Saath Nibhana Saathiya 2 1 January 2022 Written Update in Hindi : हेमा डर जाती है
Saath Nibhana Saathiya 2 1 January 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 1 January 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 1 जनवरी 2022 एपिसोड : घर नहीं लौटने पर गहना के लिए परिवार चिंतित हो जाता है। रसिका चिल्लाती है कि यह अब एक दैनिक नाटक बन गया है। बापूजी अनंत को गहना को बुलाने और पता लगाने के लिए कहते हैं.

कि वह कहाँ है। अनंत कहता है कि उसका फोन नहीं मिल रहा है और हेमा से पूछता है कि क्या वह जानती है कि वह कहाँ गई थी। हेमा इनकार करती है। कनक चुपचाप हेमा को डांटती है

कि अगर गहना मुसीबत में पड़ती है, तो केवल हेमा को दोष दिया जाएगा, न कि उसे। रसिका गहना को लेकर बदतमीजी करती रहती है।

गहना घर लौट आई। रसिका टिप्पणी करती हैं। गहना का कहना है कि उन्होंने जाने से पहले हेमा को सूचित किया था। हेमा घबराकर कहती है कि वह सूचित करना भूल गई।

Saath Nibhana Saathiya 2 1 January 2022 Written Update in Hindi

गहना का कहना है कि वह मंदिर गई थी। रसिका चिल्लाती है भगवान का शुक्र है कि वह लौट आई वरना उसके पति ने उन पर मुकदमा चलाया होता।

बापूजी गहना से गलत कदम उठाने से पहले एक बार अपने बापूजी के बारे में सोचने के लिए कहते हैं। अनंत गहना को कमरे में वापस आने और वहां जो हुआ उसे विस्तार से बताने के लिए कहता है। कनक परेशान हो जाती है और हेमा से उनके कमरे के बाहर खड़े उनकी बातचीत सुनने के लिए कहती है।

गहना अनंत को बताती है कि वह एक बाबा के पास गई थी और उसका नुकीला पानी पीने के बाद बेहोश हो गई थी, लेकिन फिर डॉ. अभय ने उसे बचा लिया।

Saath Nibhana Saathiya 2 31 December 2021 Written Update in Hindi

वह फ्लैशबैक में चली जाती है जहां वह अस्पताल में जागती है और डॉ अभय अपना परिचय देते हुए उसे अंधविश्वासी होने और एक बाबा के पास जाने के लिए डांटता है। वह लोगों की समस्या को जाने बिना उनकी लाचारी पर मजाक करना बंद करने के लिए उसे वापस डांटती है। वह कहता है

कि अगर उसे कोई मेडिकल समस्या है तो वह उसकी मदद कर सकता है। अनंत ने गहना को गले लगाया और सांत्वना दी और कहा कि वह एक बच्चे के लिए बाबा का आशीर्वाद लेने गई थी,

लेकिन वे एक अनाथ बच्चे को गोद ले सकते हैं। हेमा उनकी बातचीत सुनती है। अनंत गहना से यह बताने के लिए कहता है

Saath Nibhana Saathiya 2 1 January 2022 Written Update in Hindi

कि उसे बाबा के पास किसने भेजा है। हेमा ने गहना को उसका नाम नहीं लेने का इशारा किया। अनंत ने हेमा को नोटिस किया और पूछा कि वह यहां क्या कर रही है। हेमा घबराकर कहती है

कि उसे रसोई में गहना की मदद चाहिए। गहना कहती है कि वह 2 मिनट में किचन में आ जाएगी और उसे विदा कर देगी। अनंत जोर देता है। वह कहती है कि एक पैम्फलेट उसे बाबा के पास ले गया। हेमा आराम करती है।

अगले दिन अनंत गहना को बाहर ले जाता है। गहना उसे प्यार से देखती है। वह उसे नए साल की शुभकामनाएं देते हैं और कहते हैं कि उन्हें इस नए साल में इस जीवन का एक गियर बदलना चाहिए। वह पूछती है कि उसका क्या मतलब है।

Saath Nibhana Saathiya 2 1 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि वह घर पर बा और रसिका मासी से परेशान है, इसलिए उसे अपने जीवन के गियर को बदलने और अपनी पढ़ाई जारी रखने की जरूरत है। वह कहती है कि जब तक उसकी समस्या का समाधान नहीं हो जाता,

वह तुरंत कानून का अध्ययन नहीं करना चाहती। वह कहता है कि वह कल से पढ़ाई शुरू कर सकती है। कनक हेमा से सवाल करती है

कि गहना और अनंत कहां गए हैं। हेमा शायद रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर के लिए कहती हैं। कनक का कहना है कि गहना को डॉक्टर के पास नहीं जाना चाहिए वरना वे मुश्किल में पड़ जाएंगे।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter