‘ये है चाहते’: सफल हो जाएगा रूद्र का प्लान, डांस करते हुए प्रीशा रुद्राक्ष को कहेगी ‘आई लव यू’

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये है चाहते’ में रोमांचक ड्रामा देखने को मिल रहा है। जिसमें अब अरमान के घर की सदस्य पीहू रूद्र का साथ दे रही है। इसलिए शो का ट्रैक अब और दिलचस्प हो गया है। शो में रुद्राक्ष अब पीहू और अपनी टीम के साथ मिलकर प्रीशा की याददाश्त वापस पाने की पूरी कोशिश कर रहा है।

इवेंट में होगा रूद्र-प्रीशा का रोमांटिक मोमेंट
लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि पीहू प्रीशा को रुद्राक्ष के इवेंट में लाने की कोशिश सफल हो जाती है। इसके साथ ही रुद्राक्ष की प्रीशा को रोमांटिक यादों को वापस याद दिलाने का प्लान भी सफल हो जाएगा।

लेटेस्ट एपिसोड में हम देखेंगे कि रुद्राक्ष प्रीशा के लिए फिर से ‘विल यू मैरी मी?’ गाना गाएगा और फिर रुद्राक्ष और प्रीशा के बीच रोमांटिक माहौल बनाया जाएगा।

रूद्र को ‘आई लव यू’ कहेगी प्रीशा
शो का यह एपिसोड दर्शकों के लिए एक विजुअल ट्रीट की तरह होगा। क्योंकि प्रीशा की याद में दोनों के सदाबहार प्यार भरे पलों को फिर से क्रिएट किया जाएगा।

प्रीशा आखिर में रुद्राक्ष को ‘आई लव यू’ कहेगी जिससे वह खुश हो जाएगा। डांस के दौरान रूद्र उससे कहेगा कि वह उसके बिना नहीं रह सकता और उससे बहुत प्यार करता है। प्रीशा भी उससे कहेगी कि वह उससे प्यार करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by abrargun (@rusha_abrargun_fan9)

यह भी पढ़ें: रूद्र-प्रीशा ने पार्टी में एक दूसरे से किया अपने प्यार का इजहार, घर वापस आते ही अरमान करेगा नया धमाका

बेहोश हो जाएगी प्रीशा
हालाँकि इसके बाद प्रीशा याद करती है कि कैसे उसने उसे मारने की कोशिश की और उसे धक्का देती है और फिर बेहोश हो जाती है। रूद्र विद्युत को डॉक्टर को बुलाने के लिए कहता है। कुछ देर बाद होश आने पर प्रीशा पीहू के साथ घर चली जाती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रीशा आगे इसपर कैसे रिएक्ट करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter