Saath Nibhana Saathiya 2 9 April 2022 Written Update in Hindi : सूर्य के लिए एक निराशाजनक घटना !
Saath Nibhana Saathiya 2 9 April 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 9 April 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 9 अप्रैल 2022 एपिसोड : शो में लगतार ट्विस्ट के ऊपर ट्विस्ट आते जा रहे है मेकर्स कहनी को और भी मजेदार बनने की कोशिश करने में लगे हैं आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देकने को मिलेगा जहा आप देखेंगे की अलार्म घड़ी सुनकर सूर्या की नींद खराब हो जाती है।

उन्होंने देखा कि गेहना संदेश आज जल्दी उठकर एक सरप्राइज के लिए टेबल पर रखा है। फिर वह उसके लिए एक जन्मदिन कार्ड देखता है। हगहना अंदर जाते हैं और उनकी आरती करते हैं, उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं,

और उन्हें कृष्णजी की मूर्ति भेंट करते हैं। वह कहती है कि वह कृष्णजी की भक्त है और वह सुरक्षित महसूस करेगा। दादी अंदर आती है और उससे उसकी इच्छाएं भी लेने को कहती है। वह उसके पैर छूता है। वह उसे आशीर्वाद देती है और कहती है कि उसे अब तक का सबसे बड़ा उपहार के रूप में गहना मिला है। गहना उसे तैयार होने और एक विशेष नाश्ते के लिए नीचे आने के लिए कहती है।

गहना नाश्ता परोसता है। सुहानी उसे इतना खाना बनाने के लिए डांटती है और पूछती है कि क्या यह बहन के लिए है। सूर्या यह जानकर दुखी हो जाता है कि उसकी माँ को उसका जन्मदिन याद नहीं है। सुहानी ने गहना को चेतावनी दी कि अगर उसने खाना बनाया है तो वह सारा खाना खत्म कर दे।

स्वरा ने गहना को बैठने के लिए कहा और सूर्या के पास जाकर नाश्ता किया और उसे मीठा खाने के लिए कहा। सूर्या गुस्से में यह कहते हुए चली जाती है कि उसे मिठाई नहीं चाहिए। कनक सुहानी से कहती है कि स्वरा की नजर अब सूर्य पर है।

सुहानी कहती है कि जब वह पैसे ले रही है, तो उसे अपनी योजना पर अमल करना चाहिए और सुनिश्चित करना चाहिए कि स्वरा घर से बाहर है। गहना स्वरा को सूर्या के साथ मजाक करने के लिए डांटती है और उसे खाना खाने के लिए कहती है। स्वरा कहती है कि वह नहीं चाहती और चली जाती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 9 April 2022 Written Update in Hindi

गहना कहती है कि वह हैरान है कि सुहानी को सूर्य का जन्मदिन याद नहीं है। दादी का कहना है कि उसने सूर्य को कभी जन्मदिन की शुभकामनाएं नहीं दीं, सूर्य हमेशा अपना जन्मदिन भूल जाता है। गहना का कहना है कि वह आज रात गहना के लिए बर्थडे पार्टी का आयोजन करेंगी।

वह सूर्या को लंच बॉक्स देती है और कहती है कि उसकी माँ ने आज रात उसके लिए एक सरप्राइज पार्टी की योजना बनाई होगी, इसलिए उसने अभी तक उसे जन्मदिन की शुभकामना नहीं दी। यह सुनकर वह खुश हो जाता है और काम पर निकल जाता है। दादी अंदर आती है और पूछती है कि उसने सूर्या को क्यों बताया कि सुहानी एक पार्टी की योजना बना रही है।

Saathiya 2 7 April 2022 Written Update in Hindi

गहना का कहना है कि सूर्य आज रात अपनी मां का असली चेहरा जान जाएगा। दादी को उसका विचार पसंद आया। स्वरा उनकी बातचीत सुनती हैं और पूछती हैं कि किस तरह की पार्टी है। दादी का कहना है कि यह सिर्फ चिल करने के लिए पार्टी है। स्वरा को लगता है कि वह सूर्या के साथ एन्जॉय करेगी।

स्वरा फिर सुहानी को बताती है कि गहना और दादी आज रात एक पार्टी की योजना बना रहे हैं। सुहानी गुस्से में चली जाती है। सुहानी का कहना है कि वह आज रात सूर्या को लुभाएगी और अपनी पार्टी ड्रेस चुनेगी। शाम को, सूर्य घर लौटता है और सभी को उसकी कामना करते हुए देखकर हैरान रह जाता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 9 April 2022 Written Update in Hindi

पूछता है कि माँ कहाँ है जिसने इतनी अच्छी पार्टी का आयोजन किया और उसे बुलाते हुए अपने कमरे की ओर चल दिया। स्वरा नीचे जाती है और पूछती है कि वह कैसी दिख रही है। वह उसकी उपेक्षा करता है। वह उसे पकड़ती है और डीजे को डीजे वाले बाबू मेरा गाना चलादे बजाने के लिए कहती है .. गीत सूर्या के साथ नृत्य करता है।

कनक को लगता है कि गहना इसे अपने ऊपर ले आई है। गहना डीजे को गाना बदलने के लिए कहती है और सूर्या की तरफ चल देती है। सूर्या स्वरा को एक तरफ धकेलती है और गहना को अपने साथ सीरियल के टाइटल ट्रैक पर डांस करती हुई पकड़ती है।

सुहानी लौटती है और पार्टी को देखकर गुस्से से गहना पर चिल्लाती है कि उसे यह नहीं भूलना चाहिए कि वह इस घर की नौकर है और पूछती है कि क्या यह उसके पिता का पैसा है कि उसने एक भव्य पार्टी फेंकी जैसे कि किसी का जन्मदिन हो।

Saath Nibhana Saathiya 2 9 April 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि उसे आज सिकंदर का जन्मदिन नहीं याद है। गहना कहती है कि वह सिकंदर के पीछे अंधी है कि वह भूल गई कि उसके 2 और बच्चे हैं और यह उसके दूसरे बेटे की पार्टी हो सकती है।

सुहानी ने अपना अभिनय शुरू किया और कहा कि जब से सिकंदर जेल गया, वह सब कुछ भूल गई, लेकिन वह सूर्य से भी प्यार करती है। गहना का कहना है कि उसने तब सूर्य को आशीर्वाद दिया होगा। सूर्या वहां से चली जाती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 9 April 2022 Written Update in Hindi

गहना फिर सूर्या के कमरे में केक लेकर जाती है और उसके लिए हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाते हुए केक काटती है। दादी उसके साथ हैं। सूर्या उसे केक खिलाने की कोशिश करती है जब स्वरा उसे छीन लेती है और उसे सूर्या को खिलाती है और उसके चेहरे पर केक लगाती है।

गहना याद करती है कि स्वरा ने पहले पंकज को फंसाया था और उसे सूर्या के साथ मजाक करना बंद करने के लिए डांटा था। स्वरा कहती है कि अगर उसे यह पसंद नहीं आया तो वह सूर्या के चेहरे से केक हटा देगी। सूर्या ने उसे रोका और उसकी आँखों में देखते हुए, गहना के चेहरे पर केक लगाया।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close