Saath Nibhana Saathiya 2 11 January 2022 Written Update in Hindi : डॉ. अभय की बुरी मंशा
Saath Nibhana Saathiya 2 11 January 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 11 January 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 11 जनवरी 2022 एपिसोड :  हेमा एक ऑटो में गहना का पीछा करती है और ड्राइवर से तेज गाड़ी चलाने को कहती है। वह आज गहना को जाने नहीं देना चाहती। हेमा ऑटो ड्राइवर को पैसे देती है और गहना के ऑटो के पीछे दौड़ती है। कनक को थप्पड़ मारने के लिए गहना खुद को दोषी मानती है।

वह डॉ. अभय के क्लिनिक में पहुंचती है और अंदर चली जाती है। हेमा इनफर्टिलिटी क्लिनिक को देखकर परेशान हो जाती है और कनक को मोबाइल पर कॉल करती है।

पंकज के साथ व्यस्त कनक फोन रिसीव कर कहती है कि यह रांग नंबर है। हेमा दोहराती है कि गहना एक इनफर्टिलिटी क्लिनिक के अंदर गई है। कनक परेशान हो जाती है।

डॉ. अभय, रोहन से पूछता है कि क्या वह जानता है कि उसे क्या करना चाहिए। गहना के प्रवेश करते ही रोहन पानी का गिलास गिरा देता है और कांच के टुकड़े उठाने की कोशिश में अपनी उंगली को चोटिल कर लेता है। गहना उसे रोक देती है।

अभय को दवा लगाकर पट्टी बांध देती है। गहना, रोहन की देखभाल करती है और कहती है कि वह ठीक हो जाएगा। अभय ने रोहन को बोलने का इशारा किया।

Saath Nibhana Saathiya 2 11 January 2022 Written Update in Hindi

रोहन, गहना से पूछता है कि क्या वह उसकी मम्मी बनेगी, अभय उसे बाहर जाकर खेलने के लिए कहता है। गहना ने उसे एक बच्चे को न डांटने के लिए कहा।

अभय कहता है कि रोहन अपनी माँ की मृत्यु के बाद गहरे सदमे में है और अपने दोस्त की माँ या किसी महिला को देखकर दुखी हो जाता है।

वह रोहन की ओर से उससे माफी मांगता है और उसका हाथ पकड़ लेता है। वह खुद को दूर करती है और रोहन को दरवाजे के पास खड़ा देखकर उसे अंदर आने के लिए कहती है।

हेमा घर लौटती है और झूठ बोलती है कि उसने गहना को एक आदमी के साथ पार्क में देखा था। कनक कहती है कि वह एक दोस्त, चचेरा भाई या कोई रिश्तेदार हो सकता है।

हेमा कहती है कि गहना एक आदमी के साथ अंतरंग रूप से बैठी थी और उसे गले लगा रही थी, वह यह नहीं बता सकती कि वे कैसे रोमांस कर रहे थे और एक ही आइसक्रीम खा रहे थे।

गहना, रोहन को आइसक्रीम देती है और कहती है कि वह उसकी माँ नहीं हो सकती, लेकिन कान्हाजी से प्रार्थना करेगी कि उसे जल्द ही एक प्यारी माँ दे।

Saath Nibhana Saathiya 2 11 January 2022 Written Update in Hindi

अभय उसे लाल रंग की पोशाक पहनने के लिए कहता है क्योंकि वह उस दिन अपने क्लिनिक की सालगिरह को लाल थीम के साथ मना रहा है। गहना सहमत हो जाती है।

वह नर्स से गहना को इलाज के लिए तैयार करने के लिए कहता है। गहना के साथ नर्स भी हैं। अभय, रोहन से आइसक्रीम छीनता है और कहता है कि काजल को लाल रंग पसंद है, देखते हैं गहना लाल पोशाक में कितनी सुंदर दिखती है।

Saath Nibhana Saathiya 2  10 January 2022 Written Update in Hindi

बापूजी, हेमा से कहते हैं कि उनसे गलती हुई होगी। हेमा कहती है कि वह गलत नहीं है। रसिका, गहना पर चिल्लाती है। कनक पूछती है कि क्या गहना का गर्भपात हुआ है क्योंकि उसका किसी अन्य पुरुष के साथ संबंध है।

अनंत अंदर आता है और पूछता है कि वे किसके अफेयर की बात कर रहे हैं। रसिका, गहना से कहती है। बापूजी कहते हैं कि अनंत उसके रिश्तेदारों को नहीं जानता, इसलिए उससे इस बारे में बात नहीं करनी चाहिए।

Saath Nibhana Saathiya 2 11 January 2022 Written Update in Hindi

बा कहती हैं कि वे गहना के बारे में बात कर रही हैं। बापूजी उन्हें चुप रहने का इशारा करते हैं। परेश कहता है कि वे रसिका के रिश्तेदार के विवाहेतर संबंध के बारे में बात कर रहे हैं और उसे जाने और फ्रेश होने के लिए कहते हैं।

अनंत कहता है कि उसे यात्रा के लिए तैयार होने की जरूरत है। कनक कहती है कि गहना घर पर नहीं है। अनंत यह कहकर चला जाता है कि गहना इन दिनों घर पर कभी नहीं रहती।

बा, बापूजी का सामना करती है और कहती हैं कि गहना ने उसके बेटे का जीवन बर्बाद कर दिया है। बापूजी कहते हैं कि अनंत भी उसका बेटा है, किसी के चरित्र पर दोष लगाना पाप है।

वह अनंत के कमरे में जाता है और देखता है कि वह अपना बैग पैक कर रहा है और गहना के फोन का इंतजार कर रहा है। वह पूछता है कि क्या पैकिंग हो गई है, क्या उसने गहना को बताया कि वह बाहर जा रहा है।

अनंत ने सिर हिलाकर नहीं कहा। बापूजी कहते हैं कि उन्होंने अपने जीवन में कई तूफानों का सामना किया, गहना ने तूफानों के खिलाफ लड़ाई लड़ी और अपने परिवार की रक्षा की, उसने उसकी रक्षा के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी, इसलिए उसे छोटी-छोटी बातों को लेकर परेशान नहीं होना चाहिए।

Saath Nibhana Saathiya 2 11 January 2022 Written Update in Hindi

अनंत ने गहना को फोन किया। उपचार के दौरान गहना, अनंत की कॉल को नोटिस करती है। वह अभय से अनंत को कॉल करने को कहती है। अभय कहता है कि इलाज के दौरान कोई फोन नहीं आया।

वह कहती है कि अगर फोन नहीं लगाया तो वह इलाज बंद कर देगी। वह उसे फोन देता है। अनंत पूछता है कि वह अब कहां है और वह क्या छुपा रही है।

वह कहती है कि वह बाहर है और घर लौटने पर उसे सब कुछ बता देगी। अभय जानबूझकर नर्स को बुलाता है। अनंत पूछता है कि वह किससे बात कर रही है।

गहना कहती है कि कोई नहीं और घर लौटने के बाद उससे बात करेगी। उसका झूठ सुनकर अनंत गुस्से में आ जाता है। गहना, अभय से कहती है कि वह अनंत को अपने इलाज के बारे में बताएगी।

वह तनाव में आ जाती है और उसे हार्मोनल इंजेक्शन देता है। वह पूछती है कि इलाज कब तक जारी रहेगा क्योंकि उसे जल्द ही अनंत तक पहुंचने की जरूरत है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter