साईं का बच्चा लेकर भागने का पाखी ने बनाया प्लान ! क्या विराट डालेगा उसके पांव में कानूनी बेड़ियां?

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ इन दिनों साईं और पाखी के बीच जंग छिड़ी हुई है। पाखी को काबू में करने के लिए साईं ने उस पर निगरानी बढ़ा दी है। साईं अपने बच्चे को लेकर कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती। जबकि वह जान चुकी है कि पाखी के पेट में पल रहा उसका और विराट का बच्चा सुरक्षित नहीं है। ऐसे में वह पाखी को अपने नियंत्रण में रखकर उसकी सुरक्षित डिलेवरी कराना चाहती है। ताकि उसे और विराट को उनका बच्चा मिल सके।

साईं के इस नियंत्रण को पाखी बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। वह साईं का इस मामले में विरोध करती है। लेकिन जब परिवार के सामने साईं सबको यह समझाने में सफल हो जाती है कि पाखी बच्चे का ठीक से ध्यान नहीं रख पा रही है। इसलिए उसने पाखी की देखभाल की जिम्मेदारी ली है। इसके बाद साईं की इस बात का सभी समर्थन करते हैं।

इधर पाखी विराट से दूर नहीं होना चाहती। वह सोचती है कि हर बार साईं बीच में आकर उसके और विराट के बीच दूरियां बढ़ा देती है। जबकि उसने विराट के नजदीक जाने के लिए ही उनके बच्चे को अपनी कोख दी थी। लेकिन सब कुछ उसके लिए उल्टा हो रहा है। पाखी, साईं की किसी भी बात न मानने की जिद करेगी। लेकिन परिवार के लोगों के दबाब के आगे उसे झुकना पड़ेगा।

पाखी का कमरा बदला देगी साईं : पाखी को सीढ़ियों से तेजी से उतरता देख साईं उस पर चिल्लाती है। वह पाखी को समझाती है कि इस तरह से चलना उनके बच्चे के लिए खतरनाक हो सकता है।

इसलिए साईं पाखी का कमरा नीचे ही शिफ्ट करने का सुझाव देती है। जिसे लेकर पाखी मना कर देती है। लेकिन तभी भवानी काकू वहां आ जाती हैं। जो साईं की बातों से सहमत होकर पाखी को नीचे शिफ्ट होने का आदेश देती है।

विराट से पाखी को दूर रखेगी साईं : पाखी सोचती है कि साईं अपनी मनमर्जी चलाकर उसे विराट से दूर करने की कोशिश कर रही है। लेकिन वह ऐसा नहीं होने देगी। इसे लेकर वह प्लान बनाती है। वह विराट को फोन कर बताती है कि आज उसका आइसक्रीम खाने का मन है। क्या वह उसे आइसक्रीम खिलाने बाहर ले चलेगा।

इसे भी पढ़ें : पाखी की प्रेग्नेंसी की सच्चाई घरवालों को बताएगी सई , विराट का उठा पाखी पर से विश्वास !

विराट उससे डिनर के बाद चलने को कहता है। तभी थोड़ी देर बाद पाखी के कमरे का दरवाजा बजेगा। जब वह गेट खोलेगी तो साईं हाथ में आइसक्रीम लिए हुए खड़ी दिखेगी। वह कहेगी कि आपका आइसक्रीम का मन था, इसलिए बाहर से उसने मंगवाई है। ये देखकर पाखी का पारा चढ़ जाएगा।

साईं मांगेगी पाखी से सिग्नेचर : पाखी के रवैए को देखकर साईं को शक होता है कि कहीं डिलेवरी के बाद पाखी उसके बच्चे को देने से मुकर न जाएं। बस इस शंका के चलते साईं पाखी से कोरे कागज पर ये लिखकर सिग्नेचर करने को कहती है कि वह उसके बच्चे को जन्म देने के बाद उसे सौंप देगी। इसके साथ ही फिर कभी उनके बच्चे के बीच में नहीं आएगी। साईं की इस बात को लेकर परिवार में हंगामा मच जाता है।

पाखी की प्रेग्नेंसी की सच्चाई घरवालों को बताएगी सई , विराट का उठा पाखी पर से विश्वास !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter