होटल में प्रीशा को मां कहकर बुलाएगी रुही ! अरमान की साजिश का फूटेगा भांडा..?

मुंबई। ‘ये हैं चाहतें’ टीवी शो मजेदार मोड़ पर पहुंच गया है। यहां अब प्रीशा और रुद्र को मिलने से रोकने का अरमान का प्लान फ्लाप होने वाला है। रुही और सारांश ने कपोला होटल में प्रीशा को देख लिया है। जिसके बाद रुही अपनी दादी शारदा से कपोला होटल के आइसक्रीम पार्लर में जाने की जिद करती है। बच्चों के बार-बार कपोला होटल जाने की बात रुद्र और शारदा की शंका बढ़ा देते हैं।

वह दोनों सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर ऐसी क्या बात है कि रुही और सारांश दोनों ही कपोला होटल जाने की बात कह रहे हैं। इसके बाद शारदा और रुद्र मिलकर एक प्लान तैयार करते हैं। जिसमें शारदा रुद्र से कहती है कि वह रुही को लेकर कपोला होटल जाएगी। तभी वह भी वहां पहुंच जाए। आखिर पता लगाया जाए कि बच्चे उस होटल की जिद क्यों कर रहे हैं।

शारदा रुही को लेकर कपोला होटल पहुंच जाती है। तभी रुद्र भी वहां चुपचाप पहुंचकर एक तरफ खड़ा हो जाता है। इसी दौरान होटल से प्रीशा निकलती है। जिसे रुही देख लेगी। वह प्रीशा को मां-मां कहकर बाहें फैलाकर बुलाती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

प्रीशा उसे एकटक देखती रहेगी लेकिन उसे कुछ याद नहीं आएगा। इसी बीच वहां शारदा और रुद्र भी पहुंच जाते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि रुद्र और प्रीशा का सामना होता है या नहीं।

इससे पहले एपिसोड में दिखाया गया कि सारांश और रुही, प्रीशा को एक ही आइसक्रीम पार्लर में देखते हैं, और इससे पहले कि रुही उसे बुला पाती, वह वहाँ अरमान को प्रीशा को गले लगाती देखती है।

इसे भी पढ़ें : रुद्राक्ष से अरमान की बहन करेगी बदसलूकी : इधर प्रीशा से मिलने के लिए रुद्र जाएगा होटल

शो ने हाल ही में 1 साल का लीप लिया है। नए ट्विस्ट आने के साथ ही ड्रामा भी तेज हो गया है। लीप के बाद, प्रीशा रुद्राक्ष से नफरत करने लगी है। अरमान जो दवाएं प्रीशा को दे रहा है उससे उसकी पुरानी याददाश्त भूल गई है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

होटल में भी जब रुद्र और प्रीशा एक-दूसरे को देखने वाले होते हैं तभी अरमान बीच में पहुंच जाता है। वह किसी भी तरह रुद्र की नजरों से प्रीशा को दूर रखना चाहता है।

रुद्राक्ष से अरमान की बहन करेगी बदसलूकी : इधर प्रीशा से मिलने के लिए रुद्र जाएगा होटल

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter