Saath Nibhana Saathiya 2 14 January 2022 Written Update in Hindi : आनंद को एक और झटका !
Saath Nibhana Saathiya 2 14 January 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 14 January 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 14 जनवरी 2022 एपिसोड : अनंत अपने कमरे में लौटता है और गहना के लिए चिंतित रहता है। उसने देखा कि गहना का सामान गायब है, बा को फोन करता है और पूछता है कि यह कहाँ है। बा का कहना है कि गहना के चले जाने के एक हफ्ते बाद ही वह उन्हें ले गई और इसलिए वह चाहता है कि वह आगे बढ़े।

अनंत का कहना है कि गहना मानसिक स्वास्थ्य क्लिनिक में है। कनक का कहना है कि गहना मानसिक रूप से बीमार है और हमेशा के लिए मानसिक स्वास्थ्य क्लिनिक में रहेगी,

वह वापस देसाई के घर नहीं लौट सकती। बा का कहना है कि वह चाहती है कि वह दूसरी लड़की से शादी करे और कल ही एक को फोन कर चुकी है।

वह कहता है कि वह नहीं करेगा क्योंकि वह गहना से प्यार करता है। बा कनक को उसकी बात मानने का आदेश देकर बाहर निकल जाता है।

Saath Nibhana Saathiya 2  13 January 2022 Written Update in Hindi

भारी रात के खाने के बाद कनक को भारीपन महसूस होता है और वह व्यायाम करने के लिए लिविंग रूम में चली जाती है। हेमा उसे नोटिस न करते हुए सोफ़ा पर नाश्ता करती हैं। पंकज कनक को बिस्तर पर नहीं पाता और जाँच करने के लिए बाहर चला जाता है।

अनंत को सपना आता है कि गहना उसके कमरे में प्रवेश करे और उससे उसे बचाने का अनुरोध करे क्योंकि वह मानसिक शरण में नहीं लौटना चाहती।

Saath Nibhana Saathiya 2 14 January 2022 Written Update in Hindi

वह उठता है और महसूस करता है कि यह उसका सपना था और सोचता है कि गहना मुसीबत में होगी। पंकज कनक के पास जाता है और पूछता है कि वह इस समय व्यायाम क्यों कर रही है और हेमा से पूछती है कि उसने उसे क्यों नहीं रोका।

हेमा का कहना है कि कनक गैस से पीड़ित है। पंकज का कहना है कि उसे नियमित अंतराल पर छोटे भोजन करने की जरूरत है और उसके लिए कुछ लाने के लिए जाता है। अजीब बहाना देने पर कनक हेमा को डांटती है। पंकज कनक के लिए दूध और चोक लाता है और उसे जबरदस्ती पिलाता है।

कनक यह सोचकर निराश महसूस करती है कि वह अपना वजन कम करना चाहती है, लेकिन उसका पति उसे अधिक दूध पिला रहा है और उसे अधिक वजन बना रहा है। पंकज उसे कमरे में ले जाता है।

हेमा सोचती है कि अब उसे यकीन है कि कनक गर्भवती नहीं है और सिर्फ अभिनय कर रही है, वह इस रहस्य को उजागर करेगी जब उसे इसका फायदा होगा।

Saath Nibhana Saathiya 2 14 January 2022 Written Update in Hindi

अगली सुबह अनंत ऑफिस के लिए निकल जाता है। बा उसे रोकता है और पूछता है कि वह सुबह कहाँ जा रहा है। अनंत का कहना है कि उन्हें ऑफिस में एक जरूरी काम है।

बा उसे शाम को जल्दी घर लौटने के लिए कहती है क्योंकि उसने एक लड़की को गठबंधन के लिए बुलाया है। वह ठीक सिर हिलाता है और चला जाता है। बापूजी ने यह नोटिस किया और बा से कहा कि वह जल्दी कर रही है और गलती कर रही है। बा कहती है कि वह नहीं है

और चली जाती है। बापूजी अनंत के लिए चिंतित हो जाते हैं। अनंत मानसिक स्वास्थ्य क्लिनिक पहुंचता है और रिसेप्शनिस्ट से गहना के कमरे के बारे में पूछता है। रिसेप्शनिस्ट चेक करता है और कहता है

कि गहना नाम का कोई भी मरीज एक महीने से भर्ती नहीं है। अनंत का कहना है कि वह जांच करना नहीं जानती और डॉक्टर को फोन करने का कहना है कि उसने एक हफ्ते पहले अपनी पत्नी को भर्ती कराया था

और रिसेप्शनिस्ट का कहना है कि उसने नहीं किया। डॉक्टर का कहना है कि वह यहां लंबे समय से काम कर रहा है और वास्तव में गहना देसाई नाम का कोई मरीज नहीं है। अनंत उसकी पत्नी कहां है, यह बताने की धमकी देता है। डॉक्टर ने वार्ड बॉय को फोन कर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी।

Saath Nibhana Saathiya 2 14 January 2022 Written Update in Hindi

अनंत कहते हैं कि वह कर सकते हैं। डॉक्टर का कहना है कि वह हर मरीज को एडमिट करता है और अगर उसने सच में अपनी पत्नी को यहां भर्ती कराया है तो यह सीसीटीवी फुटेज में कैद हो जाएगा।

अनंत सहमत हैं। सीसीटीवी फुटेज दिखाते डॉक्टर। अनंत उसे और गहना को फुटेज से गायब देखकर हैरान है और कहता है कि उसके पिता भी उसके साथ मौजूद थे, इसलिए वह अपने पिता को लाएगा। डॉक्टर सहमत हैं।

अनंत डॉक्टर की बातचीत को याद करते हुए अपनी कार वापस घर की ओर चलाता है और एक सिग्नल पर रुक जाता है, जहां वह देखता है कि गहना एक कार से गुजर रही है। वह उसके पीछे दौड़ता है और फिर उसकी कार का पीछा करता है।

वह अंत में उसे एक बाजार में पाता है और उस पर भरोसा न करने के लिए उससे माफी मांगता है और कहता है कि वह उससे मिलने स्वास्थ्य सुविधा में गया था, लेकिन वह वहां नहीं थी; उसे उसके बारे में एक बुरा सपना भी आया, लेकिन भगवान का शुक्र है कि वह ठीक है। वह पूछती है कि वह कौन है।

Saath Nibhana Saathiya 2 14 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि वह उसका पति है और पूछता है कि उसने अपनी ड्रेसिंग शैली, मंगलसूत्र और केश क्यों बदल दिए हैं। भीड़ इकट्ठा होती है और गहना से पूछती है कि क्या यह आदमी उसे परेशान कर रहा है।

गहना का कहना है कि यह आदमी कहता है कि वह उसका पति है, लेकिन उसका पति कोई और है। अनंत का कहना है कि वह उसकी पत्नी गहना है। गहना का कहना है कि वह काजल है न कि गहना।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close