Saath Nibhana Saathiya 2 15 January 2022 Written Update in Hindi : अनंत को नहीं पहचानती गहना !
Saath Nibhana Saathiya 2 15 January 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 15 January 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 15 जनवरी 2022 एपिसोड : गहना अनंत से कहती है कि वह काजल है न कि गहना। अनंत उसे स्वीकार करने के लिए कहता है कि वह उसकी पत्नी गहना है। भीड़ के बीच एक आदमी उसे रोकने की कोशिश करता है, लेकिन वह आदमी पर हावी हो जाता है और गहना का हाथ पकड़ लेता है। गहना अपना हाथ छुड़ाती है

और अभय की ओर दौड़ती है। जब भीड़ उसे शारीरिक रूप से परेशान करती है तो अनंत उसके पीछे भागता है। पुलिस आती है और उसे गिरफ्तार कर लेती है।

गहना अभय के पास जाती है और बताती है कि एक आदमी उसे परेशान कर रहा है। अभय चेक करने के लिए साथ जाता है। पुलिस तब तक अनंत को ले जाती है। गहना का कहना है कि उसे घर जाने की जरूरत है। अभय उसे कार में बिठा लेता है।

Saath Nibhana Saathiya 2  14 January 2022 Written Update in Hindi

बापूजी और अन्य ने अनंत को जमानत दी। इंस्पेक्टर अनंत को डांटता है कि वह अपनी और परिवार की प्रतिष्ठा के बारे में सोचे और छेड़खानी बंद कर दे।

Saath Nibhana Saathiya 2 15 January 2022 Written Update in Hindi

अनंत इंस्पेक्टर पर चिल्लाता है कि उसने उसे बिना जांच के गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर ने एक पुलिस अधिकारी को मौखिक रूप से गाली देने के लिए उसे फिर से गिरफ्तार करने की चेतावनी दी। बापूजी और अन्य लोग अनंत को वापस घर ले जाते हैं।

चेतन अनंत को डांटता है और परिवार को बताता है कि अनंत ने क्या किया। अनंत का कहना है कि उसने गहना को देखा और उसका पीछा कर रहा था।

बा का कहना है कि गहना मानसिक शरण में है। अनंत कहते हैं कि यह वास्तव में गहना था। बा हंगामा करते हैं और उसे गहना को भूलकर आगे बढ़ने के लिए कहते हैं।

अभय गहना को घर वापस लाता है, काजल/गहना को घर से बाहर जाने देने के लिए अपनी मां को डांटता है, गहना को पिछवाड़े में घसीटता है

Saath Nibhana Saathiya 2 15 January 2022 Written Update in Hindi

और उस पर पानी छिड़क कर उसे दंडित करता है और दूसरे आदमी को उसे छूने और उसे अपनी पत्नी के रूप में बुलाने के लिए उसे ठंड में कांपता है। वह माफी मांगती है।

फिर वह उससे इतना सख्त होने के लिए माफी मांगता है और उसे चेतावनी देता है कि वह कभी भी किसी अन्य व्यक्ति को अपने पास न आने दे।

वह उसे वापस अंदर ले जाता है, उसके ऊपर एक तौलिया लपेटता है, रोहन को काजल से एक खिलौना मांगने के लिए डांटता है, और गहना / काजल को दवा खिलाता है

और कहता है कि वह उन सभी के लिए चिंतित है और उन्हें खोने का जोखिम नहीं उठा सकता क्योंकि वे सभी उसका परिवार हैं।

एक बार जब वह चला जाता है, तो अभय की माँ कहती है कि अभय गुस्सा हो जाता है और उससे बहुत प्यार भी करता है, इसलिए उसे दोबारा कोई गलती नहीं करनी चाहिए। रोहन कहता है

कि उसे किसी खिलौने की जरूरत नहीं है और वह कभी बाहर नहीं जाएगा। माँ गहना से पूछती है कि क्या उसे यकीन है कि उसने उस आदमी को पहले कभी नहीं देखा था। गहना कहती है कि उसे लगता है कि वह उस आदमी को पहले से जानती है।

अनंत निराश होकर अपने कमरे में लौट आता है। कनक उसके पीछे चलता है और कहता है कि अगर उसे लगता है कि वह गहना से मिला है, तो वह खुद गहना होगी और याद दिलाती है कि उसने जेल से भागने में गहना की मदद की थी।

अनंत उसे बात करने के लिए कहता है। वह कहती है कि गहना अब उससे प्यार नहीं करती है और इसलिए उसने अपने बच्चे का गर्भपात कर दिया और अपने प्रेमी के साथ आगे बढ़ने के लिए नकली रिपोर्ट बनाई,

Saath Nibhana Saathiya 2 15 January 2022 Written Update in Hindi

अब सच्चाई यह है कि गहना उसे भूल गई है और अपने प्रेमी के साथ बाहर चली गई है, इसलिए उसे उसे भूलकर आगे बढ़ना चाहिए।

अभय अपने मानसिक व्यवहार को जारी रखता है और सोचता है कि गहना उसकी ड्रीम गर्ल काजल है, वह 3 लड़कियों से मिला, जो काजल नहीं थीं

और इसलिए उन्हें मारना पड़ा, अब उसे अपनी ड्रीम गर्ल मिल गई और उसे हमेशा उसके साथ रहना है। अगली सुबह, वह अपने घर के बाहर अनंत का इंतजार करता है और एक बार जब अनंत अपनी कार में चला जाता है

तो यह सोचकर उसका पीछा करता है कि वह उसे काजल तक नहीं पहुंचने देगा। अनंत एक दुर्घटना से बच जाता है और अचानक ब्रेक लगाता है। अभय ने अपनी कार को अनंत की कार से टक्कर मार दी और अनंत से माफी मांगते हुए कहा कि गाड़ी चलाते समय फोन पर बात नहीं करनी चाहिए।

Saath Nibhana Saathiya 2 15 January 2022 Written Update in Hindi

अनंत कहते हैं ठीक है। अभय कहते हैं कि नियति उन्हें फिर से ले आई और उन्हें दोस्ती करनी चाहिए। अनंत इनकार करता है और अपना स्पष्टीकरण देता है।

अभय अपनी पूरी कोशिश करता है और उसे अपने अतीत को भूलकर जीवन पर आगे बढ़ने के लिए कहता है। अनंत का कहना है कि वह वह नहीं है जो अपने अतीत को भूल जाएगा और अपनी कार में चला जाएगा।

अभय की माँ गहना को कुछ खोजते हुए देखती है और पूछती है कि वह क्या खोज रही है। गहना कहती है कि वह उसकी और अभय की तस्वीरें खोज रही है,

उसे और अभय की शादी की तस्वीर, उसकी गर्भावस्था और रोहन की डिलीवरी की तस्वीर आदि क्यों नहीं मिल रही है। माँ कहती है कि घर लौटने पर उसे अभय से सवाल करना चाहिए।

Saath Nibhana Saathiya 2 15 January 2022 Written Update in Hindi

गहना रोहन को खाना खाने से इनकार करते हुए सुनती है और उसे एक कहानी बताते हुए खिलाती है और प्रत्येक काटने के साथ परिवार के प्रत्येक सदस्य का नाम लेती है।

रोहन अभय को अपनी माँ का गला घोंटने और उसकी हत्या करने की याद दिलाता है और चिल्लाता हुआ चला जाता है कि उसकी माँ मर चुकी है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter