Saath Nibhana Saathiya 2 12 January 2022 Written Update in Hindi : कनक ने फिर लगाया गहना पर आरोप !
Saath Nibhana Saathiya 2 12 January 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 12 January 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 12 जनवरी 2022 एपिसोड : कनक सोचता है कि क्या गहना दूसरी राय या इलाज के लिए क्लिनिक गई थी। हेमा का कहना है कि कोई भी उन पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं कर रहा है। कनक उसे अपना नाटक रोकने के लिए डांटती है

और कहती है कि अगर गहना को पता चलता है कि वह गर्भवती हो सकती है, तो वह एक डॉक्टर से भिड़ेगी जिसने उसे गलत रिपोर्ट दी थी और उसे जेल भेज देगी। हेमा का कहना है कि कनक फिर से जेल जाएगी।

कनक का कहना है कि उसकी योजना विफल नहीं हो सकती, वह फिर से गर्भवती होने से पहले गहना की आशा को नष्ट कर देगी और कल उसका जीवन बर्बाद कर देगी।

Saath Nibhana Saathiya 2  11 January 2022 Written Update in Hindi

गहना घर लौटती है और मकर संक्रांति के त्योहार के लिए बा को दूसरों के साथ तिल गुड़ / गुड़ के लड्डू तैयार करते हुए देखकर उत्साहित महसूस करती है। हमेशा की तरह रसिका उस पर चिल्लाने लगती है। बापूजी उसे रुकने के लिए कहते हैं। बा पूछते हैं कि वह हमेशा अपना मुंह क्यों बंद करते हैं,

सच छुपाया नहीं जा सकता और निश्चित रूप से बाहर आ जाता है। बापूजी गहना को प्यार करते हैं और उसे सूचित करते हैं कि अनंत स्टेशन से बाहर चला गया है और कल वापस आ जाएगा।

गहना अपने कमरे में चली जाती है और यह सोचकर गुस्सा हो जाती है कि अनंत उसे बताए बिना कैसे जा सकता है। वह उसे बुलाती है। अनंत ने उसकी कॉल को अस्वीकार कर दिया और फोन बंद कर दिया,

Saath Nibhana Saathiya 2 12 January 2022 Written Update in Hindi

जिससे वह और अधिक क्रोधित हो गई और चारों ओर सोचने लगी। कृष्ण प्रवेश करते हैं और पूछते हैं कि वह इतनी गुस्से में क्यों है, वह उसकी कोयल नहीं हो सकती।

वह उसे बाहर जाने के लिए कहती है। वह कहता है कि वह कुछ समय के लिए बाहर था और उसकी मदद करने के लिए आसपास नहीं था।

वह जबरदस्ती उसे बाहर निकाल देती है। वह अपना सिर दरवाजे पर मारता है और घायल हो जाता है। टिया ने नोटिस किया और उसे ले गई।

सपन कृष्ण की चोट का इलाज करता है और कहता है कि यह एक साधारण चोट है और जल्द ही ठीक हो जाएगी। बा का कहना है कि वह अब गहना की बकवास बर्दाश्त नहीं कर सकती और इसलिए उसे यह घर छोड़ देना चाहिए।

Saath Nibhana Saathiya 2 12 January 2022 Written Update in Hindi

कनक यह सुनकर खुश हो जाता है। टिया का कहना है कि वे उसकी भाभी को जाने के लिए मजबूर नहीं कर सकते। सपन का कहना है कि गहना को पीटीएसडी (पोस्टट्रूमैटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर) से गुजरना होगा,

जो किसी व्यक्ति के बड़े मानसिक आघात से गुजरने के बाद होता है, इसलिए उन्हें इसके बजाय गहना का समर्थन करना चाहिए और उसके लिए एक मनोचिकित्सक को नियुक्त करना चाहिए। बापूजी ने उनकी बात को समझने के लिए उनका धन्यवाद किया। रसिका पूछती है कि क्या गहना पागल हो गई है।

सपन कहते हैं कि कोई भी अपनी छोटी-छोटी समस्याओं के लिए भी मनोचिकित्सक के पास जा सकता है। टिया ने रसिका से इस मुद्दे को बढ़ा-चढ़ाकर नहीं दिखाने के लिए कहा। कृष्णा का कहना है कि मकर संक्रांति उत्सव समारोह के दौरान कल गहना को अच्छा लगेगा।

Saath Nibhana Saathiya 2 12 January 2022 Written Update in Hindi

अगले दिन, गहना टिया, कृष्णा और अन्य लोगों के साथ त्योहार का आनंद लेती है। बापूजी उन्हें खुश देखकर खुश होते हैं। हेमा कनक से पूछती है कि उसका अगला प्लान क्या है। कनक उसके मुंह में गुड लड्डू तक भरती है

और उसे सिर्फ इसका आनंद लेने के लिए कहती है और उसकी योजना के बारे में परेशान नहीं होती है। गहना अनंत के लौटने का इंतजार करती है ताकि वह उसे खुशखबरी दे कि वह फिर से गर्भवती हो सकती है।

वह देखती है कि अनंत की कार घर में प्रवेश कर रही है और खुशी-खुशी उसके पास भागी। अनंत अभी भी उससे नाराज़ है

और उसे नज़रअंदाज़ कर देता है। वह उसका हाथ पकड़ती है और कहती है कि वह जानती है कि वह चीजों को छिपाने के लिए उस पर गुस्सा है, वह उसे आश्चर्यचकित करना चाहती थी।

वह फिर कहता है आश्चर्य या सदमा। वह कहती है कि वे फिर से माता-पिता बन सकते हैं, क्या यह उसके लिए आश्चर्य या सदमा होगा।

वह पूछता है कि क्या वह मजाक कर रही है। वह कहती है कि वह नहीं है और चुपके से इलाज करवा रही थी। वह कहता है

कि उसे इतना बड़ा रहस्य छिपाने के लिए दंडित किया जाएगा और खुशी-खुशी उसे उठा लिया जाएगा। परिवार नीचे चलता है। बा का कहना है कि उसने सब कुछ सुना। बापूजी कहते हैं कि इस खुशखबरी ने उनकी खुशी बढ़ा दी है और दोहरे उत्सव का आह्वान किया है।

Saath Nibhana Saathiya 2 12 January 2022 Written Update in Hindi

कनक को पतंग उड़ाते हुए सुनते ही गहना कल्पना से बाहर हो जाती है। बा उसे गर्भवती होने के कारण सावधान रहने के लिए डांटती है। रसिका ने फिर टिप्पणी की।

अनंत को घर लौटते देख गहना नीचे उतर आई। अनंत ने उसे अनसुना कर दिया। वह उसका हाथ पकड़ती है और राज छुपाने के लिए उससे माफी मांगती है।

वह कहता है कि उसे उसके रहस्यों में कोई दिलचस्पी नहीं है और उसे निराश करते हुए दूर चला जाता है। कनक हेमा से कहती है

कि गहना का एक धमाका इंतजार कर रहा है। उसका किराए का नकली डॉक्टर अंदर आता है। बा डॉक्टर से पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रहा है। कनक का कहना है

Saath Nibhana Saathiya 2 12 January 2022 Written Update in Hindi

कि उसने उसे यह साबित करने के लिए यहां बुलाया कि गहना गलत है और कहती है कि वह अस्पताल गई और पता चला कि न केवल गहना ने अपने बच्चे का गर्भपात कराया बल्कि फर्जी रिपोर्ट तैयार करने के लिए डॉक्टर को भारी रिश्वत दी कि वह फिर से गर्भवती नहीं हो सकती। यह सुनकर गहना गुस्सा हो जाती है।

अनंत ने उसका हाथ थाम लिया। डॉक्टर झूठ बोलता है कि गहना ने नकली रिपोर्ट तैयार करने के लिए उसे रिश्वत दी क्योंकि वह माँ नहीं बनना चाहती। नकली डॉक्टर पर भड़के गहना अनंत उसे रोकता है। हेमा कहती है

Saath Nibhana Saathiya 2 12 January 2022 Written Update in Hindi

कि उसने उन्हें पहले ही बता दिया था कि उसने गहना को एक आदमी के साथ देखा था। रसिका अनंत से कहती है कि उसकी पत्नी का अफेयर चल रहा है। गहना का कहना है कि डॉक्टर झूठ बोल रहा है। डॉक्टर इनकार करते हैं। बा चिल्लाती है कि हर कोई उसके खिलाफ क्यों झूठ बोलेगा गहना कहती है

कि वे सभी उससे ईर्ष्या करते हैं और अनंत से कहते हैं कि वह केवल उससे प्यार करती है। वह अपनी शपथ देता है और यह बताने के लिए कहता है कि क्या वह जानती है

कि वह फिर से गर्भवती हो सकती है। वह कहती है हाँ लेकिन। वह चिल्लाता है कि वह कुछ भी नहीं सुनना चाहता। यह देखकर कनक मुस्कुरा दी।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter