Saath Nibhana Saathiya 2 13 January 2022 Written Update in Hindi : संकट में फंस जाती है गहना !
Saath Nibhana Saathiya 2 13 January 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 13 January 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 13 जनवरी 2022 एपिसोड : गहना, अनंत से एक बार उसकी बात सुनने का अनुरोध करती है। अनंत कहता है कि उसने उसका भरोसा तोड़ा है, अच्छा होता कि वह उनका रिश्ता तोड़ देती क्योंकि रिश्ते को फिर से जोड़ा जा सकता है लेकिन भरोसा नहीं। टिया, अनंत से एक बार गहना की बात सुनने का अनुरोध करती है।

कनक, गहना से कहती है कि उसका सबूत उसे सही साबित नहीं करेगा। बापूजी ने उसे अपना मुंह बंद करने की चेतावनी दी और गहना से सबूत दिखाने के लिए कहा।

गहना, डॉ. अभय को फोन करती है और उससे अनुरोध करती है कि वह उसके परिवार को सूचित करे कि वह उसका इलाज कर रहा है और उसने अपनी रिपोर्ट को नकली बनाने के लिए किसी अन्य डॉक्टर को नहीं रखा। यह सुनकर गहना शांत हो जाती है।

अभय आगे कहता है कि अगर उनका फोन स्पीकर बंद है, तो क्या उनके परिवार को उनके अफेयर के बारे में पता चल गया है। रसिका फोन छीन लेती है और कहती है कि उसका पाप खत्म हो गया है।

Saath Nibhana Saathiya 2 13 January 2022 Written Update in Hindi

अभय सोचता है कि उसे किसी भी कीमत पर काजल मिल जाएगी। अनंत, गहना से कहता है कि वह उसके झूठ से थक चुका है। गहना आक्रामक हो जाती है, पानी की बोतल तोड़ देती है और कनक को सच बोलने की धमकी देती है।

कनक को गहना से बचाने के लिए हेमा चिल्लाती है। कनक उसे और उसके बच्चे को बचाने की याचना करती है। परिवार के सदस्य गहना को पकड़ लेते हैं और उसे बांध देते हैं।

Saath Nibhana Saathiya 2  12 January 2022 Written Update in Hindi

अनंत, बापूजी और सपन के साथ, गहना को एक अस्पताल में ले जाता है, जहाँ एक डॉक्टर उसका इलाज करता है और कहता है कि उसे पैनिक अटैक आया है और उसे निगरानी में रखा जाना चाहिए।

Saath Nibhana Saathiya 2 13 January 2022 Written Update in Hindi

गहना जाग जाती है और खुद को अस्पताल में देखकर घबरा जाती है। डॉक्टर अनंत को बताता है कि उसने गहना का परीक्षण किया है और ऐसा लगता है कि वह या तो कोई दवा ले रही है या मानसिक आघात में है।

Saath Nibhana Saathiya 2 13 January 2022 Written Update in Hindi

अनंत ने बताया कि उन्होंने हाल ही में अपने बच्चे को खो दिया है। डॉक्टर, गहना के लिए एक मनोवैज्ञानिक उपचार और उसे एक मनोरोग स्वास्थ्य सुविधा में स्थानांतरित करने का सुझाव देता है।

यह सुनकर गहना परेशान हो जाती है। अनंत का कहना है कि वह उसे स्वास्थ्य सुविधा में नहीं भेज सकते। सपन कहता है कि उन्हें यह पता लगाने की जरुरत है कि क्या गहना को चिंता, अवसाद या पीटीएसडी है।

अनंत कहता है कि वह चाहते हैं कि गहना का इलाज घर पर हो। नर्स बताती है कि गहना अपने कमरे में नहीं है। गहना छत पर आत्महत्या करने की कोशिश करती नजर आती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close