वाली है। उसको लेकर रुद्र क्या कदम उठाता है।

रुद्र को प्रीशा से मिलवाएगी रुही : इधर रुही प्रीशा से मिलती है। वह प्रीशा से कहती है कि क्या वह उसके पिता से मिलेंगी। प्रीशा रुही के पिता से मिलने के लिए तैयार हो जाती है। तभी रुही रुद्र को पुराने वाले कपड़े पहनने को कहती है।

इसे भी पढ़ें : रुद्र और प्रीशा को एक ही मंदिर में देख घबराया अरमान ! इधर सारांश भी छुपाएगा सच्चाई

रुद्र सरप्राइज होता है कि आखिर रुही चाहती क्या है। लेकिन वह उसका कहना मान लेता है। रुही के पिता यानि रुद्र से मिलने के लिए प्रीशा पीहू के साथ पहुंच जाती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अरमान प्रीशा को ले जाएगा मुंबई : अरमान किसी भी तरह प्रीशा को दिल्ली से मुंबई वापिस ले जाना चाहता है। उसे ऐसा लगने लगा है कि रुद्र कुछ दिन में जरुर प्रीशा के बारे में सब कुछ पता कर लेगा।

जिसके बाद वह प्रीशा को वापिस ले जाने के लिए कोई भी कदम उठा सकता है। अरमान कुछ भी गलत होने से पहले प्रीशा को मुंबई ले जाने के लिए मना लेगा। लेकिन तभी कुछ ऐसा होगा कि अरमान का प्लान सफल नहीं हो पाएगा।

रुद्र और प्रीशा को एक ही मंदिर में देख घबराया अरमान ! इधर सारांश भी छुपाएगा सच्चाई

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter