Saath Nibhana Saathiya 2 16 February 2022 Written Update in Hindi : सिकंदर काम्या को मारने में नाकाम !
Saath Nibhana Saathiya 2 16 February 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 16 February 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 16 फरवरी 2022 एपिसोड : गहना / काम्या कबीर के परिवार के साथ पेंटबॉल गेम खेलते हुए एक तरफ जाती है, अपने मुखबिर को बुलाती है, और पूछती है कि क्या उसे कॉल रिकॉर्ड मिला है। मुखबिर का कहना है कि उसे समय चाहिए। काम्या उसे जल्दी करने के लिए कहती है। कबीर ने उस पर बंदूक तान दी और कहा कि उसने लावण्या को जन्मदिन का उपहार दिया और उसने इसे शगुन माना। काम्या पूछती है कि वह यह बात अपनी गर्लफ्रेंड को क्यों बताए। उनका कहना है कि लावण्या सिर्फ उनकी दोस्त हैं।

वह उसे गुलाब देती है और उसे लावण्या को देने के लिए कहती है और उसका ध्यान उस पर पेंटगन से चलाती है और कहती है कि प्यार और युद्ध में सब कुछ उचित है। कबीर की माँ सुहानी सिकंदर से कहती है

कि काम्या को समस्या हो रही है क्योंकि कबीर उसके प्यार में पड़ रहा है। सिकंदर कहता है कि वह उसकी समस्या का समाधान करेगा क्योंकि वह भी उसकी सबसे बड़ी समस्या है, वह वही लड़की है जिसे वह 6 महीने से खोज रहा था।

Saath Nibhana Saathiya 2 16 February 2022 Written Update in Hindi

वह पूछती है कि क्या वह वह बैग गर्ल है, जब वह अपना बैग वापस कर लेता है तो वह उसे क्यों मारना चाहता है। वह कहता है कि काम्या ने बैग में ड्रग्स देखा, इसलिए उसे उसे मारने की जरूरत है।

वह पूछती है कि वह उसे कहीं मारने के बजाय पिकनिक पर क्यों ले आया। उनका कहना है कि उनमें से एक 12वां आदमी है जिसके पास असली बंदूक है और वह काम्या को गोली मार देगा।

उसका हिटमैन काम्या को निशाना बनाता है जब कबीर फर्श पर गिर जाता है और वह उसकी तस्वीर लेने के लिए झुक जाती है। इसके बजाय कबीर को गोली लगती है, और कबीर नीचे गिर जाता है। काम्या और पूरा परिवार उसके पास दौड़ता है।

सिकंदर अपने हिटमैन को भागने का संकेत देता है। परिवार कबीर को अस्पताल ले जाता है। सुहानी ने डॉक्टर से खर्चों की चिंता न करने और कबीर का जल्द इलाज करने के लिए कहा।

काम्या आगे कबीर के लिए अपनी चिंता दिखाती है। सुहानी उसे जाने के लिए कहती है क्योंकि कबीर की देखभाल के लिए परिवार मौजूद है। दादी अपनी सुहानी से पूछती है जिसने कबीर को गोली मारी और दादाजी से उसे मंदिर ले जाने के लिए कहा क्योंकि वह कबीर के जीवन के लिए प्रार्थना करना चाहती है।

सुहानी अर्जुन से पूछती है कि हमला कबीर पर था या किसी और पर। काम्या को लगता है कि कबीर ने उसे गोली मार दी।

Saath Nibhana Saathiya 2 16 February 2022 Written Update in Hindi

उसकी आंतरिक आवाज उसे बताती है कि वह कबीर के परिवार की ओर आकर्षित हो रही है क्योंकि वह अपने परिवार को याद कर रही है, लेकिन उसे अपने स्वार्थ आदि के कारण अपनी जान जोखिम में नहीं डालनी चाहिए। वह कबीर के घर को छोड़ने का फैसला करती है।

सिकंदर अपने सहयोगी को उसके निशाने से चूकने और उसकी जगह कबीर को गोली मारने की सजा देता है। फिर वह अपने काम में असफल होने के लिए अर्जुन पर अपना गुस्सा निकालता है

Saathiya 2  15 February 2022 Written Update in Hindi

और कहता है कि कबीर के पास उसका बड़ा रहस्य है और अगर वह मर गया, तो वह भी मर जाएगा। सहयोगी उसे बख्शने के लिए विनती करता है।

वह सहयोगी को गोली मारता है और उसे मारता है। अस्पताल में वापस, दादी और दादी भगवान से प्रार्थना करते हैं। काम्या दीपक को टिमटिमाते हुए देखती है और उसकी रक्षा करती है। सरोज बताती है कि कबीर का ऑपरेशन सफल रहा। वे खुशी-खुशी कबीर की ओर चल पड़ते हैं।

डॉक्टर ओटी से बाहर निकलता है और सिकंदर को बताता है कि उसका भाई भाग्यशाली है क्योंकि गोली उसके दिल के ठीक बगल में लगी है। काम्या थैंक्स गॉड। सुहानी ने उसका सामना किया कि वह फिर से कबीर के पास नहीं हो सकती क्योंकि उसे गुंडों के साथ उसकी दुश्मनी के कारण गोली मार दी गई थी।

Saath Nibhana Saathiya 2 16 February 2022 Written Update in Hindi

काम्या उसे एक बार कबीर से मिलने देने की गुहार लगाती है। सुहानी ने इनकार किया। काम्या प्रतीक्षा क्षेत्र में बैठती है और कल्पना करती है कि कबीर उसके पास चल रहा है और उसके साथ बातें कर रहा है।

काम्या कहती है कि वह नहीं चाहती कि उसका दुर्भाग्य उसे परेशान करे, इसलिए वह उससे दूर जाना चाहती है। कबीर का कहना है कि उसका आकर्षण उसके दुर्भाग्य से बड़ा है और वह जानता है कि वह जहां भी जाएगी, वह उसके पास लौट आएगी।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close