Saath Nibhana Saathiya 2 14 February 2022 Written Update in Hindi : गहना ने ढूंढा अपना बैग !
Saath Nibhana Saathiya 2 14 February 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 14 February 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 14 फरवरी 2022 एपिसोड : काम्या / गहना ने गरिमा की तस्वीरें क्लिक कीं। कबीर कहते हैं कि वह एक अच्छी फोटोग्राफर हैं, लेकिन प्रतिक्रिया स्वीकार नहीं कर सकतीं। वह पूछती है कि उसका क्या मतलब है। वह उसे पकड़ता है

और उसकी आँखों में देखते हुए नया कैमरा एंगल सिखाता है। वह उसके पैर पर मुहर लगाती है और पूछती है कि वह क्या कर रहा था। वह कहता है कि उसे कोण सिखाता है और कल उसे पारिवारिक पिकनिक के लिए आमंत्रित करता है। वह इनकार करती है और उससे बहस करती है।

सिकंदर और अर्जुन घर लौटते हैं। वह उनका पीछा करती है और अर्जुन को चाबी के स्टैंड में कार की चाबियां लटकी हुई देखती है। रात में, वह कार डिकी खोलती है और वहां अपना बैग देखकर आराम करती है।

वह अपना बैग बाहर निकालती है और उसमें ड्रग्स पाकर चौंक जाती है। वह सोचती है कि इस ड्रग बैग और अनंत के बीच क्या संबंध है। उसने देखा कि अर्जुन नीचे चल रहा है

और छिप गया है। कार की बीप सुनकर अर्जुन नीचे चला जाता है और चाबी ढूंढता है। वह फर्श पर पड़ी चाबियाँ पाता है और यह सोचकर चला जाता है कि शायद उसने इसे गलती से गिरा दिया।

गहना ने फोन पर बापूजी को ड्रग बैग के बारे में बताया और कहा कि वह इसे पुलिस को सौंप देंगी। बापूजी ऐसा नहीं करने के लिए कहते हैं क्योंकि यह बहुत खतरनाक है। वह कहती है कि वह अपना ख्याल रखेगी। वह कहता है कि वह पहले ही अनंत को खो चुका है और उसे नहीं खो सकता। कबीर उसका फोन छीन लेता है और बापूजी से कहता है

कि वह जो भी है, उसे चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि काम्या एक मजबूत कैन है जो कई गुंडों को संभाल सकती है और वह उसकी मदद भी करेगा। गहना फोन छीन लेती है और उसे उसके जीवन में दखल देना बंद करने के लिए डांटती है। वह कहता है कि वह सिर्फ उसकी मदद करना चाहता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 14 February 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि उसे उसकी मदद की जरूरत नहीं है। वह उसे दुर्गा मां की मूर्ति के पास ले जाता है और कहता है कि वह चाहता है कि वह अपनी दोस्त दुर्गा से मिले, जिस पर वह सबसे ज्यादा भरोसा करता है।

वह सोचती है कि उसने दुर्गा मां में विश्वास खो दिया है। कबीर कहते हैं कि उनका दोस्त खतरे में है और उसे दुर्गा मां की सुरक्षा की जरूरत है,

Saathiya 2  12 February 2022 Written Update in Hindi

वह भी उसकी रक्षा के लिए है, और उसकी सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता है। वह कहती है कि अगर वह किया जाता है, तो क्या वापस जाना होगा। वह उसे अपना बायां पैर दिखाने के लिए कहता है

Saath Nibhana Saathiya 2 14 February 2022 Written Update in Hindi

और उसके टखने पर एक सुरक्षात्मक धागा बांधता है। उनकी आँखें फिर से बंद हो जाती हैं। साथ निभाना साथिया.. बैकग्राउंड में बजता है. कबीर कहते हैं कि अब वह दुर्गा मां और उनकी सुरक्षा के अधीन हैं।

गहना का कहना है कि जो खुद पर भरोसा करता है वह किसी की मदद का इंतजार नहीं करता और धागा निकालने की कोशिश करता है। वह उसे रोकता है। एच कहता है कि उसे इसे अपनी खातिर पहनना चाहिए और चला जाता है।

अगली सुबह, परिवार पिकनिक के लिए तैयार हो जाता है। कबीर काम्या का बेसब्री से इंतजार करते हैं। दादा और दादी ने उनके तनाव को भांपते हुए पूछा कि क्या सब ठीक है।

उनका कहना है कि आज उनका पिकनिक पर जाने का मूड नहीं है। दादी का कहना है कि वह पिकनिक पर जाने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

सिकंदर कबीर को अपनी कारों में बैग लोड करने के लिए कहता है। गहना सोचती है कि अगर वे कार ले लेंगे और पिकनिक के लिए उनके साथ जाने के लिए सहमत होंगे तो वह बैग कैसे निकालेगी।

Saath Nibhana Saathiya 2 14 February 2022 Written Update in Hindi

कबीर ताना मारता है कि अगर वह उसके प्यार में पड़ गई कि वह उसे एक दिन के लिए अकेला नहीं छोड़ना चाहती। वह नाराज़ होता है।

वह अर्जुन को कार की डिक्की में कंबल रखते हुए देखती है और डरकर उसके पास जाती है कि उसे ड्रग बैग मिल जाएगा। अर्जुन उसे अपना बैग रखने के लिए कहता है और चला जाता है। उसने पाया कि ड्रग बैग गायब है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close