नशे की हालत में रुद्र और प्रीशा पकड़े जाएंगे एक बिस्तर में ! अरमान ने बनाया मास्टर प्लान, होगा बड़ा तमाशा

ये हैं चाहतें : सारांश के पैर पर जलती हुई लकड़ी गिरती है। प्रीशा यह सब देखती है और उसकी ओर दौड़ती है। रुद्र भी चिंतित हो जाता है और सारांश की मदद करने की कोशिश करता है, लेकिन सारांश उसे रोकता है और जलन सहन करता है।

प्रीशा सारांश के पास उसका नाम लेकर दौड़ती है। वह अपने हाथों से जलाऊ लकड़ी उठाकर दूर फेंक देती है। प्रीशा पूछती है कि क्या वह ठीक है। सारांश खुश हो जाता है और पूछता है कि क्या उसे कुछ याद आ रहा है।

आज का एपिसोड  : प्रीशा कहती है कि वह जानती है कि वह रूही का भाई सारांश है। सरांश ये सुनकर निराश महसूस करता है। प्रीशा कहती है कि उसे लगता है कि ऐसी ही घटना पहले भी हुई थी।

सारांश पूछता है कि क्या वह घटना उसे याद है। प्रीशा कहती है कि वह याद नहीं कर पा रही।लेकिन ऐसा महसूस करती है कि पहले भी ऐसा कुछ हुआ था।

प्रीशा ने देखा कि सारांश का पैर जल गया है और उसे अपने साथ चलने और उस पर मरहम लगाने के लिए कहती है। सारांश रुद्र थंब दिखाकर प्रीशा के साथ चला जाता है।

अरमान को आजाता हैं गुस्सा :  रुद्र को लगता है कि प्रीशा को घटना याद नहीं आई है, लेकिन कम से कम वह इस घटना के बारे में महसूस तो करने लगी है। रुद्र और सारांश को देखकर अरमान को गुस्सा आ जाता है और सोचता है कि रुद्र प्रीशा से मिलने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

प्रीशा, सारांश के पैर पर मरहम लगाती है। सारांश, प्रीशा के हाथ की जलन पर मरहम भी लगाता है और उसके हाथ पर आंसू गिर जाते हैं। प्रीशा पूछती है कि वह क्यों रो रहा है। सारांश उसे मम्मा बुलाता है और फिर कहता है कि उसे अपने मम्मा की याद आती है। प्रीशा कहती है कि वह भी रूही की तरह भावुक है और पूछती है कि क्या वे दोनों रुद्र के बच्चे हैं। सारांश हाँ कहता है।

रुद्र का नाम सुन अपना अप्पा को देती हैं प्रीशा :  प्रीशा कहती है कि रुद्र का नाम सुनकर वह नियंत्रण से बाहर हो जाती है। सारांश पूछता है कि उसने उसे फिर क्यों बचाया। प्रीशा कहती है कि उसे लगता है कि यह घटना पहले भी हुई थी और वह उससे जुड़ा हुआ महसूस करती है।

सारांश कहता है क्योंकि वह उसकी मम्मा है, फिर उसे मम्मा की तरह कहती है। प्रीशा उसे गले लगाती है और कहती है कि वह उसकी मम्मा नहीं है, लेकिन उसकी मम्मा की तरह ही है। सारांश चला जाता है। प्रीशा सोचती है कि वह रूही की तरह उससे भी क्यों जुड़ा हुआ महसूस कर रही है।

सारांश सोचता है कि उसे रुद्र को इसके बारे में सूचित करना चाहिए और रुद्र से मिलना चाहिए। रुद्र और सारांश रिसार्ट क्यों आए हैं, यह जानने के लिए अरमान उसका पीछा करता है। रुद्र ने सारांश से पूछा कि क्या उसने प्रीशा से क्या बात की।

सारांश कहता है कि मम्मा को कुछ भी याद नहीं है, लेकिन उसने कहा कि उसे ऐसे लग रहा था कि जैसे उसने पहले भी वही घटना देखी हो। रुद्र कहता है कि उन्हें प्रीशा के सामने उसकी याददाश्त वापिस लौटाने के लिए कुछ और करना होगा।

अरमान उन दोनों की योजना सुन लेता है और उसे बर्बाद करने की सोचता है। रुद्र वेटर से कॉफी और सारांश के लिए मिल्कशेक ऑर्डर करता है। अरमान वेटर को पैसा देता है और रुद्र की कॉफी में ड्रग मिला देता है। रुद्र कॉफी खत्म करता है। अरमान कहता है कि रुद्र सोच भी नहीं सकता कि उसके साथ क्या होगा और वह कभी भी प्रीशा के पास नहीं आएगा।

रुद्र को नींद आने लगती है और वह सारांश से कहता है कि वह दिल्ली वापस नहीं जा सकता, इसलिए वह रिसोर्ट का कमरा बुक कर लेता है और आराम करेंगे। वह 2 बगल के कमरे बुक करता है। अरमान उनका पीछा करता है और वेटर को फिर से रिश्वत देकर सभी कमरों की मास्टर चाबी ले लेता है। वह फिर प्रीशा के कमरे में जाता है।

प्रीशा पूछती है कि क्या वह ठीक है क्योंकि उसने उसे बुलाया था और अचानक अपना डिनर प्लान रद्द कर दिया क्योंकि वह अस्वस्थ महसूस कर रहा था। अरमान को पता चलता है कि रुद्र ने उनकी आवाज को बदलकर ऐसा किया है।

वह सोचता है कि अब उसे रुद्र की असली योजना का पता हो गया है। अरमान, प्रीशा से कहता है कि वे अब रात के खाने के लिए चलते हैं क्योंकि वह ठीक है, और सोचता है कि रुद्र को इंतजार करना चाहिए और देखना चाहिए कि वह अब क्या करेगा।

इसे भी पढ़ें : प्रीशा की वापिस आएगी याददाश्त, सारांश अपनी जान पर खेलकर उठाएगा जोखिम !

इधर घर पर शारदा, रूही को दूध देती है और पूछती है कि वह घर पर रुद्र और सारांश को याद कर रही है। रूही कहती है कि वह चाहती है कि सारांश और रुद्र अपनी लड़ाई बंद कर दें और जल्द ही प्रीशा के साथ फिर से मिल जाएं। शारदा कहती है कि वह बिल्कुल प्रीशा की तरह सोचती है और उससे कहती है कि अगर वह उन्हें याद कर रही है तो उन्हें फोन करें।

रूही याद दिलाती है कि वह फिर से उस पर गुस्सा करेंगे। इसलिए वह शारदा को फोन करने के लिए कहती है। अरमान प्रीशा को रिसॉर्ट के रेस्तरां में ले जाता है और प्रीशा के खाने में गोलियां मिलाने के लिए वेटर को फिर से रिश्वत देता है।

प्रीशा, अरमान से पूछती है कि उसने उसे यह क्यों नहीं बताया कि रुद्र सारांश और रूही के पिता है। अब देखना दिलचस्प होगा की नशे की हालत में रुद्र और प्रीशा को एक साथ कमरे में पहुंचाकर अरमान क्या नया गुल खिलाने वाला है।

प्रीशा की वापिस आएगी याददाश्त, सारांश अपनी जान पर खेलकर उठाएगा जोखिम !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter