‘भाग्य लक्ष्मी’: ऋषि की घर वापसी पर नीलम करेगी उसका जोरदार स्वागत, मलिष्का करेगी ये ड्रामा

पॉपुलर टीवी शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ के मौजूदा ट्रैक में ऋषि अपने बयान के कारण जेल में बंद है। हालाँकि उसने नीलम और लक्ष्मी से वादा किया था कि वह आरोपों से मुक्त होने के बाद उसके साथ दशहरा मनाएगा। जबकि दूसरी तरफ अब वीरेंद्र को भी बड़ा सुराग मिला है। इस अब शो के फैंस के लिए एक और अच्छी खबर सामने आ गई है।

ऋषि की होगी घर वापसी
शो में हमने देखा कि बलविंदर पेन ड्राइव चुराने में कामयाब हो जाता है लेकिन किसी तरह बात बन गई और अब नीलम ऋषि का वापस स्वागत करने के लिए तैयारी कर रही है। शो के अपकमिंग ट्रैक में हम देखेंगे कि नीलम और पूरा परिवार ऋषि का बहुत जोरदार स्वागत करते हैं। दूसरी तरफ रानो को बानी से ऋषि की वापसी के बारे में पता चलेगा और वह से पैसे लेने की प्लानिंग करेगी।

मलिष्का करेगी ड्रामा
ऋषि के घर वापस आते ही मलिष्का के ड्रामे फिर से शुरू हो जाएंगे। मलिष्का ऋषि से मिलेगी और मोच आने का ड्रामा करेगी। लेकिन आयुष और शालू उसकी चाल को रोकते हैं और किसी तरह उसे सजा देने की आड़ में उसका इलाज करने की पेशकश करते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्य लक्ष्मी’: वीरेंद्र को मिला लक्ष्मी को बचाने के लिए अहम सबूत, सोनिया ने लक्ष्मी को इसलिए ठहराया दोषी

वीडियो देख शॉक हुआ वीरेंद्र
इसके अलावा हमने देखा कि वीरेंद्र को अफसर ने एक वीडियो सौंप दिया जो पुख्ता सबूत साबित हो सकता है। वीरेंद्र फिर किसी को भी इसे देखने से मना करता है। वह पेनड्राइव पर मौजूद कंटेंट को देखकर चौंक जाता है। वीडियो में जहां मलिष्का रसोई में मुकेश के साथ बातचीत करती दिखाई दे रही है। सरदार के वेश में बलविंदर भी मौजूद हैं। जिसके वीरेंद्र का लक्ष्य अब लक्ष्मी को नीलम के सामने निर्दोष साबित करना है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter