OMG : अनुपमा का ये बड़ा किरदार शो को कहेगा अलविदा, दर्शक हो जायेंगे हैरान !

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो को हंगामेदार बनाने के लिए मेकर्स हर बार कुछ नया करने की सोचते हैं। जिसके बाद कहानी में बड़ा टि्वस्ट देखने को मिलता है। शो में कुछ देर ही सब कुछ ठीक चलता नजर आता है। उसके बाद जो तूफान भर टर्न आते हैं। जिसे देखकर दर्शक भी सोच में पड़ जाते हैं। अब शो में किंजल के किरदार पर गाज गिरने वाली है।

सूत्रों की मानें तो किंजल का रोल निभा रही निधि शाह टीवी शो को अलविदा कहने वाली है। निधि शो लगातार दो साल से इस शो में खास किरदार निभा रही है। उन्होंने अपने अंदाज से शो के फैंस के दिलों में भी जगह बना ली है। उनके लुक के बारे में भी कई बार फैंस सोशल मीडिया में तारीफ के पुल बांध चुके हैं।

शो में किंजल के किरदार का दी एंड करने के लिए मेकर्स अब उसके डेथ ट्रेक को लाने की तैयारी कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो जल्दी ही शो के अपकमिंग एपीसोड में किंजल की मौत दिखाई जाने वाली है। मेकर्स ने इसके लिए कहानी में पूरी तैयारी भी कर ली है। अभी कहानी में किंजल को प्रेंग्नेंट दिखाया जा रहा है।

किंजल की कार का होगा एक्सीडेंट : ‘अनुपमा’ टीवी शो के आने वाले एपिसोड में किंजल की कार का जोरदार एक्सीडेंट दिखाया जाएगा। जिसके बाद अस्पताल में डॉक्टर शाह परिवार से कहेंगे कि मां या बच्चे में से केवल एक को ही वह बचा सकते हैं।

ऐसे नाजुक हालत में शाह परिवार मुश्किल में फंसा नजर आएगा। फिर होगी एक शख्स की मौत। किंजल की मौत का सबसे ज्यादा असर उसकी सास अनुपमा पर दिखाई देगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

उसकी बहू किंजल हर मौके पर अनुपमा के साथ खड़ी रहती थी। वह अपनी सास की अच्छी दोस्त के रुप में भी नजर आई। अनुपमा की शादी के बाद से वह पूरे शाह परिवार का ध्यान रख रही थी।

इसलिए शो को अलविदा कहेगी निधि शाह : टीवी स्क्रीन के सूत्राें के मुताबिक किंजल यानि निधि शाह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक्टर मोहसीन खान के साथ नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। फिलहाल इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है।

निधि शाह ने टीवी सीरियल ‘तू आशिकी’ में भी काम किया था। जिसके बाद उन्हें पहचान ‘जाना ना दिल से दूर’ टीवी शो मिली। ‘अनुपमा’ में आने से पहले निधि ने कई और सीरियल में काम किया।

इसे भी पढ़ें : अनुज की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल रियल अनुपमा के अंदाज देखकर चौंक जाएंगे आप, आज भी चर्चा में है ये एक्ट्रेस !

फिल्मों में भी काम कर चुुकी है किंजल : अनुपमा की बहू किंजल यानि निधि शाह टीवी स्क्रीन के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 2013 में निधि शाह ने रिया चक्रवर्ती की फ‍िल्‍म ‘मेरे डैड की मारूति’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)

निधि बाद में वह एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ में भी नजर आई थीं। निधि शाह अपने कैरियर को लेकर हमेशा संजीदा रही है। उन्होंने अपनी अभिनय से भी दर्शकों के बीच खास जगह बना रखी है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुज की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल रियल अनुपमा के अंदाज देखकर चौंक जाएंगे आप, आज भी चर्चा में है ये एक्ट्रेस !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter