भाग्य लक्ष्मी : इस वजह से सोनिया ने लक्ष्मी को मारा ताना, ऋषि ने नाराज होकर लगाई उसकी क्लास

रोहित सुचांती और ऐश्वर्या खरे स्टारर शो भाग्य लक्ष्मी में फैंस ऋषि और लक्ष्मी की केमिस्ट्री को बेहद पसंद करते हैं। शो के अपकमिंग ट्रैक में दिलचस्प ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं। इस बीच शो में ऋषि और लक्ष्मी की लव केमिस्ट्री और बढ़ती हुई नजर आ रही है।

मलिष्का की बढ़ी मुश्किलें
शो में हमने देखा कि ऋषि लक्ष्मी के पास जाता है, जब वह कहती है कि सीसीटीवी फुटेज आ गया है। वे फुटेज देखते हैं लेकिन इसे खाली पाते हैं। तभी उन्हें मेंगल बताता है कि उनके पास अभी भी डैशबोर्ड में पूरा फुटेज है, जिससे मलिष्का परेशान हो जाती हैं। इसके अलावा बलविंदर भी उसकी मदद करने से इंकार कर देता है।

सोनिया लक्ष्मी को मारा ताना
दूसरी तरफ ऋषि और लक्ष्मी दशहरे मनाने योजना बना रहे हैं, जबकि सोनिया, मलिष्का और नीलम गुस्से में हैं। सोनिया अपने घर जो लक्ष्मी की उपस्थिति को लेकर चिढ़ जाती है और उसकी बुराई करती है। सोनिया लक्ष्मी को ताना मारती है कि यह उनका आखिरी दशहरा है। ये सुनकर जो ऋषि नाराज हो जाता है।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्य लक्ष्मी’: ऋषि की घर वापसी पर नीलम करेगी उसका जोरदार स्वागत, मलिष्का करेगी ये ड्रामा

ऋषि ने लगाई सोनिया की क्लास
ऋषि सोनिया पर बेहद गुस्सा होता है क्योंकि वह लक्ष्मी को बाहर घर से फेंकने का सुझाव देती है और कहती है कि लक्ष्मी रावण की तरह एक अपशगुन है। इस बीच, लक्ष्मी ऋषि को सोनिया पर गुस्सा करने से रोकती है। ऋषि सोनिया को लक्ष्मी के साथ अच्छा व्यवहार करने की वार्निंग देता हैं। सोनिया लक्ष्मी पर ऋषि का ब्रेनवॉश करने का आरोप लगाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter