राजवर्धन के सपोर्ट और भरोसा देखकर भावुक हुई मीत हुड्डा, मिली चार भारतीय कंपनियों को सँभालने की जिम्मेदारी

ज़ी टीवी का शो, ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ बहुत ही कम समय में फैंस का पसंदीदा सीरियल बन गया है। आशी सिंह और शगुन पांडे की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जाती है। उन्हें इसकी कहानी भी काफी दिलचस्प और अनोखी लगती है

शो अबतक में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। अब अपकमिंग एपिसोड में कपल को एंटरटेनमेंट का नया डोज मिलने वाला है।

राजवर्धन ने लिया मीत हुड्डा का पक्ष
लेटेस्ट एपिसोड में आपने देखा कि राजवर्धन ने मीत अहलावत से नाता तोड़ लिया और मीत हुड्डा को अपनी बेटा बहू कहा। इतना ही नहीं उन्होंने मीत हुड्डा के प्रति उसके व्यवहार के लिए मीत अहलावत को जोरदार थप्पड़ भी मार दिया।

राजवर्धन यहीं नहीं रुके, उन्होंने मीत हुड्डा को अहलावतों की चार भारतीय कंपनियों को सँभालने की जिम्मेदारी भी दी है।

राजवर्धन के सपोर्ट को देख भावुक हुई मीत हुड्डा
मीत हुड्डा बिना इच्छा के यह जिम्मेदारी उठाने को तैयार हो जाती है। दूसरी तरफ बर्फी देवी उनके फैसले पर आपत्ति जताती है लेकिन राजवर्धन अपना फैसला बदलने से इनकार कर देता है और मीत हुड्डा आगे बढ़कर राजवर्धन की दी हुई जिम्मेदारी लेती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by komal (@sidneet_ashgun_sidashi)

मीत हुड्डा राजवर्धन द्वारा उसपर किए गए भरोसे को देखकर इमोशनल हो जाती है। हालाँकि अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मीत अपनी जिम्मेदारियों को कैसे निभाती है।

यह भी पढ़ें: मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: राजवर्धन ने मीत अहलावत को जड़ा थप्पड़, मीत हुड्डा को कहा- ‘बेटा बहू’

मीत हुड्डा ने दिया मीत अहलावत को तलाक
बता दें कि राजवर्धन के फैसले के पहले मीत हुड्डा तलाक के कागजात पर साइन करने के बाद घर छोड़ने का फैसला करती हैं। मीत हुड्डा नीलम के दर्द को समझते हुए एक बड़ा फैसला लेती है और नीलम और मीत अहलावत को साथ लाती है और फिर मीत अहलावत और नीलम के जीवन से दूर रहने का वादा करती है। मीत हुड्डा इमोशनल होकर परिवार के सदस्यों से विदा लेती है। लेकिन राजवर्धन उसे रोक लेते है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter