Saath Nibhana Saathiya 2 7 April 2022 Written Update in Hindi : गहना के बचाव में स्वरा !
Saath Nibhana Saathiya 2 7 April 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 7 April 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 7 अप्रैल 2022 एपिसोड : शो में लगतार ट्विस्ट के ऊपर ट्विस्ट आते जा रहे है मेकर्स कहनी को और भी मजेदार बनने की कोशिश करने में लगे हैं आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देकने को मिलेगा जहा आप देखेंगे की गहना दादी को बताती है कि सूर्या की भलाई के लिए मन्नत करते समय घायल होने पर सूर्या ने उसकी देखभाल कैसे की।

वह कहती है कि उसने सिर्फ अपना कर्तव्य निभाया, लेकिन यह नहीं पता था कि सूर्य उसकी देखभाल करेगा। दादी का कहना है कि वह जानती है कि सूर्या अब भी उससे प्यार करती है और जब गहना सुहानी की सच्चाई को उजागर करेगी तो वह इसे स्वीकार कर लेगी।

सुहानी ब्यूटी पार्लर अपनी भौहें ठीक करने जाती है और फोन पर गहना को नुकसान पहुंचाने के बारे में चर्चा करती है। अपनी भौंहों पर काम कर रही स्वरा यह सुनकर गुस्सा हो जाती हैं और अपनी भौंहों को खराब कर देती हैं। सुहानी गुस्से में उसे थप्पड़ मारने की कोशिश करती है। स्वरा उसका हाथ पकड़ती है। सुहानी पूछती है कि वह कौन है।

स्वरा अपना चेहरा दिखाती है। सुहानी ने उसके खिलाफ मैनेजर से शिकायत की। स्वरा का कहना है कि यह सुहानी की गलती थी कि वह फोन पर बात करते हुए कांप रही थी। मैनेजर ने स्वरा को सुहानी से माफी मांगने का आदेश दिया वरना उसे नौकरी से निकाल दिया जाता है। स्वरा ने सुहानी से माफी मांगने से इंकार कर दिया और नौकरी छोड़ दी।

Saath Nibhana Saathiya 2 7 April 2022 Written Update in Hindi

कनक ने देखा कि गहना घुटने की चोट के कारण काम करते समय चलने के लिए संघर्ष कर रही है। सूर्या गहना को देखता है और याद करता है कि उसने उसकी भलाई के लिए परिक्रमा की थी।

कनक ने नोटिस किया कि, सुहानी के पास जाती है, और उसे अपने बेटे को नियंत्रित करने के लिए कहती है क्योंकि वह फिर से गहना के प्यार में पड़ रहा है।

सुहानी गुस्से में अपना चेहरा काला कर लेती है और कहती है कि वह अपने बेटे को सही रास्ते पर लाने के लिए भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल कर सकती है। वह कहती है कि वह सुनिश्चित करेगी कि सूर्या जल्द ही गहना को जेल भेज देगी और वहां से चली जाएगी।

दादी ने गहना को भारी मात्रा में खाना बनाते हुए देखा और पूछा कि क्या घर में भंडारा है। गहना का कहना है कि सुहानी मंदिर में दान देना चाहती हैं। दादी का कहना है कि अगर वह खुद खाना बनाती है तो सुहानी को पुण्य मिलेगा। गहना कहते हैं ठीक है।

सारिका कहती है कि वह उसकी मदद करेगी। गहना ने सारिका को डॉक्टर की नियुक्ति के लिए दादी को लेने के लिए कहा। दादी दोनों चली जाती हैं। कनक ने गहना के रास्ते में पानी गिरा दिया। गहना प्रसाद, पर्ची और गिरती है। कनक ने सुहानी को फोन किया और आरोप लगाया कि गहना ने जानबूझकर प्रसाद फेंका।

Saathiya 2 5 April 2022 Written Update in Hindi

सुहानी गहना पर चिल्लाती है कि उसने सिकंदर की रिहाई के लिए प्रार्थना करने के लिए बनाया गया प्रसाद खराब कर दिया। कनक उसे उकसाती है कि गहना सिकंदर को जेल से बाहर नहीं जाने देती। गहना का कहना है कि वह वास्तव में नहीं चाहती कि कोई अपराधी जेल से बाहर आए। सुहानी कहती है कि वह सजा की हकदार है और उसे जलाने के लिए जलाऊ लकड़ी लाती है।

गहना विरोध करती है और उसे चेतावनी देती है कि वह एक अनपढ़ और असहाय बहू नहीं है जो उसे यातना सहन करे और सुहानी को रोकने की कोशिश करे। सुहानी ने उसे नीचे धकेल दिया। फायरस्टिक गहना की साड़ी पर गिरती है और उसमें आग लग जाती है।

गहना दौड़ती है और गहना को बचाती है। फिर वह सुहानी को अपनी बहन को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करने की धमकी देती है। सुहानी उसे पार्लर गर्ल के रूप में पहचानती है। स्वरा उसे कनक से पूछने के लिए कहती है कि वह वास्तव में कौन है। कनक स्वरा को देखकर डर जाती है और पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रही है।

Saath Nibhana Saathiya 2 7 April 2022 Written Update in Hindi

स्वरा पूछती है कि गहना यहाँ क्या कर रही है और वह इस बूढ़ी औरत की बकवास क्यों बर्दाश्त कर रही है। वह गहना से उसके साथ जाने के लिए कहती है। सुहानी ने सुरक्षा को फोन किया और स्वरा को घर से बाहर खींच लिया। स्वरा सुहानी को नीचे धकेलती है और चाकू की नोंक पर गार्ड को धमकाती है। गार्ड उससे डरते हुए एक तरफ चले जाते हैं।

स्वरा सुहानी से दोस्ती का हाथ बढ़ाती है और बताती है कि वह भी गहना की दुश्मन है। वह कहती है कि वह सुहानी और सूर्या की योजना के बारे में जानती है और अपना मुंह बंद रखने के लिए 5 करोड़ की मांग करती है। सुहानी हंसती है। स्वरा प्रफुल्ल को अपनी योजना के बारे में बताने की धमकी देती है जो तब अपना घर नहीं बेचेगा और सूर्या के व्यवसाय को निधि नहीं देगा।

सूर्या घर लौटता है और सुहानी से पूछता है कि यह लड़की कौन है। सुहानी का कहना है कि वह गहना की बहन और उनकी एसआईएल स्वरा है जो उन्हें ब्लैकमेल कर रही है। स्वरा ने सूर्या की तारीफ की और कहा कि गहना ने एक हैंडसम लड़के को फंसा लिया है।

Saath Nibhana Saathiya 2 7 April 2022 Written Update in Hindi

वह उसे अपनी मां को उसकी शर्तों से सहमत होने के लिए मनाने के लिए कहती है। कनक ने गहना को एक खंभे से बांध दिया। गहना कहती है कि उसे स्वरा से बात करने और यह पता लगाने की ज़रूरत है कि क्या वह वही है या बदली हुई है, उसे स्वरा के पहले के कार्यों के बारे में याद दिलाती है।

कनक तनाव में खड़ा है। गहना चुपचाप खुद को मुक्त कर लेती है। सूर्या स्वरा से कहता है कि वह उससे डरता नहीं है और गहना को सूचित करेगा कि वह उसे नुकसान पहुंचाने आई है और फिर वह देखेगा कि प्रफुल उसकी बात सुनेगा या नहीं। सुहानी का कहना है कि वे जोखिम नहीं उठा सकते। सूर्या ने स्वरा को उसकी समस्या से दूर रहने की चेतावनी दी।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close