Saath Nibhana Saathiya 2 12 February 2022 Written Update in Hindi : सिकंदर ने गेहना को पहचाना
Saath Nibhana Saathiya 2 12 February 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 12 February 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 12 फरवरी 2022 एपिसोड : सिकंदर और उसके परिवार को देखकर सभी खुश हो जाते हैं। सारिका अर्जुन से पूछती है कि उसने सिकंदर के आने की सूचना क्यों नहीं दी। सिकंदर उससे कहता है कि वह उसे सरप्राइज देना चाहता है। श्रेया बड़ों का आशीर्वाद लेती हैं। सिकंदर को देखकर कबीर खुश हो जाता है और उसे गले लगा लेता है। सिकंदर उससे उस पार्सल के बारे में पूछता है ‘

जो उसने उसके लिए भेजा था। कबीर उसे बताता है कि उसे कोई पार्सल नहीं मिला। सारिका परोक्ष रूप से कहती है कि उसने पार्सल कबीर के कमरे में रख दिया। सिकंदर उन्हें लड़ने के लिए नहीं कहता। वह उसे बताती है कि कबीर को उनके घर लाने वाली लड़की की वजह से अर्जुन को पीटा गया था।

दूसरी ओर, काम्या सोचती है कि किसी के देखने से पहले उसे कबीर की कार से अपना बैग लेना होगा। सिकंदर और कबीर कबीर के कमरे की ओर बढ़ते हैं।

कबीर काम्या को देखता है और उसे बुलाता है। वह उसे सिकंदर से मिलवाता है। सिकंदर याद करता है कि उसने कैसे उसकी तस्वीर देखी जब अनंत ने उसे दिया।

उनका कहना है कि वह अलग दिखती हैं। वह उससे कहता है कि वह उसके घर में रह सकती है और उससे पूछता है

कि गुंडे उसका पीछा क्यों कर रहे हैं। वह उसे बताती है कि वह अपनी समस्याओं को संभाल सकती है। कबीर सिकंदर को अपने कमरे में ले जाता है। डिंपी काम्या को नीचे आने के लिए कहती है।

कबीर पार्सल खोलता है और जैकेट पाता है। वह यह कहते हुए पहनता है कि वह इसे प्यार करता है। सिकंदर याद करता है कि उसे वह अनंत से कैसे मिला। कबीर उससे कहता है कि वह उसकी मदद चाहता है।

सिकंदर उसे बताता है कि नियति ने काम्या को सही जगह पर ला दिया है और वह उसकी देखभाल करेगा, इसलिए बाद वाले को चिंता करने की जरूरत नहीं है। कबीर उसे समझने के लिए धन्यवाद।

डिंपी काम्या को कबीर और सिकंदर को खाने के लिए लाने के लिए कहती है। सिकंदर काम्या को नोटिस करता है

Saath Nibhana Saathiya 2 12 February 2022 Written Update in Hindi

और उसे कमरे में प्रवेश करने से रोकता है। वह उससे कहता है कि उसे कमरे में प्रवेश करने से पहले दरवाजा खटखटाना चाहिए था।

कबीर को दूसरी जैकेट पहने देखकर वह राहत महसूस करता है। काम्या उन्हें बताती है कि डिंपी ने उन्हें खाना खाने के लिए बुलाया था।

Saathiya 2  11 February 2022 Written Update in Hindi

वह घर के बाहर जाता है और देखता है कि कबीर की कार का डिक्की लॉक हो गया है। वह अनलॉक करने की कोशिश करती है लेकिन नहीं कर पाती है।

कार्तिक वहां आता है और उससे पूछता है कि क्या वह क्रिकेट खेलना जानती है। वह उसे कहीं और जाकर क्रिकेट खेलने के लिए कहती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 12 February 2022 Written Update in Hindi

कबीर वहां आता है और कार्तिक से कहता है कि क्रिकेट सज्जनों का खेल है और लड़कियां इसे नहीं खेल सकतीं। वह उससे अपने लंगड़े चुटकुले अपने साथ रखने के लिए कहती है। वह उसे गेंद देता है और उसे गलत साबित करने के लिए कहता है।

लॉन में राजेश ने क्रिकेट मैच की घोषणा की। उनका कहना है कि काम्या इस मैच में डेब्यू कर रही हैं। कबीर काम्या को फील्डिंग के लिए खड़े होने के लिए कहते हैं।

वह उसे स्टंप्स को बचाने के लिए कहती है। काम्या ने कबीर को आउट किया। इसके बाद सिकंदर काम्या के हाथों बोल्ड हो गए। कबीर काम्या की प्रशंसा करता है लेकिन वह उसके प्रति रवैया दिखाती है। वह सोचता है कि वह हमेशा उसके प्रति रवैया क्यों दिखाती है

और वह प्रतिक्रिया क्यों नहीं दे रहा है। राजेश और डिंपी कबीर को चिढ़ाते हैं। काम्या बल्लेबाजी के लिए जाती हैं। सिकंदर कबीर की कार लेता है। वह अर्जुन के साथ बैठक के लिए निकल जाता है। बाद में, काम्या सारिका की तस्वीरें क्लिक करती हैं। वह सोचती है कि उसे अपना बैग लाना है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close