Saath Nibhana Saathiya 2 5 April 2022 Written Update in Hindi : गहना है परेशान !
Saath Nibhana Saathiya 2 5 April 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 5 April 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 5 अप्रैल 2022 एपिसोड : टीवी के लोकप्रिय सीरियल में से एक ‘साथ निभाना साथिया 2′ भी है। ये शो पिछले 1 साल से लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। शो टीआरपी लिस्ट में तो शामिल हो चुका है, लेकिन अनुपमा या ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे सीरियल को टक्कर नहीं दे पा रहा है। जिसके लिए मेकर्स शो में लगातार नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। आने वाले एपिसोड में इस कहानी में नया ट्रैक जुड़ने वाला है।

गहना सुहानी की धमकी को याद करती है और अपने परिवार को लेकर चिंतित हो जाती है। वह दादी से पूछती है कि अगर सूर्या उसके परिवार के लिए कुछ करे तो क्या होगा। इस बीच, प्रफुल्ल सूर्या से माफी मांगता है और उससे कहता है कि वह 2 करोड़ का ही इंतजाम कर सका।

सूर्या ने धन्यवाद दिया। वह कहता है कि वह फंस गया है और उसे पैसे का इंतजाम करने का कोई तरीका नहीं पता है। प्रफुल उसे निवेशकों से बात करने की कोशिश करने के लिए कहता है। वह गहना की कॉल को नोटिस करता है और वह इसके बारे में सूर्या को बताता है।

सूर्या उसे बताता है कि गहना गर्भवती है और वह नहीं चाहता कि उसे इस समस्या के बारे में पता चले। प्रफुल ने गहना का फोन उठाया और उससे पूछा कि क्या वह अपना ख्याल रख रही है या नहीं। वह उससे पूछती है कि वह कैसे कर रहा है और यह वह है जो उससे चीजें छुपाता है। वह उससे कहता है कि सब ठीक हैं।

Saath Nibhana Saathiya 2 5 April 2022 Written Update in Hindi

जमुना ने सूर्या को नाश्ता करने के लिए कहा। गहना यह सुनती है और प्रफुल्ल से पूछती है कि क्या सूर्य है। प्रफुल उससे झूठ बोलता है। वह दादी के फोन से सूर्या को कॉल करती है और पुष्टि करती है कि सूर्या है। वह दादी को बताती है कि सूर्या देसाई के घर में है। दादी उसे देसाई के घर आने के लिए कहती है और वह यात्रा करती है और सीढ़ी पर अपना सिर मारती है।

वह होश खो देती है। गहना ने उसे अपनी आँखें खोलने के लिए कहा। वह मदद के लिए सुहानी और कनक को बुलाती है। वे वहां आते हैं लेकिन डॉक्टर को बुलाने से इनकार करते हैं। कुछ देर बाद गहना दादी से माफी मांगती है। लेकिन दादी ने उसे सूरत जाने के लिए कहा।

सूर्य देसाई के घर के बाहर प्रफुल्ल और जमुना का आशीर्वाद लेता है। कुछ लोग वहां आते हैं और खुद को बैंक कर्मचारी बताते हैं और सूर्या की पिटाई करते हैं। प्रफुल्ल और जमुना उनसे सूर्या को नहीं पीटने की विनती करते हैं। प्रफुल उन्हें बताता है कि वह पैसे वापस कर देगा।

Saath Nibhana Saathiya 2 5 April 2022 Written Update in Hindi

सूर्या उन्हें नाटक न बनाने और छोड़ने के लिए कहता है क्योंकि ऐसा नहीं है कि वह इस घर को बेच सकता है। उन्होंने फिर मारपीट की। जमुना प्रफुल्ल से कुछ करने को कहती है। वे प्रफुल्ल से कहते हैं कि उन्हें कल पैसे चाहिए और वहां से चले जाते हैं।

बाद में, वकील प्रफुल्ल से कहता है कि वे घर गिरवी रख सकते हैं। कागजों पर प्रफुल्ल चिन्ह। गहना ने भगवान से अपने परिवार को बचाने के लिए कहा और देसाई के घर पहुंच गई। सूर्या प्रफुल से कहता है कि बाद वाला उसके लिए पिता जैसा है।

Saathiya 2 31 March 2022 Written Update in Hindi

प्रफुल उससे कहता है कि वह गहना की खुशी के लिए कुछ भी कर सकता है। इस बीच, सुहानी दादी को चोट पहुँचाती है और उससे पूछती है कि गहना कहाँ है। लेकिन दादी कहने से इनकार करती हैं। कनक सुहानी से कहती है कि वह उसे दादी पर बर्बाद न करे। वह उसे बताती है कि गहना सूरत के लिए रवाना हो गई है।

Saath Nibhana Saathiya 2 5 April 2022 Written Update in Hindi

गहना देसाई के घर में घुस जाती है और देसाई से पूछती है कि सूर्या कहाँ है। सूर्या गहना से कहता है कि यह उसका घर भी है इसलिए वह जब चाहे तब जा सकता है। वह उसकी चोट को नोटिस करती है और उससे इसके बारे में पूछती है। वह उससे झूठ बोलता है कि उसका एक्सीडेंट हो गया है।

जमुना ने गहना से पूछताछ बंद करने को कहा। सूर्या गहना से कहती है कि उसे गर्भावस्था के दौरान अकेले यात्रा नहीं करनी चाहिए और उसे गले लगाना चाहिए। गहना को आश्चर्य होता है कि वह क्या करने की योजना बना रहा है। वह सोचता है कि उसके पास देसाई के घर के कागजात हैं।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter