‘भाग्य लक्ष्मी’: वीरेंद्र को मिला लक्ष्मी को बचाने के लिए अहम सबूत, सोनिया ने लक्ष्मी को इसलिए ठहराया दोषी

जी टीवी के मशहूर सीरियल शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में दर्शक ऋषि और लक्ष्मी की केमिस्ट्री को बेहद पसंद कर रहे हैं। शो के मौजूदा ट्रैक में हमने देखा कि ऋषि बयान वापस लेने से मना कर देता है लेकिन बदले में नीलम से वादा करता है कि वह आरोपों से मुक्त होने के बाद उसके साथ दशहरा मनाएगा। जबकि दूसरी तरफ अब वीरेंद्र को भी बड़ा सुराग मिलने वाला है।

वीरेंद्र को मिला वीडियो
शो में वीरेंद्र को अफसर ने एक वीडियो सौंप दिया जो पुख्ता सबूत साबित हो सकता है। वीरेंद्र फिर किसी को भी इसे देखने से मना करता है। वह पेनड्राइव पर मौजूद कंटेंट को देखकर चौंक जाता है।

वीडियो में जहां मलिष्का रसोई में मुकेश के साथ बातचीत करती दिखाई दे रही है। सरदार के वेश में बलविंदर भी मौजूद हैं। जिसके वीरेंद्र का लक्ष्य अब लक्ष्मी को नीलम के सामने निर्दोष साबित करना है।

सोनिया ने लक्ष्मी को ठहराया दोषी
यह देखना भी अब दिलचस्प होगा कि क्या इस वीडियो की मदद से लक्ष्मी खुद पर लगे आरोप से बच जाएगी। दूसरी तरफ शो में अलग ड्रामा भी देखने को मिल रहा है। हमने देखा कि सोनिया पर कुछ लोग ताना मारते है जब वह खरीदारी से लौट रही होती है। लोग उसे निर्दोष लोगों को जहर देने के लिए अपमानित करते है। सोनिया इसके लिए लक्ष्मी को दोषी ठहराती हैं। हालांकि लक्ष्मी स्थिति को संभाल लेती है।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्य लक्ष्मी’: ऋषि ने नीलम से किया यह वादा, जेल में ऋषि को अपना प्लान बताएगी लक्ष्मी

मलिष्का ने बनाई दहशरे की प्लानिंग
दूसरी तरफ मलिष्का भी ऋषि के साथ दशहरा मनाना चाहती है और इसके लिए उसने प्लानिंग भी बना ली है। लेकिन साथ ही वह हमेशा की तरह लक्ष्मी को ऋषि के जीवन से बाहर निकालने के लिए भी जुटी हुई है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि ऋषि यह दशहरा किसके साथ मनाने वाला है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter