Saath Nibhana Saathiya 2 31 March 2022 Written Update in Hindi : सुहानी ने गहना को सीढ़ियों से धक्का दिया

Saath Nibhana Saathiya 2 31 March 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 31 मार्च 2022 2022 एपिसोड : सुहानी को गिरते देख सूर्या चिंतित हो जाती है और डॉक्टर को बुलाती है। सुहानी जाग जाती है और वह उसके लिए चिंतित होकर अभिनय करना बंद कर देता है। वह उसे उस पर भरोसा करने के लिए कहता है कि गहना गर्भवती नहीं है। वह कहती है कि वह भूल गया कि सिकंदर ने उसके और इस परिवार के लिए क्या किया। कनक ने सूर्या से नाटक करना बंद करने को कहा।

सूर्या ने चेतावनी दी कि वह कौन है जो उनके पारिवारिक मुद्दों में हस्तक्षेप कर रही है और उसे इससे बाहर रहने के लिए कहती है। गहना का कहना है कि सूर्या सही है, कनक को यहाँ से जाना चाहिए।

कनक चिल्लाती है कि वह किसे तय करना है। गहना कहती है कि वह इस घर की डीआईएल है और कनक मेहमान है। वह कनक को उसके नकली प्रेग्नेंसी ड्रामा की याद दिलाती है। कनक और अधिक निराश हो जाता है। सुहानी सभी को अपने कमरे से बाहर निकलने के लिए कहती है।

गहना दादी और दादी का वर्णन करती है कि कैसे उसने सुहानी और कनक के बीच दरार पैदा करना शुरू कर दिया। दादा ने उसे सावधान रहने के लिए कहा। कुछ समय बाद,

एक कूरियर बॉय गहना रिपोर्ट देता है। कनक उन्हें प्राप्त करता है और रिपोर्ट पढ़कर चौंक जाता है। वह सुहानी के कमरे का दरवाजा खटखटाती है और उसे दरवाजा खोलने और रिपोर्ट पढ़ने के लिए कहती है।

सुहानी ने इनकार किया। कनक रिपोर्ट को अंदर खिसकाता है और उसे पढ़ने के लिए कहता है। सुहानी ने दरवाजा खोला। कनक रिपोर्ट के मुताबिक, गहना प्रेग्नेंट हैं और सुहानी को ताना मारती हैं कि उनके बेटे ने उन्हें धोखा दिया है। सुहानी गुस्सा हो जाती है और कहती है कि गहना को सजा मिलनी चाहिए।

Saath Nibhana Saathiya 2 31 March 2022 Written Update in Hindi

कनक का कहना है कि सूर्य को उसके विश्वासघात के लिए दंडित किया जाना चाहिए। सुहानी ने उसका गला घोंट दिया। कनक कहती है कि उसे अपने अजन्मे बच्चे को मारकर सूर्य को दंड देना चाहिए।

गहना सुहानी को बताती है कि वह मंदिर जा रही है। सुहानी ने उसे सीढ़ियों से नीचे धकेल दिया। सूर्या उसकी चिंता में भागती है, उसे उठाती है और अपने कमरे में ले जाती है। गहना पूछता है कि वह ऐसा क्यों कर रहा है। वह कहता है क्योंकि वह उससे प्यार करता है

और उसके पैर की मोच को ठीक करता है। वह बताती है कि उसकी माँ ने उसे सीढ़ियों से धक्का दिया था। वह इसे मानने से इनकार करते हैं। वह कहती है कि यदि वह सत्य को स्वीकार नहीं करता है, तो वह बाद में पछताएगा।

Saathiya 2 30 March 2022 Written Update in Hindi

सुहानी मिठाई ऑर्डर करती है और कनक को एक टुकड़ा देती है। कनक ने सूर्य को आते हुए देखा और सुहानी को सूचित किया। सूर्या ने सुहानी से गहना की गर्भावस्था के बारे में पता चलने के बाद गहना को सीढ़ियों से धकेलने की कोशिश करने के लिए सवाल किया।

Saath Nibhana Saathiya 2 31 March 2022 Written Update in Hindi

सुहानी का कहना है कि वह अपने पोते की खबर मिठाई के साथ मना रही है और वह गहना के झूठ पर विश्वास करके उस पर गलत आरोप लगा रहा है। कनक का कहना है कि सुहानी सही कह रही है,

गहना ने उनके घर पर भी यही खेल खेला। सुहानी अभिनय जारी रखती है और आत्महत्या करने का प्रयास करती है। सूर्या उसे बचाता है और माफी मांगता है और कहता है कि वह गहना से उस पर आरोप लगाने का बदला लेगा। वह पूछता है कि वह क्या करने जा रहा है। वह उसे बस इंतजार करने और देखने के लिए कहता है।

वह गहना के बा और बापूजी को घर बुलाता है और उन्हें बताता है कि गहना गर्भवती है। यह सुनकर उन्हें खुशी होती है। सूर्या गहना से कहती है कि वह इस खुशखबरी का जश्न मनाने के लिए एक पार्टी करना चाहता है और इसलिए उसने अपने माता-पिता को यहां आमंत्रित किया।

गहना यह सोचकर परेशान हो जाती है कि उसकी योजना उस पर उल्टा पड़ रही है। शाम को, सूर्या ने पार्टी फेंकी और गहना के साथ केक काटा। गहना का कहना है.

Saath Nibhana Saathiya 2 31 March 2022 Written Update in Hindi

कि उसे उससे बात करने की जरूरत है। वह उसकी उपेक्षा करता है। बा गहना से अपने हाथों पर मेहंदी लगाने के लिए कहती है। सुहानी गहना को लाड़-प्यार करने का काम करती है और उसे जूस पिलाती है। बा का कहना है कि समाधानजी उससे प्यार करते हैं और इसलिए उसकी देखभाल कर रहे हैं।

बापूजी ने सूर्य को खुशखबरी देने के लिए धन्यवाद दिया। सूर्या का कहना है कि उसने गहना और बच्चे के नाम पर एक नया व्यवसाय खोलने का फैसला किया है और उससे अनुरोध किया है कि वह इसे गहना को सूचित न करें क्योंकि वह उसे आश्चर्यचकित करना चाहता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 31 March 2022 Written Update in Hindi

बापूजी सहमत हैं। सूर्य ने उनसे व्यापार में मार्गदर्शन करने का अनुरोध किया। बापूजी सहमत हैं। सूर्या का कहना है कि वह अपने दोस्तों में शामिल होगा और बाद में उससे मुलाकात करेगा।

गहना बापूजी के पास जाती है और पूछती है कि वे किस बारे में बात कर रहे थे। बापूजी कहते हैं सामान्य बातचीत। गहना कहती है कि वह उसे कुछ बताना चाहती है।

वह उसे आगे बढ़ने के लिए कहता है। वह कहती है कि उसे नहीं पता कि वह सूर्य पर भरोसा कर सकती है या नहीं। वह कहता है कि सूर्या एक अच्छा लड़का है,

इसलिए वह उस पर आँख बंद करके भरोसा कर सकती है और अपने और अपने बच्चे के भविष्य के लिए सूर्या की व्यवसाय योजना के बारे में सूचित कर सकती है। यह सुनकर गहना परेशान हो जाती है। सूर्या लौटकर गहना को मिठाई खिलाती है। बापूजी कहते हैं कि वह उन्हें एक साथ देखकर खुश हैं।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close