Saath Nibhana Saathiya 2 15 February 2022 Written Update in Hindi : क्या सिकंदर गेहना को मारेगा?
Saath Nibhana Saathiya 2 15 February 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 15 February 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 15 फरवरी 2022 एपिसोड : गहना/काम्या कार की डिक्की चेक करती है और सोचती है कि बैग कहाँ गया। सिकंदर उसके पास जाता है और पूछता है कि क्या वह कुछ खोज रही है। वह कहती है नहीं। वह पूछता है कि क्या उसने अपना बैग रखा है, यह यात्रा बहुत सुखद होगी। वह हाँ में सिर हिलाती है। कबीर काम्या के कमरे की ओर जाता है

और पूछता है कि क्या वह तैयार है। सरोज ने उसकी टांगें पार कीं और हंस पड़ी। कबीर पूछता है कि वह क्या था। सरोज का कहना है कि कबीर ने भी उसे लात मारी, वह निराश हो गई और उसे छोड़ दिया।

कबीर कहते हैं कि वह बहुत दूर नहीं गई होगी। सरोज फिर हंसती है और कहती है कि काम्या नहीं गई है और पिकनिक के लिए तैयार हो गई है। वह उसके और काम्या के बीच एक काम्या को मारने का वादा करती है और इनाम के रूप में एक बैग मांगती है और उसे ऑनलाइन लिंक दिखाती है

Saath Nibhana Saathiya 2 15 February 2022 Written Update in Hindi

सिकंदर का बेटा उससे उसके लिए एक कविता सुनाने को कहता है। उन्होंने मछली जल की रानी है .. कविता का पाठ किया। अर्जुन का कहना है कि वह जानता है कि यह काम्या के लिए था। सिकंदर कहता है कि इसीलिए अर्जुन उसका दाहिना हाथ है,

काम्या को नहीं पता कि बैग उसके मालिक के पास पहले से ही पहुँच गया था, यह याद करते हुए कि काव्या ने बैग को कार में छिपाया था और उसके जाने के बाद उसे उठा रहा था। अर्जुन पूछते हैं कि क्या उन्हें काम्या को बख्श देना चाहिए। सिकंदर का कहना है कि वह अपने दुश्मनों को कभी नहीं बख्शता।

अर्जुन कहते हैं कि वे आज काम्या को खत्म कर देंगे। दादा और दादी कार की ओर चलते हैं। सरोज ने काम्या को दादी, दादी के रूप में कबीर के साथ आने के लिए कहा, वह और अर्जुन 1 कार में आ रहे हैं

Saathiya 2  14 February 2022 Written Update in Hindi

और सिकंदर और उसका परिवार दूसरी कार में। कबीर अपनी बाइक चलाता है और पूछता है कि क्या किसी ने उसे याद किया है। सरोज का कहना है कि काम्या उसके साथ आना चाहती है। दादी ने उसे धीरे से बाइक चलाने के लिए कहा। दादा ने उसे तेजी से चलाने के लिए कहा।

Saath Nibhana Saathiya 2 15 February 2022 Written Update in Hindi

कबीर धीरे-धीरे बाइक चलाता है। काम्या ताना मारती है कि एक कछुआ भी उससे तेज रेंगता है, वह गाड़ी चला रहा था। वह गति बढ़ाता है।

वह उसे धीमा करने के लिए कहती है और बाइक से गिर जाती है। कबीर बाइक रोकता है, उसके पास जाता है और उसे ऊपर उठाता है। वह विरोध करती है और उसे नीचे उतारने के लिए कहती है।

वह उसे एक बेंच पर बैठा देता है। उनका लंबा रोमांटिक नोकझोंक शुरू होता है। वह शिकायत करती है कि उसका पसंदीदा दुपट्टा उसकी वजह से फट गया। वह अपना दुपट्टा उसके गले में लपेटता है।

रिसॉर्ट में, सिकंदर और अर्जुन योजना बनाते हैं कि काम्या को वहां कैसे मारा जाए। कबीर की मां किसी का बेसब्री से इंतजार करती हैं। दादा दादी ने मजाक में कहा कि वे पहली बार अपने डीआईएल को कबीर का इंतजार करते हुए देख रहे हैं।

Saath Nibhana Saathiya 2 15 February 2022 Written Update in Hindi

कबीर काम्या के साथ चलता है। दादी का कहना है कि कबीर का दुपट्टा काम्या पर अच्छा लगता है। दादा कहते हैं कि वह सही है। सरोज ने काम्या को ताना मारा। काम्या ने पूरी घटना के बारे में बताया।

कबीर की प्रेमिका लावण्या उसकी ओर दौड़ती है और पूछती है कि क्या वह उसे देखकर हैरान है। कबीर पूछते हैं कि लावण्या यहाँ क्या कर रही है। लावण्या याद दिलाती है कि वह उसे प्यार कहता है।

दादा दादी उसे देखकर गुस्सा हो जाते हैं। माँ कहती है कि उसने लावण्या को आमंत्रित किया क्योंकि कबीर को अपनी प्रेमिका की याद आ रही होगी। काम्या को देखकर कबीर कहते हैं कि वह लावण्या के साथ एन्जॉय करेंगे। काम्या उसे इग्नोर करके सोचती है

Saath Nibhana Saathiya 2 15 February 2022 Written Update in Hindi

कि बैग कहां गया। सरोज सिकंदर से पूछती है कि क्या कबीर काम्या या लावण्या के साथ अच्छे लगते हैं। सिकंदर कहता है कि उसे प्रेम त्रिकोण पसंद नहीं है

और वह कबीर को एक कोण से मुक्त कर देगा। वह पेंटबॉल खेल की घोषणा करता है और परिवार को 2 टीमों में विभाजित करता है। काम्या खेलते समय किसी को कॉल करती है और अपने सहयोगी से किसी का कॉल रिकॉर्ड लेने के लिए कहती है। कोई उस पर बंदूक तानता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter