Saath Nibhana Saathiya 2 13 April 2022 Written Update in Hindi : गेहना हो जाती है गिरफ्तार !
Saath Nibhana Saathiya 2 13 April 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 13 April 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 13 अप्रैल 2022 एपिसोड : शो में एक बाद एक नए ट्विस्ट और मूड आते ही जा रहे हैं जो सीरियल को और भी मजेदार बना रहे हैं आने वाले एपिसोड में आप दिखेंगे की जब गेहना अपने कमरे में प्रवेश करती है तो सूर्या आराम से टब में स्नान का आनंद लेता है। गेहना ने जमुना की कॉल को नोटिस किया और जब सूर्य ने उसे छीन लिया तो उसे लेने की कोशिश की। वह पूछती है कि जमुना उसे क्यों बुला रही है। वह कहता है कि यह उसका कोई काम नहीं है और उसे दूर भेज देता है।

वह कॉल उठाता है जहां जुमुना कहता है कि एक सप्ताह से अधिक समय हो गया है जब उसने अपना घर गिरवी रखा था और यहां तक ​​​​कि संपत्ति के दस्तावेज भी अपने पास रखे थे, पंकज और चेतन संपत्ति के कागजात के लिए प्रफुल्ल के साथ लड़ रहे हैं, इसलिए उन्हें संपत्ति के कागजात वापस करने चाहिए।

सूर्या लेगा जमुना से बदला !
सूर्या का कहना है कि एक बार उनके बैंक खाते 2 दिनों में बंद हो जाने के बाद, वह ऋण चुकाएंगे और संपत्ति के कागजात वापस कर देंगे। जमुना उसे अपना और गहना का ख्याल रखने के लिए कहती है और कॉल काट देती है। सूर्या मुस्कुराते हुए सोचती है कि जमुना को जल्द ही सड़कों पर रहने की आदत डाल लेनी चाहिए।

सुहानी ने गेहना के परिवार को सड़क पर लाने के लिए सूर्य की प्रशंसा की और कहा कि उसे याद रखना चाहिए कि केवल वह ही उसकी प्रिय है और उसे अपनी माँ और भाई को नहीं भूलना चाहिए। सूर्या का कहना है कि वह सांस रोक सकता है लेकिन उन्हें नहीं भूल सकता और गेहना के जीवन को नष्ट करने का वादा करता है। सुहानी चली जाती है।

गेहना ने सूर्य से पूछा कि जमुना ने उसे क्यों बुलाया। वह उसकी उपेक्षा करता है और स्वरा को मुंबई की नाइट लाइफ दिखाने के लिए आमंत्रित करता है। वह खुशी-खुशी मान जाती है। वह उसका हाथ पकड़ कर चला जाता है।गेहना सोचता है कि वह अब कौन सा नया खेल खेल रहा है। वह देर रात तक सूर्य को चाहती है और उसकी कार की आवाज सुनकर सूर्य को पता चलता है कि वह नशे में है और स्वरा उसे चलने में मदद कर रही है। ।

Saath Nibhana Saathiya 2 13 April 2022 Written Update in Hindi

वह सूर्या की मदद करने की कोशिश करती है, लेकिन सूर्या उसे उससे दूर रहने की चेतावनी देती है। वह स्वरा को भी दूर धकेलता है और खुद चलने की कोशिश करता है लेकिन डगमगाता है। गेहना उसे पकड़ने की कोशिश करती है। स्वरा उसे दूर धकेलती है और कहती है कि वह सूर्य को संभाल लेगी। यह देखकर गेहना दंग रह गई।

स्वरा सूर्या को बिस्तर पर लेटा देती है और उसके साथ अंतरंग होने की कोशिश करती है। गेहना उसे दूर खींचती है और उसे जाने के लिए कहती है क्योंकि वह सूर्य की देखभाल करने के लिए वहां है। स्वरा निराश होकर चली जाती है। सूर्या ने कहा कि स्वरा सही है कि गेहना का स्वभाव लोगों को धोखा देना और उनकी भावनाओं से खेलना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

गेहना ने स्वरा को मारा थप्पड़ !
गेहना स्वरा के पास जाती है और पूछती है कि वह कौन सा खेल खेल रही है। स्वरा पूछती है कि उसका क्या मतलब है।गेहना ने उसे थप्पड़ मारा। स्वरा गुस्से में चिल्लाती है कि वह अपने बारे में क्या सोचती है। गेहना कहती है कि वह सूर्य की पत्नी है और उसे सूर्य से दूर रहने की चेतावनी देती है। स्वरा कहती है कि उसकी क्या गलती है अगर सूर्य उसकी ओर अधिक ध्यान देता है और कहता है कि अगर वह चाहता है तो वह सूर्य से शादी कर लेगी।

गेहना उसे याद दिलाती है कि सूर्या उसकी बहन का पति है। स्वरा कहती है कि यह उसकी गलती है और उसे इसे सहन करना चाहिए।गेहना कहती है कि वह उसे घर से निकालकर अपनी गलती सुधार लेगी। स्वरा चुनौती स्वीकार करती है।

कहानी में आगे !
अगली सुबह, गेहना ने स्वरा का बैग बाहर फेंक दिया और उसे बाहर खींच लिया। सूर्य पूछता है कि क्या हो रहा है। स्वरा उसे गेहना से बचाने के लिए कहती है क्योंकि वह उसे घर से बाहर निकालना चाहती है। गेहना स्वरा को घर से बाहर निकलने के लिए कहती है। सूर्य कहता है कि यह उसका घर है और वह सिर्फ एक नौकर है, उसने नौकर को निर्णय लेने की शक्ति नहीं दी। गेहना का कहना है कि स्वरा उसकी बहन है और उसकी इच्छा है कि वह उसे घर से निकाल दे।

सूर्या उसे रोकता है और कहता है कि यह उसका घर है और स्वरा को यहाँ रहने देने का उसका निर्णय है। स्वरा ने गेहना को ताना मारा कि उसने अपने पहले पति को मौत के घाट और दूसरे पति को अपनी बहन के लिए खो दिया। गेहना का कहना है कि सूर्या उसके लिए कभी नहीं गिरेगी। स्वरा उसे चुनौती देती है कि वह आज रात सूर्य को अपना बना लेगी, अगर वह कर सकती है तो वह उसे रोक सकती है।

Also Read : Saath Nibhana Saathiya 2 9 April 2022 Written Update in Hindi 

कुछ समय बाद, स्वरा नेगेहना को फोन पर किसी को सूचित करते हुए सुना कि सूर्या माइनस पॉइंट कैफे में है और सूर्या से मिलने के लिए कैफे पहुंचती है। गेहना अंदर आती है और पूछती है कि क्या उसे झटका लगा है, सूर्या यहाँ नहीं है, चिंता न करें क्योंकि वह उसके लिए आई थी।

स्वरा उसे अकेला छोड़ने के लिए कहती है। गेहना का कहना है कि कई दिन हो गए हैं जब उन्होंने अच्छी तरह से बात की थी और एक साथ खाना खाया था, इसलिए वह उनके लिए खाना ऑर्डर करेगी। स्वरा को लगता है कि गेहना उसे सूर्या से दूर रखना चाहती है, इसलिए वह गेहना को अपने ही खेल में फंसा लेगी।

Saath Nibhana Saathiya 2 13 April 2022 Written Update in Hindi

वह एक ग्राहक का पर्स चुरा लेती है और गेहना के पर्स में रख देती है। ग्राहक शिकायत प्रबंधक जो सभी के बैग की जांच करता है और गेहना के बैग में पर्स पाता है। गेहना ने आरोपों से किया इनकार ग्राहक गेहना को गिरफ्तार करवाता है। स्वरा गेहना को ताना मारती है कि वह अपने ससुराल में एन्जॉय कर सकती है और मैं सूर्या के साथ एन्जॉय करूंगी।

स्वरा घर लौटती है और सूर्या और सुहानी को खाना परोसती है। सूर्या पूछता है कि गेहना कहाँ है। वह कहती है कि वह नहीं जानती। सुहानी पूछती है कि क्या गेहना प्रफुल्ल के पास गई थी। सूर्या का कहना है कि उसके सहयोगी प्रफुल्ल के घर के बाहर नजर रख रहे हैं और अगर गेहना वहां जाती है तो उसे सूचित करेंगे। स्वरा सूर्या की चाय बनाती है और उसे परोसती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 13 April 2022 Written Update in Hindi

पुलिस स्टेशन में, गेहना इंस्पेक्टर से अनुमति लेती है और सूर्या को फोन करती है, लेकिन वह उसका फोन नहीं उठाता। वह सोचती है कि अब उसे कौन छुड़ाएगा। कनक प्रवेश करती है और कहती है कि उसे उसका मनोरंजन मिलेगा, जमानत नहीं। वह प्रिंसिपल से अनुमति लेती है और स्वरा को वीडियो कॉल करती है जो गेहना को चुनौती देती है और सूर्या के साथ अंतरंग हो जाती है।

गेहना उससे उसकी शादी को बर्बाद न करने की विनती करती है और सूर्या से अपनी आँखें खोलने के लिए कहती है। सूर्य स्वरा में गेहना की कल्पना करता है। कनक ने फोन वापस छीन लिया। गेहना उससे स्वरा को रोकने की गुहार लगाती है। कनक कहती है कि वह नहीं कर सकती और कहती है कि स्वरा ने उसके पति को छीन लिया। गेहना रोती हुई बैठी है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter