प्रीशा की वापिस आएगी याददाश्त, सारांश अपनी जान पर खेलकर उठाएगा जोखिम !

ये हैं चाहतें : कीट नियंत्रित करने वाले का वेश बनाकर वंशिका, पीहू और उसके माता-पिता की बातचीत सुनती है ताकि उस रिसॉर्ट का नाम पता चल सके जहां प्रीशा और अरमान ठहरे हुए हैं। पीहू ने रिसॉर्ट के माहौल की तारीफ की। कंचन उसका नाम पूछती है। पीहू कहती है कि कल जब वे वहां जाएंगे तो वह पता लगा सकती है। वंशिका सोचती है कि उसे किसी तरह पता लगाने की जरूरत है। वह कंचन और दिग्विजय से परिवार के सदस्यों की संख्या के बारे में सवाल करती है।

यह सुनकर दिग्विजय नाराज हो जाता है। कंचन कहती है पांच। वंशिका पूछती है कि अन्य दो कहां हैं। दिग्विजय इस सवाल पर और अधिक क्रोधित हो जाता है और कोई भी जानकारी देने से इंकार कर देता है। वंशिका पूछती है कि कीट नियंत्रण के लिए वॉशरूम कहां है। वह रिसॉर्ट के स्थान का पता लगाने के लिए पीहू के कमरे की खोजबीन करती है।

रुद्र को वंशिका का फोन आता है। वंशिका उसे बताती है कि उसे रिसॉर्ट का नाम नहीं मिल रहा है। रुद्र और सारांश पास के एक मंदिर में जाते हैं और भगवान से प्रार्थना करते हैं कि वे प्रीशा के स्थान का पता लगाने में मदद करें। वंशिका, पीहू का कमरा ढूंढती है और चुपचाप पीहू और प्रीशा की बातचीत सुनती है। दिग्विजय उसे देख लेता है और पूछता है कि वह यहाँ क्या कर रही है।

वंशिका कहती है कि वह गलियारे की जाँच कर रही है कि क्या वहां कीट नियंत्रण की आवश्यकता है। दिग्विजय उसे वहां से जाने के लिए कहता है। पीहू से रिसॉर्ट का नाम सुनते ही वंशिका घबराकर दरवाजे की तरफ चली जाती है।

वह भगवान का शुक्रिया अदा करती है और रुद्र को रिसॉर्ट का नाम बताती है। रुद्र उसे धन्यवाद देता है। वंशिका उसे भगवान का शुक्रिया अदा करने के लिए कहती है जिन्होंने उनकी मदद की।

रूद्र, सारांश के साथ रिसॉर्ट पहुंचता है। रुद्र सरांश से पूछता है कि वे कैसे पुरानी यादों का महौल फिर से बनाएंगे ताकि प्रीशा को याद आ जाए। सारांश उसे याद दिलाता है कि कैसे प्रीशा ने वैशाखी उत्सव के दौरान उसका हाथ जलाने के दौरान उसकी मदद की थी। वह रुद्र को अपनी योजना के बारे में बताता है। रुद्र कहता है कि वह सारांश की जान जोखिम में नहीं डाल सकता।

सारांश कहता है कि मम्मा उसकी रक्षा करेगी और उसे यकीन है कि मम्मा उसे आग से बचाएगी। रुद्र सोचता है कि सारांश अपनी माँ के लिए अपनी जान जोखिम में डालना चाहता है, लेकिन एक पिता के रूप में वह उसे कुछ नहीं होने देगा। सारांश पूछता है कि वे अरमान से कैसे निपटेंगे जो उन्हें प्रीशा के पास नहीं जाने देता। रुद्र कहता है कि उसके पास इसके लिए एक योजना है।

अरमान, प्रीशा के साथ अंतरंग होने की योजना बनाने के लिए कमरे को सजाने के लिए होटल के कर्मचारियों को रिश्वत देता है और सोचता है कि एक बार जब वह प्रीशा के साथ अंतरंग हो जाएगा तो रुद्र और उसके बच्चे कुछ नहीं कर सकते।

प्रीशा उसे फोन करती है और कहती है कि वह उसके साथ डिनर नहीं कर सकती क्योंकि वह अस्वस्थ महसूस कर रही है। अरमान ने उसे अपना ख्याल रखने के लिए कहा और गुस्से में कहा कि उसने उसकी योजना को बर्बाद कर दिया।

रुद्र ने खुलासा किया कि उसने प्रीशा और अरमान की आवाज को मॉडिफाई किया और उनसे डिनर डेट का प्लान कैंसिल करवा दिया। इधर प्रीशा, सारांश को देखती है और पिछली घटना को याद करती है।

इसे भी पढ़ें : YHC : पीहू को हुआ अपने भाई अरमान पर शक , रुद्र ने किया ये बड़ा कमाल

सारांश उसे खींचने के लिए एक अलाव की लकड़ी से एक डोरी बांध देता है। सारांश अलाव के पास बैठकर गाना गाता है। प्रीशा उसका गाना सुनकर बालकनी में आती है। रुद्र डोरी खींचता है। प्रीशा को ये सब देखकर पिछली घटना याद आती है। रूद्र, सारांश के जल जाने के डर से चिंतित हो जाता है।

YHC : पीहू को हुआ अपने भाई अरमान पर शक , रुद्र ने किया ये बड़ा कमाल

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter