‘अनुपमा’: किंजल से बदला लेने के लिए हर हद पार करेगा तोषु, क्या गर्लफ्रेंड से करेगा शादी?

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘अनुपमा’ में तोषु ने परी को किडनैप कर लिया है। जिसके बाद शो में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। परी के गायब होने से किंजल बेहद परेशान हो गई है। जबकि तोषु अभी यही रुकने वाला नहीं है। वह जल्द ही एक और हंगामा करता हुआ नजर आएगा।

तोषु चलेगा एक और चाल
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तोषु किंजल से बदला लेने के लिए एक और बड़ी चाल चलेगा। वह वापस अपनी गर्लफ्रेंड के पास जाएगा उससे शादी कर लेगा। खबरों के अनुसार परितोष अपनी गर्लफ्रेंड की मांग भरेगा और उसे अपनी पत्नी बनाकर घर ले आएगा। तोषु के इस कदम से शाह हाउस में क्या हंगामा होता है यह देखना दिलचस्प होगा।

अनुपमा को चोट पहुंचाएगा परितोष
शो में फिलहाल तोषु अपनी बेटी आर्या को लेकर भाग गया है और अनुपमा उसे खोजती है। अनुपमा को परितोष का पता चल जाता है लेकिन उस तक पहुँचने से पहले वह बेहद सावधान रहने का फैसला करती है। इसके बावजूद जब वह तोषु का सामना करेगी तब उसे चोट लगेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अपकमिंग एपिसोड में परितोष अनुपमा को चोट पहुंचाएगा।

यह भी पढ़ें: ‘अनुपमा’ : अनुपमा से बदला लेने के लिए कुछ बड़ा प्लान कर रहा है परितोष, अनुपमा ने लीला को दिया अवॉर्ड

किंजल ने राखी पर लगाया आरोप
दूसरी तरफ लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि राखी ने परी के अपहरण के आरोप में परितोष को जेल भेजने का फैसला किया। जिसपर लीला उससे बहस करती है। जबकि किंजल ने राखी पर परी की देखभाल नहीं करने का आरोप लगाते हुए उसपर अपना गुस्सा निकाला।

वह उससे पूछती है कि अगर वह जिम्मेदारी नहीं ले सकती है तो उसने इसे उसे क्यों लिया। राखी इमोशनल हो जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter