भाग्य लक्ष्मी : बलविंदर ने किया मलिष्का की मदद करने से इंकार, दिखेंगे आयुष और शालू के रोमांटिक पल

जी टीवी के पॉपुलर शो भाग्य लक्ष्मी को शुरुआत से ही दर्शकों द्वारा बहुत सराहा गया है। इस शो में रोहित सुचांती और ऐश्वर्या खरे मुख्य भूमिका में हैं। फैंस ऋषि और लक्ष्मी की केमिस्ट्री को बेहद पसंद करते हैं। शो के अपकमिंग ट्रैक में दिलचस्प ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं।

मलिष्का करेगी मोच का ड्रामा
शो में हमने देखा कि ऋषि घर वापस आ जाता है और बाद मे जब वह फ्रेश होकर बाहर आता है तब मलिष्का उसके बेडरूम में प्रवेश आती है और ऋषि को तौलिया में देखकर वह अपने पैर में मोच आने का नाटक करती है।

मलिष्का ऋषि के करीब जाने के लिए और मोच आने का ड्रामा करती है लेकिन आयुष और शालू उसकी चाल को रोकते हैं और किसी तरह उसे सजा देने की आड़ में उसका इलाज करने की पेशकश करते हैं।

मलिष्का होगी परेशान
जिसके बाद वह उसे उनके द्वारा आहत होने का डर लगता है और वह उन्हें थैंक्स कहकर कमरे से निकल जाती है। हालाँकि मलिष्का की मुश्किलें अभी कम नहीं हुई हैं। दरअसल ऋषि लक्ष्मी के पास जाता है, जब वह कहती है कि सीसीटीवी फुटेज आ गया है।

वे फुटेज देखते हैं लेकिन इसे खाली पाते हैं। तभी उन्हें मेंगल बताता है कि उनके पास अभी भी डैशबोर्ड में पूरा फुटेज है, जिससे मलिष्का परेशान हो जाती हैं।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्य लक्ष्मी’: ऋषि की घर वापसी पर नीलम करेगी उसका जोरदार स्वागत, मलिष्का करेगी ये ड्रामा

बलविंदर मदद से करेगा इंकार
इसके बाद बलविंदर और मलिष्का ऋषि और लक्ष्मी पर बहस करते हैं। मलिष्का बलविंदर से कुछ करने के लिए कहती है लेकिन बलविंदर उसकी बात सुनने से मना कर देता है। दूसरी तरफ शो में आयुष और शालू के कुछ रोमांटिक पल भी देखने को मिलने वाले हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter