‘अनुपमा’ की शादी में शहनाई बजाएंगे पाखी और तोशू..? मां को दुल्हन बनाने के लिए राजी हुए उसके तीनों बच्चे!

मुंबई। ‘अनुपमा’ टीवी शो दर्शक इंतजार में हैं कि वो कब अनुपमा और अनुज की शादी के साक्षी बनेंगे, लेकिन शो के आगामी ट्रैक में काफी कुछ हाई बाेल्टेज ड्रामा दिखने वाला है। आपके पसंदीदा शो में पिछले कुछ हफ्तों में बहुत सारा ड्रामा हुआ है और हम आपके पसंदीदा शो से जुड़ा नया अपडेट और स्पॉइलर लेकर आए हैं।

टीवी शो ‘अनुपमा’ में ये बात तय हो चुकी है कि अनुपमा शाह हाउस में सात फेरे लेने जा रही है। बापूजी और परिवार के लोगों ने अनुपमा और अनुज की शादी की तैयारियां शुरू कर दी है। हालांकि बा और वनराज अब भी इस शादी से खुश नहीं है।

आज के एपिसोड में आप देखेंगे की अनु किचन में फिसलने वाली होती है। तभी तोशु आकर अपनी मां को संभाल लेता है और गिरने से बचाता है। अनुपमा, तोशु को धन्यवाद देती हैं और तोशु अपनी मां को अपना ख्याल रखने के लिए कहता हैं।

क्योंकि अब जल्दी ही वह दुल्हन बनने वाली हैं। तभी समर वहां आ जाता है जो तोशु को गले लगा लेता है और उसे अनु की शादी में शामिल होने के लिए कहता है।

पाखी ने शुरू की मां की शादी के लिए तैयारियां : पाखी अपने पुराने लहंगे के साथ आती है और अनु से इसे थोड़ा ढीला करने का अनुरोध करती है। पाखी कहती हैं की यह लहंगा वह अपनी मां की शादी में पहनेगी। यह सब देख अनु इमोशनल हो जाएगी और खुशी से उसे गले लगा लेगी।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ से महंगी पड़ी बेवफाई : वनराज की काली हुई रातें

अनुपमा अपनी बेटी पाखी से कहती है कि वह शादी में सब कुछ कर सकती है जो वह चाहती है। वह नए लहंगे पहने, उसके साथ स्लो-मोशन सेल्फी ले और सोशल मीडिया पर मां-बेटी की रॉक पोस्ट भी कर सकती है।

अनु की शादी में शामिल होंगे बच्चे : पाखी, तोशु को याद दिलाती है कि समर सही है। मां की विदाई करने का अवसर किसी के पास नहीं है। इसलिए उन्हें इसका लाभ उठाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें : काव्या थामेगी अनिरुद्ध का हाथ तो वनराज लिखेगा सुसाइड नोट

पाखी उसे गले लगाती है और कहती है कि जब अनु पूरी दुनिया से लड़ सकती है, तो क्या वे अपने दोस्तों से नहीं लड़ सकते। वह तोशु को अपना नया कुर्ता सिलवाने की सलाह देती है। पाखी उससे कहती है कि वह मम्मी की शादी में शामिल होगें। लेकिन अब यह उसके ऊपर है कि वह जाना चाहता है या नहीं।

वनराज से टकरा जाएगी अनु : तोशु किचिन से लौटने से पहले अनु की तरफ नज़र डालता है। पाखी के शामिल होने से अनु बहुत खुश होती है और टहलते हुए वनराज से टकरा जाती है। तभी तोशु को समर और पाखी की सलाह, अनुपमा की चिंता, मालविका का उसे कंपनी से निकालना, नौकरी के लिए राखी से मिन्नत करना और फिर वनराज का अपमान याद आता है।

वनराज उसके पास जाता है। तोशु पूछता है कि वह कब आया। वनराज कहता है हाल ही में। वह कहता है कि पाखी द्वारा अनु की शादी में शामिल होने के लिए राजी होने के बाद उसने अनु की खुशी देखी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

तोशू को समझाएगा वनराज : इधर वनराज, तोशु को शादी में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करता है। वह कहता है कि अगर वह चाहता है तो शादी में शामिल हो सकता है। वनराज उसे समझाएगा कि हर बेटे अपने पिता को उसका आदर्श मानता है। वह कहता है कि अपना पूरा जीवन उसने दो दिमागों के बीच काट दिया।

लेकिन वह नहीं चाहता कि तोशू भी वही करे। वनराज उसे सलाह देता है कि तोशु अपनी राह खुद बनाएं वह उसकी नकल न करें। वनराज तोशू से कहेगा कि उसे कम से कम किंजल के लिए बदलना चाहिए और सफलता से पहले अपनी खुशी को प्राथमिकता देनी चाहिए।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

‘अनुपमा’ से महंगी पड़ी बेवफाई : वनराज की काली हुई रातें, काव्या के जहरीले तानों ने छलनी किया मिस्टर शाह का दिल!

काव्या थामेगी अनिरुद्ध का हाथ तो वनराज लिखेगा सुसाइड नोट, अनुपमा-अनुज की शादी से पहले आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close