रुद्र,सारांश को बेटा मानने से कर देगा इंकार, इधर रेवती और अरमान प्रीशा काे देंगे बड़ा धोखा!

ये हैं चाहतें : मालती प्रीशा के बच्चे को रेवती को सौंप देती है। रेवती उसकी प्रशंसा करती है और पूछती है कि उसने खुराना को कैसे मूर्ख बनाया। रेवती कहती है कि खुराना बहुत मासूम लोग हैं, इसलिए उन्हें बेवकूफ बनाना आसान था। वह याद करती है कि प्रसव के दौरान उसे प्रीशा के पास रहने से रोकने के लिए नर्स को रुद्र से झूठ बोलने के लिए रिश्वत दी गई थी कि प्रसव में देरी हो रही है और उसे सुबह तक सोने के लिए एक इंजेक्शन दें। मालती कहती हैं कि उन्होंने अपनी बुद्धिमत्ता से उन्हें आसानी से मूर्ख बना दिया। रेवती कहती है कि उसे वह मिला जो वह चाहती थी और अब उसके साथी को वह मिलेगा जो उसे चाहिए।

अरमान अंदर आता है और बताता है कि वह इस अपराध में उसका साथी है। वह रेवती को उसकी जरूरत के लिए बधाई देता है और कहता है कि अब उसे प्रीशा की जरूरत है। वह याद करता है कि कैसे रेवती ने उसे दिल्ली बुलाया और प्रीशा को पाने में उसकी मदद करने की पेशकश की। अगर वह प्रीशा के बच्चे को पाने में उसकी मदद करेगा तो। अरमान बताता है कि कैसे उसने प्रीशा को समझाने के लिए खुद के परेशान होने का नाटक किया और अपनी नकली मेडिकल रिपोर्ट दिखाई कि वह कैंसर से पीड़ित है।

फिर प्रीशा को होटल के कमरे में अन्वी से मिलने के लिए बुलाता है और प्रीशा और रुद्र के बीच भ्रम पैदा करता है। रेवती पूछती है कि अगर प्रीशा ने अन्वी को देखा होता तो क्या होता। अरमान कहता है कि अन्वी दिल्ली में बिल्कुल नहीं थी, उसने सिर्फ अन्वी की जगह बिस्तर पर तकिया रखा और प्रीशा को बेवकूफ बनाया। वह रेवती को फोन करना और प्रीशा के अपने होटल के कमरे में आने की सूचना देना याद करता है।

रेवती रुद्र को वहां ले आती है और प्रीशा और रुद्र के बीच भ्रम पैदा करती है। अरमान रेवती की मदद के लिए उसकी तारीफ करता है और कहता है कि उसे खुशी है कि वह उसकी मदद कर सका। रेवती ने उसे नमस्कार किया और चला गई। अरमान सोचता है कि वह प्रीशा को पाने के लिए कुछ भी करेगा।

प्रीशा रोती है कि रेवती ने उसका बच्चा छीन लिया है। रुद्र उसके पास जाता है। वह उसे गले लगाता है और अपने जीवन के सपने को पूरा करने के लिए धन्यवाद देता है। वह रोती है और बताती है कि रेवती ने उनके बच्चे को ले लिया और मालती ने उसकी मदद की। रुद्र यह सुनकर चौंक जाता है कि रेवती ऐसा क्यों करेगी। प्रीशा कहती है कि रेवती उनसे बदला लेने आई थी और पूरी कहानी बताती है।

वह कहती है कि वह चुप रही क्योंकि रेवती, सारांश और जीपीएस को मारने की धमकी दे रही थी। रुद्र उस पर चिल्लाता है कि उसने फिर से वही गलती की, उसने बड़ी मुश्किल से चीजों को ठीक किया और यहां तक ​​कि राजीव की मौत के बारे में सच्चाई छिपाने के लिए उसे माफ कर दिया। लेकिन उसने सब कुछ बर्बाद कर दिया। प्रीशा पूछती है कि क्या उसने नहीं सुना कि रेवती सारांश और जीपीएस को मारने की धमकी दे रही थी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

रुद्र, प्रीशा पर अपने बेटे के नुकसान के लिए उसे दोषी ठहराते हुए चिल्लाता रहता है। प्रीशा कहती है कि वह उसका बेटा भी था क्योंकि उसने उसे 9 महीने तक अपने गर्भ में रखा था। वह चिल्लाता है कि वह बकवास बात कर रही है। वह पूछता है कि क्या रेवती ने सारांश और जीपीएस को मार डाला था। सारांश और रूही अस्पताल में यह कहते हुए मिठाई बांटते हैं कि उनके घर नन्हा मेहमान आया है।

इसे भी पढ़ें : बहुत बड़ा ऐलान : “अगले डेढ़ साल में 10 लाख लोगों को मिलेगी सरकारी नौकरी”, पीएम मोदी ने की घोषणा

सारांश तब प्रीशा के पास जाता है और प्रीशा और रुद्र को लड़ते हुए देखकर चौंक जाता है। प्रीशा कहती है कि वह सारांश को कुछ नहीं होने दे सकती। रुद्र चिल्लाता है कि वह अपने ही बेटे को सारांश के लिए भूल गई और पूछता है कि वह सारांश को सबसे ऊपर क्यों मानती है। रुद्र कहता है कि उसने अपने खुद के बेटे को सारांश के कारण खो दिया। रूद्र उसे अपना बेटा नहीं मानता और कमरे से निकल जाता है। यह सुनकर सारांश टूट जाता है। रूही पूछती है कि क्या हुआ और कहती है कि चलो बच्चे को देखने चलते हैं।

प्रीशा रुद्र से पूछती है कि क्या वह सारांश को अपना बेटा नहीं मानता तो क्यों कहता है कि वह सारांश से प्यार करता है। लेकिन अगर उसने उसे रेवती की धमकी के बारे में पहले ही बता दिया होता, तो वह अपने बेटे को बचा लेता। प्रीशा कहती है कि रेवती और मालती ने उसके साथ धोखा किया। रुद्र कहता है कि ऐसा तब होता है जब वह अपने पति के बजाय दूसरों पर भरोसा करती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह कहता है कि अगर उसने एक बार भी यह बात बताई होती तो वह रेवती को घर से बाहर निकाल देता। प्रीशा कहती है कि उसने कई बार बताने की कोशिश की, लेकिन वह उसकी बात मानने को तैयार नहीं था और इसके बजाय उसके साथ लड़ता रहा।

इसे भी पढ़ें : रेवती नहीं ले पायेगी प्रीशा का बच्चा , लेकिन आने वाला है ये बड़ा टर्न !

वह बताती है कि अरमान ने भी उसके साथ धोखा किया। रुद्र प्रीशा को हारा हुआ कहता है। वह कहता है कि वह एक अच्छी पत्नी या माँ नहीं बन सकती और उसने अपना सब कुछ खो दिया है। वह उसे उससे दूर रहने की चेतावनी देता है क्योंकि उसका चेहरा उसे अपने खोए हुए बेटे की याद दिलाता है। वह कहती है कि वह अब भी उसे समझ नहीं पा रहा है। वह कहता है कि वह अपने बच्चे के लायक नहीं है।

बहुत बड़ा ऐलान : “अगले डेढ़ साल में 10 लाख लोगों को मिलेगी सरकारी नौकरी”, पीएम मोदी ने की घोषणा

महा ट्विस्ट : रेवती नहीं ले पायेगी प्रीशा का बच्चा , लेकिन आने वाला है ये बड़ा टर्न !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter